Mustafizur Rahman On Ms Dhoni: माही के लिए मुस्ताफिजूर रहमान हुए भावुक, पोस्ट में कहा, 'मुझे अवसर देने के लिए माही भाई का बहुत धन्यवाद'

Mustafizur Rahman On Ms Dhoni: बांग्लादेशी क्रिकेटर मुस्ताफिजूर रहमान ने चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए भावुक पोस्ट लिखा है।

By धीरज मिश्रा | Published: May 04, 2024 1:21 PM

Open in App
ठळक मुद्देचेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए भावुक पोस्टमुस्ताफिजूर रहमान ने लिखा, हर चीज के लिए धन्यवाद माही भाईमुस्ताफिजूर रहमान ने आईपीएल 2024 में कुल 14 विकेट लिए

Mustafizur Rahman On Ms Dhoni: बांग्लादेशी क्रिकेटर मुस्ताफिजूर रहमान ने चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए भावुक पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट में धोनी की तारीफ की। उन्होंने पोस्ट में धोनी के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा कि हर चीज के लिए धन्यवाद माही भाई। आप जैसे दिग्गज खिलाड़ी के साथ एक ही ड्रेसिंग रूम साझा करना मेरे लिए एक विशेष एहसास था। हर समय मुझ पर विश्वास बनाए रखने के लिए धन्यवाद। आपके बहुमूल्य सुझावों को याद रखूंगा।

जल्द ही आपसे दोबारा मुलाकात होगी साथ ही खेलने की उम्मीद भी है। यहां बताते चले कि इंडियन प्रीमियर लीग के गत चैंपियन, चेन्नई सुपर किंग्स को 2024 के शेष सत्र के लिए बांग्लादेश के अपने स्टार तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान की सेवाओं के बिना रहना होगा। क्योंकि रहमान राष्ट्रीय कर्तव्यों को निभाने और आगामी टी20 के लिए बीच में आईपीएल सत्र को छोड़कर देश लौटेंगे। देश लौटने से पहले उन्होंने माही के लिए एक पोस्ट लिखा है।

चेन्नई के लिए खेलते हुए मुस्तफिजुर ने कुल नौ मैच खेलकर 22.71 की औसत और 9.26 रन प्रति ओवर की इकॉनमी से कुल 14 विकेट लिए। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज राष्ट्रीय टीम में शामिल होंगे जहां वह जिम्बाब्वे के खिलाफ बांग्लादेश की चल रही टी20 सीरीज का हिस्सा होंगे। उनकी उपस्थिति बांग्लादेश टीम के लिए महत्वपूर्ण रहेगी क्योंकि उनका लक्ष्य टी20 विश्व कप 2024 के लिए सर्वश्रेष्ठ तैयारी करके अच्छा प्रदर्शन करना है।

यहां बताते चले कि रुतुराज गायकवाड़ के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स का अब तक का टूर्नामेंट अच्छा रहा है। 2024 सीज़न में टीम ने अब तक खेले गए 10 मैचों में से 5 जीत हासिल की है और पांच हारे हैं। घरेलू मैदान पर उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है, लेकिन घर के बाहर के मैचों में प्रदर्शन करने में संघर्ष करना पड़ा है, जहां उन्होंने चार मैचों में से केवल एक में जीत हासिल की है।

टॅग्स :IPLIPL 2024चेन्नई सुपर किंग्सदिल्ली कैपिटल्सMahendra Singh DhoniChennai Super KingsDelhi Capitals

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या