लाइव न्यूज़ :

मशहूर हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर की प्लेन क्रैश में मौत, हादसे में दो बेटियों की भी गई जान

By अंजली चौहान | Published: January 06, 2024 10:21 AM

'स्पीड रेसर' अभिनेता क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी दो बेटियों की गुरुवार को सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस के तट पर एक विमान दुर्घटना में मौत हो गई। वह 51 वर्ष के थे.

Open in App

लॉस एंजिलिस: मशहूर जर्मन मूल के हॉलीवुड अभिनेता क्रिश्चियन ओलिवर की प्लेन क्रैश हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। उनके साथ उनकी दो बेटियों की भी इस हादसे में जान चली गई। पुलिस के मुताबिक, एक्टर का छोटा विमान उड़ान भरने के साथ ही कैरेबियन सागर में गिर गया जिसके कारण यह हादसा हो गया। 

रॉयल सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस पुलिस बल ने बताया कि सेंट लूसिया के रास्ते में विमान को उड़ान भरने के तुरंत बाद अनिर्दिष्ट कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, जिससे समुद्र में दुर्घटना हो गई।

पुलिस के मुताबिक, मछुआरे, गोताखोर और तटरक्षक तुरंत घटनास्थल पर गए, जहां चार शव बरामद किए गए। 51 वर्षीय ओलिवर, उनकी बेटियों मदिता, 10, और एनिक, 12, और पायलट रॉबर्ट सैक्स के साथ मर गए। विमान गुरुवार दोपहर के तुरंत बाद ग्रेनाडाइन्स के एक छोटे से द्वीप बेक्विया से सेंट लूसिया की ओर जा रहा था।

गौरतलब है कि क्रिश्चियन क्लेप्सर के नाम से जन्मे ओलिवर के नाम पर 60 से अधिक फिल्म और टीवी क्रेडिट थे, जिसमें टॉम क्रूज की फिल्म "वाल्किरी" में एक छोटी भूमिका भी शामिल थी।

शुरुआती करियर की भूमिकाओं में टीवी श्रृंखला "सेव्ड बाय द बेल: द न्यू क्लास" और फिल्म "द बेबी-सिटर्स क्लब" शामिल थीं। अपने मूल जर्मनी में, ओलिवर ने लोकप्रिय पुलिस शो "अलार्म फर कोबरा 11" में दो सीजन के लिए अभिनय किया।

टॅग्स :हॉलीवुड सेलिब्रिटीविमान दुर्घटनाHollywood
Open in App

संबंधित खबरें

बिदेशी सिनेमाWatch: शादी के 6 साल बाद पिता बनेंगे जस्टिन बीबर, कुछ इस अंदाज में की हैली की प्रेगनेंसी की घोषणा

ज़रा हटकेViral Video: रनवे पर घिसटता रह कार्गो प्लेन, नहीं खुला फ्रंट लैंडिंग गियर, कैमरे में कैद हुआ भयानक वीडियो, देखिए

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: आलिया भट्ट समेत इन भारतीयों ने मेट गाला में अपने लुक्स से ढाया कहर, हॉलीवुड को भी कर दिया फेल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

विश्वब्रिटनी स्पीयर्स की ब्वॉयफ्रेंड पॉल रिचर्ड सोलिज के साथ हुई मारपीट! पॉप गायिका ने दी सफाई, जानें मामला

बिदेशी सिनेमा अधिक खबरें

बिदेशी सिनेमाOscar 2024: क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑस्कर, एम्मा स्टोन ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

बिदेशी सिनेमाएडल्ड फिल्म स्टार सोफिया लियोन का निधन, घर में पाई गईं मृत; इंडस्ट्री में तीन महीने में चौथी मौत

बिदेशी सिनेमाRIP Akira Toriyama: ड्रैगन बॉल के निर्माता अकीरा तोरियामा का निधन, 68 वर्ष की आयु में कहा दुनिया को अलविदा

बिदेशी सिनेमाOppenheimer OTT Release Date: अब घर बैठे देख सकेंगे 'ओपेनहाइमर', जानें ओटीटी पर कब हो रही रिलीज

बिदेशी सिनेमाCarl Weathers Death: रॉकी स्टार, 'कार्ल वेदर्स' का 76 वर्ष की आयु में निधन, देखें तस्वीरें