एडल्ड फिल्म स्टार सोफिया लियोन का निधन, घर में पाई गईं मृत; इंडस्ट्री में तीन महीने में चौथी मौत

By अंजली चौहान | Published: March 10, 2024 10:16 AM2024-03-10T10:16:16+5:302024-03-10T10:24:02+5:30

सोफिया लियोन की मौत के बाद उनके करीबी सदमे में हैं।

Adult film star Sophia Leone passes away, found dead in home Fourth death in the industry in three months | एडल्ड फिल्म स्टार सोफिया लियोन का निधन, घर में पाई गईं मृत; इंडस्ट्री में तीन महीने में चौथी मौत

फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया

Sophia Leone Dies: एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोन का 26 साल की उम्र में निधन हो गया। एक्ट्रेस के स्टेप फादर ने उनके निधन की सूचना दी। जिसके बाद उनके करीबी और दोस्तों में शोक की लहर दौड़ गई। मालूम हो कि एडल्ट फिल्म स्टार्स की काफी समय से निधन की खबरें सामने आ रही हैं। 

इससे पहले जनवरी में, थैना फील्ड्स अपने घर में मृत पाई गईं और फरवरी में, 36 वर्षीय कैग्नी लिन कार्टर ने आत्महत्या कर ली। और अब सोफिया लियोन की निधन की खबर ने फैन्स को सदमे में डाल दिया है। 

26 वर्षीय सोफिया लियोन के सौतेले पिता माइक रोमेरो ने GoFundMe पर जारी एक बयान में इसकी पुष्टि की। सोफिया के पिता ने कहा, "एक्ट्रेस के निधन से उनका परिवार सदमे में है। उसकी मां और परिवार की ओर से, भारी मन से मुझे हमारी प्यारी सोफिया के निधन की खबर साझा करनी पड़ रही है। सोफिया की अचानक मौत ने उसके परिवार और दोस्तों को अंदर तक झकझोर कर रख दिया है।"

पिता के अनुसार, सोफिया को उसके परिवार ने 1 मार्च, 2024 को अपने अपार्टमेंट में बेहोश पाया था। मौत के कारण की जांच स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है। वह यात्रा की शौकीन थी और हमेशा अपने आसपास के सभी लोगों को खुश रखना चाहती थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले हफ्ते मियामी की रहने वाली सोफिया को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रिय देखा गया था जहां उन्होंने कुछ पोस्ट अपलोड किए थे। यह खबर बमुश्किल दो दिन बाद सामने आई, जब एडल्ट स्टार एमिली विलिस, जिन्हें 5 फरवरी को अस्पताल ले जाया गया था, ने खुलासा किया कि वह वेंटिलेटर पर रहते हुए अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही हैं।

तीन महीने में चौथी मौत

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में तीन महीनों में यह चौथी मौत हैं जिसने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है। इससे पहले काग्नी ली ने महज 36 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली थी। बाद में उसका मामला जांच के लिए सौंप दिया गया। उनसे पहले, जनवरी में, जेसी जेन ओक्लाहोमा में अपने प्रेमी ब्रेट हसनमुलर के साथ मृत पाई गई थीं, इत्यादि। यह खबर कई लोगों के लिए चौंकाने वाली थी।

Web Title: Adult film star Sophia Leone passes away, found dead in home Fourth death in the industry in three months

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे