एक-दूसरे के प्यारे में डूबे कृति-पुलकित, कपल ने शेयर की शादी की मजेदार तस्वीरें

By अंजली चौहान | Published: March 23, 2024 02:37 PM2024-03-23T14:37:02+5:302024-03-23T14:38:53+5:30

पुलकित और कृति शादी के बाद से अपनी अनदेखी फोटो शेयर कर रहे हैं।

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda share new photo from wedding celebration | एक-दूसरे के प्यारे में डूबे कृति-पुलकित, कपल ने शेयर की शादी की मजेदार तस्वीरें

एक-दूसरे के प्यारे में डूबे कृति-पुलकित, कपल ने शेयर की शादी की मजेदार तस्वीरें

मुंबई: बी-टाउन के न्यूलीवेड कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट इन दिनों अपनी न्यू मैरिड लाइफ को इन्जॉय कर रहे हैं। एक-दूसरे के साथ समय बीताने के साथ ही कपल शादी की अनदेखी फोटोज फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर साझा कर रहा है जिससे फैन्स की खुशी सातवें आसमान पर है।

पुलकित और कृति ने शादी के जश्न की एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की। कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पुलकित सम्राट के साथ अपनी शादी की पार्टी की कुछ बेहद शानदार तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में, हम जोड़े को एक बड़ी मिस्टर और मिसेज लाइट के सामने बैठे हुए देख सकते हैं।

फूल-प्रिंट वाले फ्लोई गाउन में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि अभिनेता काले रंग के टक्सीडो में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। अगली पोस्ट उनकी एक छोटी सी क्लिप है जिसमें वे नीचे फिसल रहे हैं और धमाका कर रहे हैं।

तीसरी तस्वीर में उन्हें नाचते हुए देखा जा सकता है और उसके बाद एक तस्वीर में उन्हें फिसलते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “अभी, यहीं सब कुछ हमारे पास है! #श्रीमान श्रीमती।"

बता दें कि इस जोड़े ने 15 मार्च को आईटीसी मानेसर में शादी कर ली। शादी के बाद से कपल की तस्वीरें आने का सिलसिला जारी है। पुलकित सम्राट के साथ शादी के बंधन में बंधने के कुछ ही दिनों बाद, कृति ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपनी 'पहली रसोई' की झलक दिखाई। उन्होंने स्वादिष्ट दिखने वाले हलवे की तस्वीर साझा की और यह भी चुटकी ली कि इसे पुलकित की दादी ने मंजूरी दी थी।

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी सेरेमनी

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपने मेहंदी समारोह की कुछ अद्भुत तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में पुलकित अपनी मेहंदी लगवाते समय कृति पर फिदा होना बंद नहीं कर पा रहे हैं। साझा की गई तस्वीरों में दोनों को जमकर डांस करते देखा जा सकता है। कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें दोबारा साझा कीं और लिखा, "इश्क का रंग"।

Web Title: Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda share new photo from wedding celebration

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे