Sunita Kejriwal Reaction: पति की रिहाई पर सुनीता का भावुक पोस्ट, कहा, 'ये लोकतंत्र की जीत है'

By धीरज मिश्रा | Published: May 10, 2024 04:16 PM2024-05-10T16:16:32+5:302024-05-10T16:27:23+5:30

Sunita Kejriwal Reaction: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को बड़ी राहत मिली।

Sunita Kejriwal Reaction on supreme bail arvind kejriwal ed cbi delhi aam aadmi party | Sunita Kejriwal Reaction: पति की रिहाई पर सुनीता का भावुक पोस्ट, कहा, 'ये लोकतंत्र की जीत है'

Photo credit twitter

Highlightsअरविंद केजरीवाल की रिहाई पर पत्नी सुनीता की आई प्रतिक्रिया शाम पांच बजे तिहाड़ जेल से बाहर आ सकते हैं केजरीवाल तिहाड़ जेल के बाहर सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम

Sunita Kejriwal Reaction: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को बड़ी राहत मिली। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दी। केजरीवाल की रिहाई पर पत्नी सुनीता केजरीवाल बेहद खुश हैं। उन्होंने पति की रिहाई पर पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि हनुमान जी की जय। ये लोकतंत्र की जीत है। लाखों - करोड़ों लोगों की दुआओं और आशीर्वाद का फल है।

यहां जानकारी के लिए बताते चले कि आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्ली के कार्यकर्ताओं को कहा गया है कि भारी संख्या में शाम पांच बजे तिहाड़ जेल पहुंचे। माना जा रहा है कि केजरीवाल आज भी जेल से बाहर आएंगे। वहीं, आप सूत्रों के अनुसार, जेल से बाहर आने के दौरान वह मीडिया को भी संबोधित कर सकते हैं।

गौर करने वाली बात यह है कि जिस समय सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को अंतरिम ज़मानत दी। उस समय अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में अपनी पत्नी के साथ मुलाकात कर रहे थे। दोपहर 2:00 बजे की यह मुलाकात पूर्व निर्धारित थी। 

मालूम हो कि गुरुवार 21 मार्च को ईडी ने अरविंद केजरीवाल को उनके घर से गिरफ्तार किया था। 1 अप्रैल से दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत पर दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि पूरे देश में खुशी की लहर है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने उम्मीद की किरण दिखाई है। पूरा देश सुप्रीम कोर्ट का आभारी हैं। अरविंद केजरीवाल की रिहाई के बाद तानाशाही के खिलाफ और लोकतंत्र और संविधान को बचाने की लड़ाई मजबूत होगी।

दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि यह सच्चाई की जीत है। मैं संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए आगे आने के लिए सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देती हूं। अरविंद केजरीवाल आज तिहाड़ जेल से बाहर आएंगे। शाम को और मुझे यकीन है कि वह दिल्ली और देश के लोगों को संबोधित करेंगे।

Web Title: Sunita Kejriwal Reaction on supreme bail arvind kejriwal ed cbi delhi aam aadmi party

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे