लाइव न्यूज़ :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगे-आगे, दुनिया भर के नेता पीछे-पीछे, तस्वीरें वायरल

By संदीप दाहिमा | Published: May 24, 2022 8:16 PM

Open in App
1 / 7
एक तस्वीर अपने आप हजारों शब्दों को बयां करती है। दरअसल, जब क्वाड समिट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका, जापान और ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष नेता जापान की राजधानी टोक्यो में एकत्र हुए तो सीढ़ियों से नीचे चलते हुए अन्य नेताओं के साथ पीएम मोदी की एक तस्वीर सामने आई।(Photo Credit: Twitter)
2 / 7
इस तस्वीर में पीएम मोदी सबसे आगे चल रहे हैं। उनके साथ जापान के पीएम फुमियो किशिदा हैं। जबकि यूएस के राष्ट्रपति जो बाइडेन और ऑस्ट्रेलिया के नए प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज पीछे चल रहे हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर बीजेपी नेताओं के द्वारा शेयर किया जा रहा है। (Photo Credit: Twitter)
3 / 7
भाजपा के अमित मालवीय ने ट्विटर पर तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया: 'दुनिया का नेतृत्व ... एक तस्वीर एक हजार शब्दों को बयान करती है'। (Photo Credit: Twitter)
4 / 7
वहीं बीजेपी के प्रवक्ता संबति पात्रा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- विश्व गुरु भारत! (Photo Credit: Twitter)
5 / 7
बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'प्रधान सेवक - राह जानता है, राह में जाता है, रास्ता दिखाता है।' (Photo Credit: Twitter)
6 / 7
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी पीएम मोदी की यह तस्वीर को साझा करते हुए उन्हें- 'वैश्विक नेता' बताया है। (Photo Credit: Twitter)
7 / 7
आपको बता दें कि क्वाड शिखर सम्मेलन में भारत, अमेरिका, जापान और ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष नेता जापान की राजधानी टोक्यों में मिले। जहां पर हिंद-प्रशांत क्षेत्र की शांति, सुरक्षा समृद्धि और विकास के मुद्दे पर चर्चा हुई। (Photo Credit: Twitter)
टॅग्स :क्वाडनरेंद्र मोदीBJPट्विटर
Open in App

संबंधित खबरें

भारत'भारत की आजादी के अमृत काल में देश गुलाम मानसिकता से बाहर आ गया है', मथुरा में बोले पीएम मोदी

भारतWATCH: प्रधानमंत्री मोदी ने मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि मंदिर में की पूजा-अर्चना

भारतUttarkashi rescue operation: 41 मजदूरों के लिए ऋषिकेश एम्स में रिजर्व किए गए आईसीयू बेड, दिल्ली की टीम पहुंची

भारतElection 2023; राजस्थान के रण में उभरा पनौती शब्द, मध्य प्रदेश में चढ़ा सियासी पारा

भारतAkhil Bharatiya Vidyarthi Parishad ABVP: गोरखपुर के रहने वाले शाही होंगे एबीवीपी अध्यक्ष, गढ़वा के शुक्ल महासचिव बने

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेViral Video: बुजुर्ग को मौत के मुंह से खींच लाया जीआरपी जवान, देखें वीडियो

ज़रा हटकेडीएम ने घर से निकालने पर पीड़ित बुजुर्ग के पुत्र को कानून का पढ़ाया पाठ

ज़रा हटकेUP: ब्वॉयफ्रेंड ने शादी से किया इनकार तो मोबाइल टावर पर चढ़ गई महिला, लोगों को आई 'शोले' फिल्म की याद

ज़रा हटकेChennai: 60 मिनट में 29 लोगों को काटा, लोगों ने स्ट्रीट डॉग के साथ ऐसे लिया बदला

ज़रा हटकेAssembly Elections 2023: 'आप' उम्मीदवार चाहत पांडे का डांस वीडियो वायरल, यूजर ने कहा- "अब तो वोट 100 फीसदी होगा"