लाइव न्यूज़ :

Bharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें

By अंजली चौहान | Published: May 04, 2024 11:30 AM

Bharti Singh Hospitalisation: पेट में तेज दर्द होने के कारण भारती सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उन्हें पित्ताशय की पथरी की सर्जरी करानी पड़ी।

Open in App

Bharti Singh Hospitalisation: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की तबीयत बिगड़ने के बाद वह अस्पताल में भर्ती हैं। इस खबर से उनके फैन्स बहुत दुखी है और उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। भारती और उनके पति हर्ष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपने फैन्स के लिए वह कई मजेदार वीडियो शेयर करते हैं। यह काम भारती सिंह ने अस्पताल में भी नहीं छोड़ा। उन्होंने दर्शकों के लिए अस्पताल से ही वीडियो बनाया जो अब वायरल हो रहा है। भारती ने अस्पताल में बनाए वीडियो में उनके पति हर्ष और बेटा गोला भी है जो उनसे मिलने पहुंचे हैं।

वीडियो में भारती ने फैन्स के लिए खुलासा किया कि उनके पित्ताशय में पथरी होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने खुलासा किया कि वह पिछले तीन दिनों से बहुत दर्द में थीं और शुरुआत में उन्हें लगा कि यह एसिडिटी के कारण है। हालाँकि, जब वह डॉक्टर के पास गई तो पता चला कि उसे पथरी है और ऑपरेशन करना होगा। भारती सिंह अपने बेटे गोला को याद करते हुए रोने लगीं। खैर, अस्पताल में भारती का दूसरा दिन अच्छा रहा क्योंकि बेटे गोला ने उनसे मुलाकात की।

भारती सिंह ने अस्पताल से अपना दूसरा वीडियो अपलोड किया जिसमें गोला दौरे के बारे में सब कुछ बताया गया। उन्होंने बताया कि अस्पताल में अपने बेटे से मिलने के लिए उन्हें विशेष अनुमति लेनी पड़ी। वीडियो की शुरुआत भारती द्वारा अपने स्वास्थ्य संबंधी अपडेट देने और यह साझा करने से होती है कि वह काफी बेहतर महसूस कर रही हैं। उन्होंने पति हर्ष लिंबाचिया को चिढ़ाते हुए कहा कि जब वह दर्द में थीं तो वह अच्छी नींद ले रहे थे। वह तब और मजाक उड़ाती है जब वह नर्स को हर्ष जैसे आदमी से शादी न करने की सलाह देती है। तभी भारती सिंह की बहन गोला लेकर आती हैं। वह शुरू में अपनी मां से मिलने से डरता था क्योंकि उसे ड्रिप लगी हुई थी। हालाँकि, फिर वह उसके आसपास सहज हो जाता है।

वीडियो में गोला अस्पताल में डांस कर रहा है और खूब मस्ती। वह मां भारती सिंह को खूब किस करते हैं। भारती भी खुशी से झूम उठती है क्योंकि उसे गोला के साथ समय बिताने का मौका मिलता है। छोटा बच्चा भी अपनी मां से जल्द से जल्द ठीक होने के लिए कहता है।

वीडियो में फैन्स को सुनील शेट्टी द्वारा भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को भेजा गया हैम्पर भी देखने को मिलता है। सुनील शेट्टी वर्तमान में डांस दीवाने 4 के होस्ट हैं जबकि भारती होस्ट हैं। उसने उन्हें स्वस्थ उत्पादों से भरा एक पैकेज भेजा।

बता दें कि भारती सिंह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। द कपिल शर्मा शो स्टार भारती सिंह टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय सितारों में से हैं। अपनी कॉमेडी से वह काफी तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ी हैं। उसे सभी से प्यार और सराहना मिलती है।

टॅग्स :भारती सिंहमुंबईहिन्दी सिनेमा समाचारटेलीविजन इंडस्ट्री
Open in App

संबंधित खबरें

भारतMumbai Lok Sabha Elections: 20 मई को मुंबई वासी को गिफ्ट!, मेट्रो की दो लाइन पर 10 प्रतिशत की छूट, कैसे उठाएं फायदा

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

क्राइम अलर्टMumbai Woman Rape: पति ने किया बलात्कार, पत्नी ने बनाया वीडियो, फिर मांगे पैसे, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, प्लानिंग के साथ गायब होने का जताया संदेह

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़का'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह जल्द ही करने वाले थे शादी, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे

टीवी तड़का'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह को लेकर दोस्त ने कहा- लापता होने से पहले वो अस्वस्थ थे, ज्यादा खाना नहीं खा रहे थे

टीवी तड़काकृष्णा की बहन आरती की शादी में शामिल होने पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, भांजी के लिए कही ये बात

टीवी तड़कामुनव्वर फारुकी पर फेंके गए अंडे; पब्लिक के हमले से कॉमेडियन ने खोया आपा, मुश्किल से बची जान, देखें वीडियो

टीवी तड़काWatch: बुरी हालत में नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी, फटे कपड़ों में पहुंची होटल, सिक्यूरिटी ने रोका