लाइव न्यूज़ :

दिल्ली: अलीपुर में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 34 गाड़ियां मौके पर पहुंची

By अंजली चौहान | Published: March 25, 2024 9:21 AM

इलाके के एक प्रत्यक्षदर्शी का कहना है, "आग सुबह करीब 5 बजे लगी, फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है... आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है। यह फ्रिज और कपड़ों का गोदाम है..."

Open in App

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के अलीपुर में सोमवार को एक फैक्ट्री में भीषण आग लगने के कारण बड़ा हादसा हो गया। आग लगने की सूचना मिलते ही दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग की 34 गाड़ियां मौके पर पहुंची। फैक्ट्री में आग लगने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आग की ऊंची-ऊंची लपटे दिखाई दे रही है।

दमकल विभाग को अलीपुर के बुधपुर में  सुबह 6:15 पर आग लगने की सूचना मिली। जहां पर आरओ फैक्ट्री, वर्लपूल के गोदाम और तेल के गोदाम हैं। 

आग इतनी भीषण है कि दमकल विभाग को आग बुझाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। हालांकि, अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है। फिलहाल आग बुझाने का काम जारी है। 

टॅग्स :Alipurदिल्लीआगfire
Open in App

संबंधित खबरें

भारतArvind Kejriwal Interim Bail: बेल तो मिली, हाथ बांध दिए, सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की अंतरिम जमानत की शर्तें तय की

भारतDelhi Punjab Lok Sabha Election: 'आप' के 18 उम्मीदवार, धुआंधार रैलियां करेंगे केजरीवाल

भारतArvind Kejriwal Interim Bail: केजरीवाल को 'सुप्रीम राहत', विपक्षी नेताओं के आए रिएक्शन

भारतArvind Kejriwal Bail: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत, सुप्रीम कोर्ट ने दी राहत; इतने दिनों तक जेल से रहेंगे बाहर

क्राइम अलर्टDelhi Girl Kidnapped: दांतों से काटा, घंटों तक की दरिंदगी, 8 साल की बच्ची का अपहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

भारत अधिक खबरें

भारतSaran LS polls 2024: राजद प्रमुख लालू यादव के समधी चंद्रिका राय ने रोहिणी आचार्य के खिलाफ मोर्चा खोला, भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी को सपोर्ट

भारतSunita Kejriwal Reaction: पति की रिहाई पर सुनीता का भावुक पोस्ट, कहा, 'ये लोकतंत्र की जीत है'

भारतPawan Singh Karakat LS polls 2024: पांच बैंक में खाते, चार पहिया वाहन, मोटरसाइकिल, 31.09 लाख के गहने और 60000 रुपये नकद, पवन सिंह के पास 16.75 करोड़ रुपये की संपत्ति

भारतSamastipur Lok Sabha seat 2024: नीतीश मंत्रिमंडल के दो मंत्री अशोक चौधरी-महेश्वर हजारी भिड़े, बेटी और बेटे लड़ रहे समस्तीपुर सीट से चुनाव, सीएम नीतीश कैसे करें प्रचार!

भारतLok Sabha Elections 2024: कांग्रेस ने पाकिस्तान पर मणिशंकर अय्यर के दिये बयान से झाड़ा पल्ला, पवन खेड़ा ने कहा, "इस बयान से पार्टी का कोई मतलब नहीं है"