लाइव न्यूज़ :

Bigg Boss 13: कश्मीरा शाह की बिग बॉस के घर में हुई धमाकेदार एंट्री, घुसते ही विशाल पर बरसी, जानें क्या कहा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 29, 2020 11:27 AM

Bigg Boss 13: कश्मीरा शाह ने घर सदस्यों की बातों-बातों में क्लास लगा दी।

Open in App
ठळक मुद्देकश्मीरा शाह ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स पर निशाना साधा। कश्मीरा ने विशाल का मजाक बनाते हुए कहा कि वह घर में बिल्कुल नहीं दिख रहे हैं।

टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा चर्चित रिलयटी शो बिग बॉस में हंगामे मचाने कश्मीरा शाह पहुंची हैं। बिग बॉस 13  के मंगवार (29जनवरी) के एपिसोड में आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह की दमदार एंट्री देखने को मिली। अब बिग बॉस के घर में कंस्टेंट ही नहीं, बल्कि उनके फैमिली के लोग और दोस्त भी आ रहे हैं। मंगलवार को प्रसारित एपिसोड में कश्मीरा शाह अपनी ननद आरती सिंह को सपोर्ट करने और उनसे मिलने पहुंची थी। कश्मीरा ने घर सदस्यों की बातों-बातों में क्लास लगा दी। हालांकि सबसे कश्मीरा शाह ने विशाल सिंह की खिंचाई की। आरती सिंह अपनी भाभी को देखकर इमोशनल लग रही थीं। 

कश्मीरा शाह ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स पर निशाना साधा। लेकिन उन्होंने  सबसे ज्यादा  विशाल आदित्य सिंह की खिंचाई की। घर में आने के बाद कश्मीरा ने विशाल का मजाक बनाते हुए कहा कि वह घर में बिल्कुल नहीं दिख रहे हैं और उनसे ज्यादा शो में घर का फ्रिज दिख रहा है।

कश्मीरा शाह ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में आने के बाद घरवालों से बातचीत की।  इसी दौरान उन्होंने कहा कि सिडनाज (सिद्धार्थ और शहनाज) खत्म, अब सिर्फ फेकनाज है। इसके अलावा उन्होंने विशाल सिंह से आरती के बारे में बात करते हुए कहा, "गेम के नाम पर आप कुछ भी नहीं कर सकते।  ऐसे में आप दूसरों से दोस्ती की उम्मीद कैसे रख सकते हैं। आरती के लिए कोई खड़ा नहीं होता है।  

टॅग्स :बिग बॉस सीजन 13कश्मीरा शाहसलमान खान
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Residence Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवी गिरफ्तारी, शूटरों की रेकी करने में की मदद

क्राइम अलर्टSalman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले अनुज थापन की मौत, पुलिस कस्टडी में की खुदखुशी

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Firing Case: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस हिरासत में की खुदखुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड चुस्कीलंदन पहुंचे सलमान खान, यूके सांसद बैरी गार्डिनर ने किया वेलकम; तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल