लाइव न्यूज़ :

क्या सच में राजकुमार राव ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी? अफवाहों पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: April 20, 2024 1:22 PM

राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी वाली खबरों पर सफाई देते हुए सच बताया है।

Open in App

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी शानदार और वर्सटाइल एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म में काफी बिजी है जिसकी खबरें आए दिन आती रहती है। एक्टर की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और स्त्री, न्यूटन जैसी फिल्मों के लिए राजकुमार राव की हमेशा तारीफ होती है।

राजकुमार राव की आगामी फिल्म "श्रीकांत" को लेकर एक्टर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में वह पैपराजी के कैमरों में कैद हुए, जहां उन्हें देख प्लास्टिक सर्जरी की अफवाह उठ गई। इन अफवाहों पर आखिरकार राजकुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक्टर ने कहा, "मैंने किसी भी तरह की प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है। वह तस्वीर, अगर आप इसे दोबारा देखेंगे, तो 14 साल में यह कैसे संभव है, एक तस्वीर है और उस जैसी कोई दूसरी तस्वीर नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा, "यह निश्चित रूप से एक मार्मिक तस्वीर है क्योंकि मेरी त्वचा इतनी बेदाग दिख रही है। यहां तक कि मैं यह देखकर आश्चर्यचकित था कि बिना किसी मेकअप के और पूरे दिन शूटिंग के बाद भी यह इतनी बेदाग कैसे थी।"

राजकुमार राव ने कहा कि जब मैं काम की तलाश में था और जब मैं काम करना शुरू किया, लोगों ने मेरे लुक्स और हर चीज पर कमेंट किए। तो, आठ-नौ साल पहले, मैंने फिलर्स के साथ अपनी ठोड़ी पर थोड़ा टच-अप किया था, जो आधे घंटे की नौकरी की तरह है, क्योंकि मैं अधिक आत्मविश्वास महसूस करना चाहता था, जो मैं करता हूं। मुझे लगता है कि मैं बहुत बेहतर दिखता हूं। लेकिन क्या इसने मुझे एक व्यक्ति के रूप में बदल दिया है? क्या इसने मुझे एक कलाकार के रूप में बदल दिया है? बिल्कुल नहीं।

राजकुमार राव की 'श्रीकांत'

राजकुमार राव बायोपिक श्रीकांत में नजर आएंगे जो कि उद्योगपति श्रीकांत बोला की वास्तविक जीवन की कहानी है। फिल्म का नाम श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने है। यह फिल्म श्रीकांत बोला की रोमांचक और प्रेरणादायक यात्रा बताएगी। उद्योगपति जिन्होंने दृष्टिबाधित होने के बावजूद निडरता से अपने सपनों को आगे बढ़ाया, अंततः बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की। श्रीकांत जन्म से दृष्टिबाधित थे और उनका परिवार मुख्य रूप से खेती पर निर्भर था। उन्होंने 2012 में रतन टाटा की फंडिंग से बोलैंट इंडस्ट्रीज की शुरुआत की कई विकलांग लोगों को रोजगार देता है।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी के बैनर तले बनाई गई है। इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने किया है।

श्रीकांत के अलावा, अभिनेता के पास लाइनअप में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें जान्हवी कपूर और अभिषेक बनर्जी के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही भी शामिल हैं। वह राज शांडिल्य निर्देशित विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में भी नजर आएंगे। फिल्म में तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में होंगी। उनके पास पाइपलाइन में स्त्री 2 और बचपन का प्यार भी है।

टॅग्स :राजकुमार रावबॉलीवुड हीरोआगामी फिल्महिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"