लाइव न्यूज़ :

फिल्म 'भोंसले' को लेकर बोले मनोज बाजपेयी- स्थानीय लोगों और प्रवासियों के बीच के द्वंद की कहानी है

By भाषा | Published: June 28, 2020 7:37 PM

Open in App
1 / 6
अभिनेता मनोज बाजपेयी का मानना ​​है कि शायद ही कोई देश है जहां स्थानीय लोगों और प्रवासियों के बीच तनाव नहीं ना देखने को मिले और उनकी आगामी फिल्म ‘भोंसले’ की कहानी इसी द्वंद के इर्द गिर्द घूमती है। (फोटो सोर्स- ट्विटर)
2 / 6
देवाशीष मखीजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म मुंबई की पृष्ठभूमि पर है जिसकी कहानी एक सेवानिवृत्त पुलिस कांस्टेबल पर केंद्रित है जो प्रवासियों को स्थानीय नेताओं के खिलाफ आवाज उठाने में मदद करता है। (फोटो सोर्स- ट्विटर)
3 / 6
बाजपेयी का कहना है कि इस फिल्म में साम्प्रदायिक भेदभाव, क्षेत्रीय भेदभाव और महिलाओं के खिलाफ अपराध जैसे समसामायिक मुद्दों के बारे में प्रभावशाली संदेश है।
4 / 6
बाजपेयी ने एक साक्षात्कार में पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘यह फिल्म क्षेत्र और धर्म की तर्ज पर विभाजित हमारी सामाजिक प्रणाली के बारे में बात करती है। यह महिलाओं की सुरक्षा, अकेलेपन और बुजुर्ग लोगों की सेवानिवृत्ति के बाद की स्थिति के बारे में बात करती है। यह प्रवासियों के मुद्दों के बारे में भी बात करती है।” (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
5 / 6
अभिनेता ने कहा कि ‘‘भोंसले’’ का उद्देश्य दर्शकों को इस विभाजित समाज में लोगों के व्यवहार के बारे में दिखाना है। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
6 / 6
2018 में बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ‘‘भोंसले’’ का प्रीमियर हुआ और कई अन्य समारोहों में प्रदर्शित किए जाने के बाद अब इस फिल्म का प्रसारण सोनी लाइव पर किया जा रहा है। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
टॅग्स :मनोज बाजपेईबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीYodha Poster: सिद्धार्थ मल्होत्रा का अटैकिंग मोड ऑन, 'योद्धा' के नए पोस्टर में बंदूक ताने दिखे एक्टर

बॉलीवुड चुस्कीTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 9: शाहिद और कृति की फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार, 9वें दिन किया इतना कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीरश्मिका मंदाना की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, घबराई एक्ट्रेस ने कहा- "हम मौत से बच गए..."

बॉलीवुड चुस्कीRakul-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी का जिम्मा संभालेंगे आलिया-रणबीर के सिक्योरिटी एक्सपर्ट! गोवा में होगी लग्जरियस वेडिंग

बॉलीवुड चुस्कीक्या तलाक के बाद राजनीति में शामिल होंगी ईशा देओल? मां हेमा मालिनी ने कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSuhani Bhatnagar Dies: 'दंगल' गर्ल सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन, आमिर खान के साथ छोटी बबीता फोगाट के किरदार में किया था काम

बॉलीवुड चुस्कीअनिल कपूर ने शेयर की खून से लथपथ फोटो, 'द नाइट मैनेजर' को पूरा हुआ 1 साल, ऐसे मनाई सालगिरह

बॉलीवुड चुस्कीअमिताभ बच्चन के 55 सालों के फिल्मी करियर का AI वर्जन वायरल, बिग बी ने कुछ यूं मनाया जश्न

बॉलीवुड चुस्कीNO FILTER NEHA: नेहा धूपिया ने शेयर किया अपने शो 'नो फिल्टर नेहा' का प्रोमो

बॉलीवुड चुस्कीअयोध्या: रामलला के दरबार में फिर पहुंची हेमा मालिनी, किए भगवान के दर्शन; देखें वीडियो