Assembly Elections 2023: 'आप' उम्मीदवार चाहत पांडे का डांस वीडियो वायरल, यूजर ने कहा- "अब तो वोट 100 फीसदी होगा"

By आकाश चौरसिया | Published: November 23, 2023 12:32 PM2023-11-23T12:32:05+5:302023-11-23T12:59:06+5:30

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच आम आदमी पार्टी उम्मीदवार चाहत पांडे का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इसे लेकर कई लोग तरह-तरह की टिप्पणी सोशल मीडिया पर कर रहे हैं।

AAP candidate Chahat Pandey video goes viral user said now the vote will be 100 percent | Assembly Elections 2023: 'आप' उम्मीदवार चाहत पांडे का डांस वीडियो वायरल, यूजर ने कहा- "अब तो वोट 100 फीसदी होगा"

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

Highlightsआप प्रत्याशी उम्मीदवार का डांस वीडियो हो रहा वायरलअब सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे तरह-तरह के कमेंट्सवहीं, कुछ ने कहा अब तो वोट 100 फीसदी पड़ेगा

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार चाहत पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें अभिनेत्री और प्रत्याशी डांस करती दिख रही हैं। इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और कोई कुछ तो कुछ कह रहा है। 
 
वीडियो पर एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर कहा, "ऐसी विधायक प्रत्याशी हो तो वोट देनें में कैसी शर्म?" जबकि, दूसरे यूजर ने लिख कर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा, "यह शायद आम आदमी पार्टी उम्मीदवार चाहत पांडे का सबसे फेमस वीडियो है।"

इनके अलावा तीसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा कि ऐसी विधायक प्रत्याशी हो तो वोट प्रतिशत 100% होगा। इनके अलावा एक और यूजर ने कहा कि अच्छा खासा जीवन था चाहत पांडे का। 10 से ज्यादा टीवी सीरियल, गाना बजाना मस्ती, लेकिन अब इन्होंने राजनीति को चुना है। दमोह के चंडी चौपरा गांव में जन्मीं चाहत आम आदमी पार्टी की दमोह विधानसभा से प्रत्याशी हैं।

इनके अलावा एक यूजर ने तो यहां तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिख दिया कि देश के गृह मंत्री अमित शाह चाहत पांडे के समर्थन में खड़े हैं। इसको एक वीडियो के जरिए पोस्ट किया है।  

दमोह से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी
चाहत पांडेय को आम आदमी पार्टी ने दमोह विधानसभा सीट से टिकट दिया है। दमोह विधानसभा सीट से भाजपा के वरिष्ठ नेता जयंत मलैया चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं, कांग्रेस इसी सीट से मौजूदा विधायक अजय टंडन को लड़ा रही है। अपने पक्ष में वोटिंग करने पहुंची चाहत पांडेय ने कहा था कि वह व्यवस्था परिवर्तन के लिए विधानसभा का चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कहा था कि सत्ता परिवर्तन के लिए चुनाव मैदान में नहीं हैं।

Web Title: AAP candidate Chahat Pandey video goes viral user said now the vote will be 100 percent

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे