लाइव न्यूज़ :

दीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

By मनाली रस्तोगी | Published: May 04, 2024 2:55 PM

दीपक तिजोरी ने हाल ही में अपनी 90 के दशक की फिल्म पहला नशा का एक चौंकाने वाला विवरण साझा किया। उन्हें याद आया जब अमृता सिंह ने सैफ से कहा था कि वह फिल्म का समर्थन न करें।

Open in App
ठळक मुद्देदीपक तिजोरी अपनी आगामी फिल्म टिप्पी के साथ निर्देशन में वापसी कर रहे हैं।

मुंबई: दीपक तिजोरी अपनी आगामी फिल्म टिप्पी के साथ निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। अभिनेता-निर्देशक अपने सहकर्मियों के बारे में खुलकर बयान देने से कभी नहीं कतराते। हाल ही में जूम टीवी के साथ एक इंटरव्यू में दीपक ने बताया कि कैसे अमृता सिंह ने एक बार सैफ अली खान से दीपक की फिल्म पहला नशा का समर्थन न करने के लिए कहा था।

90 के दशक में कई फिल्मों में राहुल रॉय, आमिर खान, शाहरुख खान और अन्य के साथ काम कर चुके दीपक ने पहला नशा में भी नायक की भूमिका निभाई। अभिनेता ने बताया कि आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित फिल्म में एक सीक्वेंस था जहां राहुल रॉय, आमिर खान, शाहरुख खान और सैफ की विशेष भूमिका थी।

जब उनसे पार्टियों में सौहार्दपूर्ण संबंध होने के बावजूद बॉलीवुड अभिनेताओं द्वारा एक-दूसरे की फिल्मों का समर्थन नहीं करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "हां, मुझे लगता है कि मैं शायद आपको एक व्यक्तिगत अनुभव बता सकता हूं।" 

उन्होंने ये भी कहा, "मैं वर्ष 1993 के बारे में बात कर रहा हूं। 93 में पहला नशा नामक एक फिल्म थी जिसे हम बना रहे थे। और, आश्चर्यजनक रूप से, उस फिल्म में एक दृश्य था जिसमें हम सभी चाहते हैं कि मशहूर हस्तियां किसी अन्य चरित्र के प्रीमियर के लिए आएं। आशुतोष गोवारिकर निर्देशक थे और हमारे दोस्त थे। तो एक क्षण ऐसा आया जब मैं आश्चर्यचकित रह गया जब यह बात वास्तव में घटित हुई।"

दीपक तिजोरी ने कहा, "तो जाहिर तौर पर शाहरुख खान, सैफ अली खान और आमिर खान वहां आ रहे थे। तो, सैफ पढ़ रहे थे, और जब वह घर पर तैयार हो रहे थे, तो यह उनके संस्करण की तरह था। उनकी तत्कालीन पत्नी (अमृता सिंह) ने उनसे पूछा, 'आप क्या कर रहे हैं? आप कहां जा रहे हैं? उन्होंने कहा, 'मैं एक प्रीमियर के लिए जा रहा हूं। मैं शूट के लिए जा रहा हूं." 

उन्होंने कहा, "यह दीपक का प्रीमियर है और मैं इसका हिस्सा बनने जा रहा हूं। वह ऐसी थी, 'सचमुच? आप यह कैसे कर सकते हैं? हमने ये सब चीजें कभी नहीं कीं जो आप जानते हैं। यह कौन करता है? जैसे आप जाते हैं और किसी प्रीमियर शो में किसी का समर्थन करते हैं।' तो यह एक ऐसा क्षण था, जो मेरे लिए एक झटका था। यह स्पष्टतः उन दिनों में वास्तव में नहीं था।" 

दीपक ने कहा, "मुझ पर विश्वास करें यदि आप 90 के दशक को देखें, तो लोग हर किसी का समर्थन करने के लिए हर जगह जा रहे थे। लेकिन फिर, वह टूट गया है. पिछले कुछ समय से हमें ऐसा होता नहीं दिख रहा है।" पहला नशा एक रहस्य-रोमांचक फिल्म थी। फिल्म में रवीना टंडन, पूजा भट्ट और परेश रावल भी अहम भूमिकाओं में थे। यह ब्रायन डी पाल्मा की 1984 की थ्रिलर बॉडी डबल का रीमेक थी। 

फिल्म में शाहरुख और सैफ के अलावा जूही चावला और सुदेश बेरी ने भी कैमियो किया था। दीपक की आने वाली फिल्म टिप्पी उन लड़कियों के एक समूह की कहानी है जो बैचलर पार्टी में जाती हैं, जहां चीजें तब गड़बड़ा जाती हैं जब वे टिप्पी हो जाती हैं। फिल्म में अलंकृता सहाय, नताशा सूरी, कायनात अरोड़ा और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। टिप्पी 10 मई को रिलीज होगी।

टॅग्स :सैफ अली खानअमृता सिंह
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीअनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में बॉलीवुड कपल्स का रोमांटिक अंदाज, तस्वीरों ने जीता दर्शकों का दिल

बॉलीवुड चुस्कीAmrita Singh Birthday: सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ बड़े पर्दे पर जल्द आएंगी नजर! बर्थडे के दिन लिखी स्पेशल कविता

बॉलीवुड चुस्कीसैफ अली खान भी पहुंचे साउथ फिल्मों के निर्देशक की शरण में, बालाजी मोहन के साथ 'क्लिक शंकर' में करेंगे काम

बॉलीवुड चुस्कीक्या सारा की मां का किरदार निभाएंगी करीना कपूर खान? 'कॉफी विद करण' में अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा