रवीना टंडन संग एक बार फिर काम करने पर बोले अक्षय कुमार- "हमने सबसे ज्यादा हिट फिल्में एक साथ की हैं"

By मनाली रस्तोगी | Published: October 12, 2023 12:23 PM2023-10-12T12:23:53+5:302023-10-12T12:23:59+5:30

फिल्म वेलकम टू द जंगल 20 साल बाद रवीना टंडन और अक्षय कुमार को एक साथ स्क्रीन पर ला रही है। अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने सबसे ज्यादा हिट फिल्में एक साथ की हैं।

Akshay Kumar comments on reuniting with Raveena Tandon | रवीना टंडन संग एक बार फिर काम करने पर बोले अक्षय कुमार- "हमने सबसे ज्यादा हिट फिल्में एक साथ की हैं"

रवीना टंडन संग एक बार फिर काम करने पर बोले अक्षय कुमार- "हमने सबसे ज्यादा हिट फिल्में एक साथ की हैं"

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ फिर से काम के लिए तैयार हैं और उन्होंने एक नए इंटरव्यू में इसके बारे में बात की। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि वह वेलकम टू द जंगल की शूटिंग का इंतजार कर रहे हैं जो उन्हें लगभग 20 वर्षों के बाद एक साथ स्क्रीन पर ला रही है।

अक्षय ने कहा, "हम 'वेलकम टू द जंगल' नाम की एक फिल्म बना रहे हैं, जिसकी शूटिंग हम जल्द ही शुरू करेंगे और वह गाना एक शानदार गाना है और यहां तक ​​कि टिप टिप बरसा पानी भी। हमने एक साथ अधिकतम हिट फिल्में की हैं और मैं लंबे समय के बाद (वेलकम टू द जंगल की) शूटिंग शुरू करने का इंतजार कर रहा हूं और हम एक ही स्क्रीन पर एक साथ होंगे।"

अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और मोहरा जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया है। अक्षय और रवीना ने लोकप्रिय गीतों तू चीज बड़ी है मस्त मस्त और टिप टिप बरसा पानी में भी एक साथ अभिनय किया है। उन्हें आखिरी बार 2004 में पुलिस फोर्स एन इनसाइड स्टोरी में एक साथ देखा गया था। अक्षय और रवीना एक समय पर एक-दूसरे को डेट किया करते थे।

रवीना और अक्षय ने 1995 में डेटिंग शुरू की और 90 के दशक के अंत में सगाई कर ली। बाद में वे उन कारणों से अलग हो गए जिनके बारे में उन्होंने बात नहीं की। जहां अक्षय ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली, वहीं रवीना ने 2004 में बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी कर ली। 

इस साल की शुरुआत में टूटी सगाई के बारे में बात करते हुए रवीना ने एएनआई को बताया था, "हम मोहरा के दौरान एक हिट जोड़ी थे और अब भी, जब हम सामाजिक रूप से एक-दूसरे से टकराते हैं, तो हम सभी मिलते हैं, हम सभी बातें करते हैं। हर कोई आगे बढ़ता है।" 

उन्होंने ये भी कहा था, "कॉलेजों में लड़कियां हर हफ्ते अपने बॉयफ्रेंड बदल रही हैं, लेकिन एक सगाई जो टूट गई है वह अभी भी मेरे दिमाग में अटकी हुई है, मुझे नहीं पता कि क्यों। हर कोई आगे बढ़ता है, लोगों के तलाक होते हैं, वे आगे बढ़ते हैं, इसमें कौन सी बड़ी बात है।"

Web Title: Akshay Kumar comments on reuniting with Raveena Tandon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे