लाइव न्यूज़ :

"शादी में गाना गाने से कम होती है औकात", अभिजीत भट्टाचार्य ने कसा तंज, मिलिंद गाबा ने वीडियो पोस्ट कर खोली पोल

By मनाली रस्तोगी | Published: May 01, 2024 11:22 AM

अभिजीत ने शादियों में परफॉर्म करने वाले गायकों पर कटाक्ष किया. उनके इस बयान पर मिलिंद गाबा ने वीडियो साझा कर उनके कटाक्ष का जवाब दिया.

Open in App
ठळक मुद्देअभिजीत भट्टाचार्य एक गायक-जज हैं और अक्सर म्यूजिकल रिलेटिव शो में नजर आते हैं।हाल ही के एक एपिसोड में अभिजीत ने शादियों में परफॉर्म करने वाले गायकों पर कटाक्ष किया था।मिलिंद गाबा ने वीडियो पोस्ट किए जिसमें अभिजीत शादी के समारोहों में प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: अभिजीत भट्टाचार्य एक गायक-जज हैं और अक्सर म्यूजिकल रिलेटिव शो में नजर आते हैं। हाल ही के एक एपिसोड में अभिजीत ने शादियों में परफॉर्म करने वाले गायकों पर कटाक्ष किया था। 

इस बीच मिलिंद गाबा ने वीडियो पोस्ट किए जिसमें अभिजीत शादी के समारोहों में प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। मिलिंद द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में अभिजीत प्रतियोगी को पैसे के लिए प्रदर्शन करने या निजी असाइनमेंट को अस्वीकार करने के बीच का अंतर बताते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अभिजीत भट्टाचार्य शादियों में प्रदर्शन के बारे में क्या बोले?

"अगर कोई आपको शादी में प्रदर्शन करने के लिए भुगतान कर रहा है, तो यह एक गायक के रूप में आपकी प्रतिष्ठा के खिलाफ है। जब मुझसे शादियों में गाने के लिए कहा जाता है तो मैं ना कहने में गौरव महसूस करता हूं।"

सिंगिंग शो को जज करने वाली नेहा कक्कड़ ने इस बीच उन्हें टोकते हुए कहा, "सर, कृपया एक बार मेरी बात सुनिए"। मगर अभिजीत ने उनकी बात नहीं सुनी और कहा, "परफॉर्म करने के लिए 1 करोड़ रुपये स्वीकार करने और उसे अस्वीकार करने के बीच अंतर है, यही मैं हूं।" मैं समझाने की कोशिश कर रहा हूं।"

नेहा कक्कड़ ने अभिजीत भट्टाचार्य पर पलटवार किया

नेहा ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता, जिस पर अभिजीत ने हाथ जोड़ दिए। इसके बाद वीडियो में अभिजीत एक स्कूल में डांस करते हुए परफॉर्म करते नजर आते हैं।

मिलिंग गाबा ने अभिजीत की टिप्पणी का जवाब दिया

एक अन्य वीडियो में मिलिंद ने एक रील साझा की जिसमें उन्होंने कुछ वीडियो का रीमिक्स साझा किया जिसमें अभिजीत एक निजी समारोह में प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। गायक को फिल्म 'चलते-चलते' से अपना लोकप्रिय गाना 'तौबा तुम्हारे ये इशारे' गाते हुए देखा गया, जिसका दर्शकों ने आनंद उठाया।

जानिए अभिजीत भट्टाचार्य के बारे में

अभिजीत भट्टाचार्य कई वर्षों से पार्श्व गायक हैं और उन्होंने हिंदी, बंगाली, मराठी, नेपाली, तमिल, भोजपुरी, पंजाबी और उड़िया भाषाओं में कई हिट गाने गाए हैं। उन्होंने कई सुपरस्टार्स के लिए भी गाना गाया है। उनके प्रसिद्ध गानों में वादा रहा सनम (खिलाड़ी), ओले ओले (ये दिल्लगी), सुनो ना (चलते चलते), आंखों में बसे (टक्कर) और बड़ी मुश्किल है (अंजाम) शामिल हैं।

टॅग्स :नेहा कक्कड़
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स सुन बस उल्टी आनी बाकी थी, फाल्गुनी ने नेहा कक्कड़ पर लगाए ये आरोप

बॉलीवुड चुस्कीFalguni Pathak: नेहा कक्कड़ के 'मैंने पायल है छनकाई' रीमिक्स सॉन्ग पर फाल्गुनी पाठक हुईं आग बबूला, कहा- 'काश! मैं लीगल एक्शन ले पाती'

बॉलीवुड चुस्कीरेड साड़ी में बेहद खुबसूरत लग रही है नेहा कक्कड़, तस्वीरे देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

बॉलीवुड चुस्कीनेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने खुलेआम सड़क पर किया लिपलॉक, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीनेहा और रोहनप्रीत ने कुछ यूं मनाई शादी की पहली सालगिरह, सभी को किया दिल से धन्यवाद

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMay 2024 Upcoming Web Series: फैन्स का इंतजार खत्म! ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी 'हीरामंडी' समेत ये धांसू सीरीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीलंदन पहुंचे सलमान खान, यूके सांसद बैरी गार्डिनर ने किया वेलकम; तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड चुस्कीआदिल खान दुर्रानी से अलग होने के बाद राखी सावंत को मिला नया हमसफर? पूर्व पति रितेश के संग आईं नजर; जानें वजह

बॉलीवुड चुस्कीकौन हैं अमृता पांडे? जिनकी मौत छोड़ गई अपने पीछे कई सवाल, भोजपुरी इंडस्ट्री में था एक्ट्रेस का बड़ा नाम

बॉलीवुड चुस्कीRishi Kapoor 4th Death Anniversary: पिता की बरसी पर भावुक हुई बेटी रिद्धिमा, शेयर किया इमोशनल पोस्ट, नीतू कपूर ने कुछ यूं किया याद