लाइव न्यूज़ :

वीना मलिक ने रवीना टंडन को दिया जवाब, लिखा-पाकिस्तान जिंदाबाद...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 18, 2019 8:46 AM

हाल ही में वीना मलिक ने अयोध्या पर आए फैसले पर भी अपनी राय व्यक्त की थी। अब हाल ही में रवीना ने पाकिस्तान को लेकर एक ट्वीट किया था जिसको वीना ने रिट्वीट करते हुए जवाब दिया है।

Open in App
ठळक मुद्देवीना मलिक अक्सर ही अपने विवादित बयान के लिए जानी जाती हैं। अक्सर ही सोशल मीडिया पर वह अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती हैं।

वीना मलिक अक्सर ही अपने विवादित बयान के लिए जानी जाती हैं। अक्सर ही सोशल मीडिया पर वह अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती हैं। वीना अक्सर ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधती रहती हैं। हाल ही में वीना में एक्ट्रेस रवीना टंडन के ट्वीट का जवाब दिया है। जिसके बाद वह एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। 

हाल ही में वीना मलिक ने अयोध्या पर आए फैसले पर भी अपनी राय व्यक्त की थी। अब हाल ही में रवीना ने पाकिस्तान को लेकर एक ट्वीट किया था जिसको वीना ने रिट्वीट करते हुए जवाब दिया है।

रवीना ने लिखा था कि जब मानवता राजनीति पर जीत हासिल करती है। पाकिस्तानी एयर ट्रैफिक कंट्रोलर जयपुर को मस्कट की उड़ान में आपदा से बचाता है। रवीना के इस ट्वीट पर वीना मलिक ने लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद।

सोशल मीडिया पर लोग वीना के इस ट्वीट पर जमकर उत्तर दे रहे हैं। लोग तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीना आए दिन भारत पर निशाना साधने वाले ट्वीट करती रहती हैं।

अयोध्या पर किया ट्वीट

हाल ही में अयोध्या पर फैसला आया है। दिसके बाद पीठ ने विवादित जमीन पर रामलला के हक में निर्णय सुनाया। इसके साथ ही मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ अलग से जमीन देने की बात कही। वीना अपने विवादित बयानों के लिए भारत में जानी जाती हैं। वीना ने अब बाबरी मस्जिद के बारे में ट्वीट किया है।

वीना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बाबरी मस्जिद पर हालिया फैसले ने अधिनायकवादी शासन वाले भारत को उजागर किया। भारतीय मुसलमानों के साथ प्रार्थना। अल्लाह उन्हें सबर और इस्तिक़ामात दे #BabriMasjid।

टॅग्स :वीना मलिकरवीना टंडन
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPatna Shuklla Trailer: फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर रिलीज, वकील के किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस रवीना टंडन

बॉलीवुड चुस्कीरवीना टंडन संग एक बार फिर काम करने पर बोले अक्षय कुमार- "हमने सबसे ज्यादा हिट फिल्में एक साथ की हैं"

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म साजन चले ससुराल में करिश्मा कपूर ने रवीना टंडन को किया था रिप्लेस, राजनीति और गुटबाजी पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीRasha Thadani Ganesh Utsav Photos: रवीना टंडन की बेटी राशा का स्टाइलिश लुक, गणपति उत्सव में लूटी लाइमलाइट

बॉलीवुड चुस्कीTadoba Wildlife Sanctuary: मानसून में भी जंगल जीवंत, रवीना टंडन ने कहा- ताड़ोबा है बाघों शावक का नंदनवन

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल