अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

By अंजली चौहान | Published: April 14, 2024 12:00 PM2024-04-14T12:00:53+5:302024-04-14T12:03:23+5:30

Bade Miyan Chote Miyan Controversy: निर्माता ने दर्शकों से इन निराधार आरोपों पर ध्यान न देने का आग्रह किया और इस बात पर जोर दिया कि फिल्म का एकमात्र उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करना है

Akshay Kumar Bade Miyan Chote Miyan accused of hurting religious sentiments now the makers have given clarification know the matter | अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

Bade Miyan Chote Miyan Controversy: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर सामान्य प्रदर्शन कर रही है। दर्शकों को फिल्म और अक्षय और टाइगर की जोड़ी खूब पसंद आ रही है। लेकिन फिल्म अब विवादों में घिरती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म की एक क्लिप तेजी से वायरल हो रही है जिसके बाद फैन्स का गुस्सा भड़क गया है। फिल्म के बीच का एक क्लिप जिसमें मस्जिद में धमाका किए जाने का दावा किया जा रहा है जिसका लोग विरोध कर रहे हैं। इस क्लिप के विरोध के बाद अब मेकर्स ने सभी दावों को खारिज किया है।

फिल्म के निर्माता ने वायरल वीडियो को झूठा बताया है और मस्जिद के भीतर बम फोड़ने के दावों को सिरे से खारिज कर दिया है। 'बड़े मियां छोटे मियां' के निर्माता ने एक बयान के माध्यम से इंटरनेट पर फैली गलत जानकारी पर कहा, "इंटरनेट पर कुछ वीडियो हैं जो हमारी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में एक मस्जिद में बम विस्फोट का झूठा दावा कर रहे हैं। निर्माता के रूप में, हम मैं बताना चाहता हूं कि हम सभी सांस्कृतिक और धार्मिक पहचानों का सम्मान करते हैं और हमारी फिल्म में विस्फोट एक परमाणु सुविधा में होता है जिसमें गुंबद है और इसका किसी भी धार्मिक पूजा स्थल या मस्जिद से कोई संबंध नहीं है।"

निर्माता ने दर्शकों से इन निराधार आरोपों को नजरअंदाज करने का आग्रह किया और इस बात पर जोर दिया कि फिल्म का एकमात्र उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करना है।

प्रोडक्शन टीम ने कहा कि इस स्पष्टीकरण का उद्देश्य किसी भी गलतफहमी को दूर करना और यह सुनिश्चित करना है कि दर्शक बिना किसी अनुचित चिंता के फिल्म का आनंद ले सकें।

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में 

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे कलाकारों के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

11 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'बड़े मियां छोटे मियां' को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की 'मैदान' से टक्कर का सामना करना पड़ा। यह फिल्म व्यापार विशेषज्ञों की उन सभी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। कहा जा रहा था कि फिल्म को 20 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिलेगी, लेकिन इसने उससे काफी कम कमाई की।

यहां तक ​​कि विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस पर भी, इसे 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में दो दिन लग गए, जो तुलनात्मक रूप से छोटे पैमाने की किसी भी अन्य फिल्म के लिए अच्छा होता लेकिन इतने बड़े पैमाने पर सेट की गई फिल्म के लिए, ये आंकड़े नहीं हैं लाभदायक। फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है और यहां तक ​​कि दर्शकों ने भी इसे उम्मीद के मुताबिक नहीं अपनाया है।

Web Title: Akshay Kumar Bade Miyan Chote Miyan accused of hurting religious sentiments now the makers have given clarification know the matter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे