लाइव न्यूज़ :

'अमर सिंह चमकीला' करने से करियर खत्म होने का था डर, परिणीति चोपड़ा को-स्टार्स ने दी थी चेतावनी; जानें क्यों?

By अंजली चौहान | Published: April 18, 2024 12:24 PM

Parineeti Chopra: एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने अमर सिंह चमकीला के लिए जो वजन बढ़ाया था उसी के साथ उन्होंने शादी की।

Open in App

Parineeti Chopra: बॉलीवुड निर्माता इम्तियाज अली की 'अमर सिंह चमकिला' इन दनों चर्चा का विषय बनी हुई है। परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म में दोनों कलाकारों की खूब तारीफ हो रही है। लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर आईं परिणीति के फिल्म में किए अभिनय के लिए खूब सराहना मिल रही है। फिल्म की सफलता को इस समय एक्ट्रेस इन्जॉय कर रही है। 

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में परिणीति चोपड़ा ने फिल्म के बारे में खुलकर बात की। परिणीति ने बताया कि कैसे फिल्म साइन करने पर उनके को-स्टार्स ने उन्हें चेतावनी दी थी कि उनका करियर इससे खत्म हो जाएगा। वह फिल्म के लिए अपना करियर जोखिम में डाल रही हैं। उन्होंने कहा, "मुझे याद है कि मैंने अपने कुछ सह-कलाकारों को बताया था कि मैं यह फिल्म करने जा रहा हूं और मेरा वजन बढ़ रहा है। उनमें से बहुतों ने कहा, 'क्या तुम पागल हो गई हो? क्या आपने इसे खो दिया है? आप अपना करियर खत्म कर देंगे। यह फिल्म मत करो, लेकिन मेरे मन ने कहा कि नहीं मैं यह फिल्म करने जा रही हूं।"

उन्होंने आगे कहा, “चूंकि मैं दो साल से अधिक समय से चमकीला की शूटिंग कर रही थी इसलिए मेरा बहुत सारा काम छूट गया। मैं बहुत खराब दिख रही थी और लोग अनुमान लगा रहे थे कि मैं गर्भवती हूं, मैंने बोटोक्स लिया है और मेरे बारे में तरह-तरह की अफवाहें थीं। मुझे रेड कार्पेट पर मुश्किल से ही देखा गया था।''

परिणीति ने आगे कहा कि मुझे आसपास नहीं देखा गया क्योंकि मैं ऐसी दिख रही हूं। मेरा वजन अभी भी कम नहीं हुआ है और मैं अभी भी अपने जैसी नहीं दिख रही हूं लेकिन मुझे परवाह नहीं है। उन्होंने कहा, "विद्या बालन जैसे लोग मुझे द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्मों से प्रेरित करते हैं। हॉलीवुड में भी लोग खुद को बदल लेते हैं और सब कुछ खो देते हैं। मैं उसी तरह का अभिनेत्री हूं।"

एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्होंने अमर सिंह चमकीला के लिए जो वजन बढ़ाया था उसी के साथ उन्होंने शादी की। उन्होंने कहा, "मैंने अपने बढ़े हुए वजन के साथ शादी की, इसलिए जब भी मैं अपनी शादी की तस्वीरें देखूंगी तो मुझे केवल चमकीला की याद आएगी।"

अमर सिंह चमकीला के बारे में 

यह फिल्म पंजाब के मूल रॉकस्टार, अपने समय के सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले कलाकार की अनकही सच्ची कहानी पेश करती है जो गरीबी की छाया से उभरा और अपने संगीत की ताकत के कारण 80 के दशक में लोकप्रियता की ऊंचाइयों तक पहुंच गया। जिससे रास्ते में कई लोग नाराज हो गए, जिसके कारण अंततः 27 वर्ष की कम उम्र में उनकी हत्या कर दी गई।

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अभिनीत, अमर सिंह चमकीला नेटफ्लिक्स पर मौजूद हैं। फिल्म के गाने फैन्स के बीच काफी हिट हो रहे हैं। 

टॅग्स :परिणीति चोपड़ाबॉलीवुड अभिनेत्रीनेटफ्लिक्सहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीUlajh Teaser: जान्हवी कपूर स्टारर 'उलझ' का टीजर आउट, एक्शन क्वीन बनी दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्कीबेटे सलमान को जान से मारने की धमकी पर पहली बार बोले सलीम खान, कहा- "ऐसे जाहिल लोगों की क्या बात करे जो..."

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Galaxy Firing News: घर के बाहर फायरिंग के बाद क्या बोले सलमान खान? करीबी ने बताई एक्टर के मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 में दिखेगी श्रीवल्ली 2.0 की झलक, रश्मिका मंदाना ने अपने रोल को लेकर दिया बड़ा अपडेट

क्राइम अलर्टSalman Khan Residence Firing: 'राज्य में कानून-व्यवस्था खतरे में है', सलमान खान के घर फायरिंग पर संजय राउत ने उठाए सवाल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकन्नड़ अभिनेता-निर्माता द्वारकीश का 81 वर्ष की आयु में हृदय गति रुकने से निधन

बॉलीवुड चुस्कीमहाराष्ट्र: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, दो अज्ञात बाइक सवारों ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीजब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."

बॉलीवुड चुस्कीशहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग