लाइव न्यूज़ :

Intex ने लॉन्च किया ड्यूल सेल्फी कैमरा वाला धांसू स्मार्टफोन, कीमत 4,500 रुपये से भी कम

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: September 21, 2018 10:45 AM

सेल्फी के दीवानों को ध्यान में रखते हुए फोन में आगे की तरफ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है।

Open in App
ठळक मुद्देIntex Staari 11 को एक्सक्लूसिव तौर पर Snapdeal पर बेचा जाएगाइंटेक्स स्टारी 11 की कीमत भारत में 4,499 रुपये हैड्यूल-सिम Intex Staari 11 में एंड्रॉयड 7.1 नॉगट दिया गया है

नई दिल्ली, 21 सितंबर: भारतीय मोबाइल कंपनी इंटेक्स ने अपने नए स्मार्टफोन Intex Staari 11 को लॉन्च कर दिया है। Intex Staari 11 को एक्सक्लूसिव तौर पर Snapdeal पर बेचा जाएगा। फोन को दो कलर वेरिएंट ब्लैक और शैंपेन कलर में पेश किया गया है। स्मार्टफोन की खासियत की अगर बात करें तो इसमें बोकेह इफेक्ट, बैकग्राउंड चेंज, नाइट शॉट, फेस ब्यूटी, नाइट शॉट, फेस ब्यूटी, फेस डिटेक्शन, पनोरमा और बर्स्ट मोड जैसे कैमरा फीचर दिए गए हैं।

Intex Staari 11 की भारत में कीमत

इंटेक्स स्टारी 11 की कीमत भारत में 4,499 रुपये रखी गई है। फोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट स्नैपडील में की जाएगी। अगर आप SBI डेबिट कार्ड यूजर है तो इस फोन को खरीदने पर आपको 10 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। वहीं, HDFC बैंक यूजर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा।

Intex Staari 11 के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इंटेक्स स्टारी 11 में 5 इंच एचडी आईपीएस स्क्रीन डिस्प्ले है। स्क्रीन का रेजॉलूशन 1280x720 पिक्सल है और सुरक्षा के लिए 2.5डी कर्व्ड ग्लास है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर है। फोन में 2 जीबी की रैम और 16 जीबी की स्टोरेज मौजूद है। स्टोरेज को 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। Intex का यह हैंडसेट एंड्रॉयड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन में फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। इसके कैमरे की खासियत इसका फ्रंट कैमरा है। सेल्फी के दीवानों को ध्यान में रखते हुए फोन में आगे की तरफ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। कैमरे में बोकेह इफेक्ट, बैकग्राउंड चेंज, नाइट शॉट, फेस ब्यूटी, फेस डिटेक्शन, पैनॉरमा और बर्स्ट मोड दिए गए हैं।

कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में वाई-फाई, जीएसएम, सीडीएमए, 4जी/एलटीई और 3जी/डब्ल्यूसीडीएमए जैसे फीचर्स हैं। फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया है। ड्यूल-सिम सपॉर्ट वाला इंटेक्स स्टारी 11 स्मार्टफोन 2400mAh बैटरी के साथ आता है। फोन का डाइमेंशन 14.55x0.91x7.17 सेंटीमीटर और वजन 150 ग्राम है।

टॅग्स :इंटेक्सस्नैपडीलस्मार्टफोन
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

टेकमेनियादिसंबर से इन एंड्रॉइड डिवाइस में नहीं चलेगा गूगल कैलेंडर ऐप, देखें कहीं आपका फोन तो नहीं लिस्ट में शामिल

कारोबारऑटो गैजेट्स ने नवंबर'23 के लिए कैलेंडर लॉन्च किया, देखें कौनसी कार और फोन्स होंगे इस माह लॉन्च

टेकमेनियाApple iPhone Lovers: सबसे ज्यादा आईफोन प्रेमी दिल्ली में, मुंबई को पीछे छोड़ा..

टेकमेनियाSamsung Galaxy Z Flip 5, Z Fold 5 की भारत में रिकॉर्ड एक लाख प्रीबुकिंग, इस दिन शुरू होगी सेल

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाSnapchat down problem: स्नैपचैट हुआ डाउन, फोटो अपलोड करने में आई समस्या, सोशल मीडिया पर आ रही हैं प्रतिक्रिया

टेकमेनियाब्लॉग: असुरक्षित इंटरनेट से जुड़े खतरों की बढ़ती चुनौतियां

टेकमेनिया2024 में लॉन्च होंगे एप्पल के कई नए उत्पाद, आईफोन-16, विजन प्रो, एप्पल वॉच एक्स और नया आईपैड आएंगे बाजार में

टेकमेनियाTRAI Monthly Customer Figures: वोडाफोन आइडिया को कोई राहत नहीं, 20.44 ग्राहक ने छोड़ दिया साथ, जानें रिलायंस जियो और भारती एयरटेल का हाल

टेकमेनिया2023 में व्हाट्सएप ने भारत में सात करोड़ से अधिक अकाउंट पर प्रतिबंध लगाया, ये थे कारण