लाइव न्यूज़ :

मुझे दो पैसे की दिलचस्पी नहीं है, उनके लिए करारा जवाब है; गोविंदा व सुनीता आहूजा संग विवाद पर बोलीं कृष्णा की पत्नी कश्मीरा

By अनिल शर्मा | Published: September 13, 2021 8:50 AM

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा साह ने कृष्णा के मामा गोविंदा व मामी सुनीता आहूजा को लेकर कहा है, "इस पूरे फसाद में मुझे दो पैसे की दिलचस्पी नहीं है।

Open in App
ठळक मुद्देकश्मीरा ने कहा, आप प्रियंका चोपड़ा या फिर कैटरीना कैफ के बारे पूछिए ये सुनीता कौन है?ये लोग मेरी नजर से उसी समय उतर गए जब वे मेरे बच्चों को देखने नहीं आएः कश्मीर साह

मुंबईः गोविंदा के परिवार और उनके भांजे कृष्णा के बीच मनमुटाव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने अपने एक हालिया साक्षात्कार में कह दिया कि वह कृष्णा का चेहरा दोबारा नहीं देखना चाहती हैं। जिसपर कृष्णा अभिषेक ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें उम्मीद है गणपति बप्पा सब ठीक कर देगे। 

इस  बीच कृष्णा की पत्नी कश्मीरा साह का बयान सामने आया है। कश्मीरा ने गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने  परिवार के नाम पर दुर्व्यवहार, अपमान करने की छूट नहीं दी जा सकती। सुलह की कोई गुंजाइश ही नहीं है। कृष्णा और उनकी पत्नी पर सुनीता ने काफी कुछ कहा था।

ये लोग पिछले 5 साल से मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं हैंः कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा साह ने कृष्णा के मामा गोविंदा व मामी सुनीता आहूजा को लेकर कहा है, "इस पूरे फसाद में मुझे दो पैसे की दिलचस्पी नहीं है। ये लोग पिछले 5 साल से मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं हैं। कश्मीरा ने कहा, "लंबे समय तक मैंने कुछ भी कहा ही नहीं। वरना..उनके लिए करारा जवाब है।

सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस ने जवाब तो दे ही दिया हैः कश्मीरा ने आगे कहा कि उन्होंने कहा है न कृष्णा टैलेंटेड नहीं है। ऐसा वही लोग बोलते हैं, जिन्हें टैलेंट की समझ नहीं होती है और खुद भी टैलेंटेड नहीं होते हैं। कश्मीरा ने कहा कि सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस ने जवाब तो दे ही दिया है। वे बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। कश्मीरा ने आगे कहा, वैसे ही लोग आपके बारे में बुरा बोलते हैं, जिन्होंने दुनिया में कुछ नहीं किया होता है और जो खुदको आपसे कमतर आंकते हैं।

गोविंदा पर जोक्स बनाए जाने को लेकर कश्मीरा ने कहा है कि जब एक्टर बनते हैं, तो आपका जीवन निजी नहीं बल्कि सार्वजनिक हो जाता है। और आपको हर चीज के लिए तैयार रहना पड़ता है। ऐसे में अगर लोग आपके नाम पर जोक्स बनाएंगे और लिखेंगे, तो आप सबको कहोगे कि उनकी वजह से करियर बनाया है। ये लोग मेरी नजर से उसी समय उतर गए जब वे मेरे बच्चों को देखने नहीं आए। कश्मीरा ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि आप प्रियंका चोपड़ा या फिर कैटरीना कैफ के बारे पूछिए ये सुनीता कौन है?

सुनीता मामी के बयान पर कृष्णा ने क्या कहा थाः सुनीता मामी के बयान पर कृष्णा ने कहा था कि आज सुबह खबर आई , मामा-मामी की। मैं चाहता हूं ये भी समस्या जो है गणपति जी हल कर दें। क्योंकि हम एक दूसरे को प्यार करते हैं, भले आंतरिक मसले होते हैं लेकिन वो भी हल हो जाए बस ये भी प्रार्थना करते हैं।

सुनीता ने कहा था कि सुलह की कोई गुंजाइश नहीं हैः इससे एक दिन पहले सुनीता ने अपने एक साक्षात्कार में कहा था कि वह 'शब्दों से परे व्यथित' हैं, यह जानने के बाद कि कृष्णा ने द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड को छोड़ने का फैसला किया, यह जानने के बाद कि वह और गोविंदा इसका हिस्सा बनने जा रहे थे। सुनीता ने कहा कि सुलह की कोई गुंजाइश नहीं है। वो कभी नहीं होगा। सुनीता ने कहा कि तीन साल पहले मैंने कहा था कि जब तक मैं जिंदा हूं, चीजें सुलझ नहीं सकतीं।

कृष्णा पर गुस्सा जाहिर करते हुए सुनीता ने आगे कहा था, आप परिवार के नाम पर दुर्व्यवहार, अपमान करने की छूट नहीं ले सकते। हमने उसे पाल पोस कर बड़ा किया है तो सर पर चढ जाएंगे और बदतमीज करेंगे। हमने उन्हें पाला है और उनसे अलग नहीं रह रहे हैं। सुनीता ने कृष्णा की पत्नी कश्मीरा के उस ट्वीट पर भी नाराजगी जता चुकी हैं जिसमें उन्होंने लिखा था कि पैसे के लिए नाचने वाले लोग। 

सुनीता ने आगे बातचीत में आगे कहा था, अगर मेरी सास के गुजर जाने के बाद हमने कृष्णा को घर छोड़ने के लिए कहा होता तो क्या होता? जिन्होने इनको पाल पोस कर बड़ा किया ये उन्ही के साथ बदतमीज पर उतर गए हैं। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मुद्दे कभी हल नहीं होंगे और मैं अपने जीवन में उनका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती।

 

टॅग्स :गोविंदाकृष्णा अभिषेककश्मीरा शाहबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट