Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले अनुज थापन की मौत, पुलिस कस्टडी में की खुदखुशी

By अंजली चौहान | Published: May 1, 2024 03:20 PM2024-05-01T15:20:47+5:302024-05-01T15:46:54+5:30

Salman Khan House Firing Case: हिरासत में आत्महत्या का प्रयास करने वाले आरोपी अनुज थापन को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।

Anuj Thapan who fired at Salman Khan's house dies commits suicide in police custody | Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले अनुज थापन की मौत, पुलिस कस्टडी में की खुदखुशी

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले अनुज थापन की मौत, पुलिस कस्टडी में की खुदखुशी

Accused Anuj Thapan Suicide: एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के मुंबई स्थित घर के बाहर फायरिंग करने के आरोपी अनुज थापन (Anuj Thapan) की मौत हो गई है। बुधवार को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बताया कि अनुज ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या करने की कोशिश की जिसके बाद उसे अस्पताल में ले जाया गया। अस्पताल में अनुज को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

गौरतलब है कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने 23 अप्रैल को अनुज थापन को पंजाब से गिरफ्तार किया था। उस पर कथित तौर पर शूटरों को हथियार और कारतूस मुहैया कराने का आरोप था। पुलिस ने इसी मामले में उसे गिरफ्तार कर मुंबई अपनी कस्टडी में रखा था। 

पुलिस ने अदालत को सूचित किया कि आरोपी अनुज के साथ सुभाष चंदर अपराध में प्रमुख व्यक्ति थे और उन्हें तकनीकी साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। बांद्रा में अभिनेता के आवास के बाहर गोलीबारी करने वाले शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया गया था। मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों के खिलाफ मकोका की धाराएं लगाई हैं। 

दरअसल, हाल ही में सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई थी, जिसकी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग लीडर है और उसके भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी। उन्होंने अपने फेसबुक पर भी पोस्ट किया। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, गोलीबारी होने से पहले शूटरों ने सलमान के घर की चार बार रेकी की थी। उन्होंने बांद्रा में उनके आलीशान गैलेक्सी अपार्टमेंट निवास के बाहर गोलीबारी को अंजाम देने की योजना बनाई थी।

Web Title: Anuj Thapan who fired at Salman Khan's house dies commits suicide in police custody

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे