लाइव न्यूज़ :

खुशखबरी! 7 अप्रैल तक SBI दे रहा बंपर ऑफर, 50% डिस्काउंट, कैशबैक ऑफर और भी बहुत कुछ...

By संदीप दाहिमा | Published: April 05, 2021 4:32 PM

Open in App
1 / 12
देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए YONO शॉपिंग कार्निवल लॉन्च किया है। बैंक के इस ऑफर से ग्राहकों को डिस्काउंट में शॉपिंग खरीदने का मौका मिलेगा।
2 / 12
कार्निवल 4 अप्रैल से शुरू होगा और 7 अप्रैल 2021 तक चलेगा। एसबीआई की बैंकिंग सेवाओं और योनो प्लेटफॉर्म पर की गई खरीदारी पर छूट का लाभ ग्राहकों को मिलेगा। इसके अलावा कैशबैक की सुविधा भी दी जाएगी।
3 / 12
इस ऑफर का नाम YONO Super Saving Days है, SBI के अनुसार, मार्च 2021 में शॉपिंग कार्निवल के दूसरे संस्करण को ग्राहकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया गया था, इसलिए बैंक तीसरे संस्करण में लाया गया।
4 / 12
कार्निवल 4 मार्च से 7, 2021 तक आयोजित किया गया था। कार्निवल में ट्रांजेक्शन में काफी वृद्धि हुई है। SBI अपने ग्राहकों को भुगतान करने के लिए बड़े ऑफर भी दे रहा है।
5 / 12
यदि आप यूपीआई के माध्यम से योनो एसबीआई ऐप पर भुगतान करते हैं, तो आपको कैशबैक रिवार्ड (UPI karo, reward jeeto!) जैसी एक विशेष सुविधा मिलेगी! इस खास सेल में ग्राहकों को 50 फीसदी तक की छूट मिलेगी।
6 / 12
बैंक ने इस बिक्री में बड़े ब्रांडों के साथ समझौता किया है। इनमें Amazon, Apollo 24 × 7, EasyMyTrip, Oyo और @ Home जैसे दिग्गज शामिल हैं।
7 / 12
अगर आप कुछ स्वास्थ्य संबंधी सामान खरीदने जा रहे हैं या होटल बुकिंग, फ्लाइट बुकिंग जैसी सेवाओं का लाभ उठा रहे हैं, तो आपको 50% तक की छूट मिलेगी।
8 / 12
इसके अलावा, कुछ विशेष श्रेणियों में अमेज़न के माध्यम से 10 प्रतिशत तक का कैशबैक दिया जा रहा है। उपभोक्ताओं को इससे काफी फायदा होगा।
9 / 12
पूरे देश में 3.6 करोड़ उपभोक्ता योनो शॉपिंग कार्निवल की विशेष सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। योनो के ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। आप https://sbiyono.sbi/index.html पर जाकर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
10 / 12
SBI ने होम लोन पर न्यूनतम ब्याज दर में बढ़ोतरी की है। एसबीआई की वेबसाइट के अनुसार, ब्याज दर 6.70 प्रतिशत से बढ़कर 6.95 प्रतिशत हो गई है। यह नई ब्याज दर 1 अप्रैल 2021 से लागू की गई है।
11 / 12
एसबीआई ने न्यूनतम ब्याज दर में 25 बेसिस प्वाइंट की बढ़ोतरी की है। इसका मतलब है कि ब्याज दर में 0.25 फीसदी की बढ़ोतरी की गई है।
12 / 12
एसबीआई ने मार्च में 6.70 प्रतिशत की विशेष पेशकश की थी। यह ब्याज दर सबसे कम थी।
टॅग्स :स्टेट बैंक ऑफ इंडियाशॉपिंगअमेजनबिजनेस
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारबायजू राइट्स इश्यू के जरिए जुटाएगी 200 मिलियन डॉलर, इस प्रक्रिया से कंपनी में होगा विस्तार

कारोबारअमेजन को कर्मचारियों की लगातार निगरानी करना भारी पड़ा, फ्रांसीसी एजेंसी ने लगाया 290 करोड़ का जुर्माना, जानें पूरा मामला

भारतLok Sabha Election 2024 से पहले मिलेगा तोहफा!, पेट्रोल डीजल के दाम में कटौती, 11 से 6 रुपये प्रति लीटर गिरावट की उम्मीद

कारोबारसोनी इंडिया और जी के बीच 10 बिलियन डॉलर का विलय हुआ रद्द, जानें क्या है पूरा मामला

ज़रा हटकेपुणे: 1 पद के लिए 2900 से ज्यादा आएं आवेदन, ऑफिस के बाहर लगी बेरोजगारों की कतार, देखें

भारत अधिक खबरें

भारत"भाजपा और मोदीजी का लक्ष्य राम मंदिर का निर्माण नहीं था, उसे लोकसभा चुनाव के लिए बनाया गया है", दिग्विजय सिंह का नया हमला

भारत"अगर ऐसे कायर लोग राजनीति में रहेंगे तो संविधान और लोकतंत्र कैसे बचेगा?", नीतीश कुमार पर मल्लिकार्जुन खड़गे का हमला

भारतHistory 30 January Today: 30 जनवरी, 1948 की शाम को गोडसे ने महात्मा गांधी की जान ली, यह दिन इतिहास में सबसे दुखद दिनों में शामिल, जानें आज क्या-क्या हुआ...

भारतराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने वाले मुस्लिम धर्मगुरु के खिलाफ 'फतवा' जारी, जान से मारने की मिली धमकियां

भारतVIDEO: ऑन कैमरा भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने राहुल गांधी को दी भद्दी गाली, एफआईआर दर्ज