जब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."

By अंजली चौहान | Published: April 13, 2024 12:47 PM2024-04-13T12:47:13+5:302024-04-13T12:47:44+5:30

विद्या बालन ने अपने बॉलीवुड करियर के बारे में खुलकर बात की, यहां जानें...

Vidya Balan on nepotism said bollywood industry does not belong to anyone father vidya accused of witch hunt | जब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."

जब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."

मुंबई: बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली विद्या बालन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। विद्या बालन ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स के साथ काम किया। हाल ही में विद्या बालन और एक्टर प्रतीक गांधी इंडियन एक्सप्रेस एक्सप्रेसो में पहुंचे। जहां उन्होंने खुलकर बात की। इस इंटरव्यू में विद्या ने कई अनकही बाते कही। उन्होंने बताया कि वह शुरुआती दिनों में 'विच हंट' का शिकार हुई जिससे उनके दिलों-दिमाग पर गहरा सदमा पहुंचा। 

विद्या बालन ने जब यह पूछा गया कि क्या उन्हें बॉलीवुड में भेदभाव का शिकार होना पड़ा तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "इंडस्ट्री किसी के बात की नहीं है, नहीं तो सभी स्टार किड्स सफल ही होते।"

विद्या बालन ने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए बताया कि जब उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता था और आत्मविश्वास में कमी महसूस होती थी। विद्या ने कहा, “आपको मेरी मां को देखना था। जब भी मैं दर्शन के लिए बाहर निकलती, मैं दरवाजे पर होती और वह मुझे ऊपर से पाँव तक देखती और पूछती कि क्या मेरे लिए इस तरह तैयार होकर जाना ठीक है। अचानक मेरा आत्मविश्वास खो जाता क्योंकि मैं उसे घबराया हुआ देखती। ईमानदारी से कहूं तो, यह अनुपातहीन था क्योंकि यह मेरे शरीर पर, मेरे द्वारा पहने गए कपड़ों पर भार था, किसी के बाप का क्या होता है?”

इस बीच, विद्या बालन 'दो और दो प्यार' में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म प्यार, हंसी और आधुनिक रिश्तों की जटिलताओं का उत्सव है। पुरस्कार विजेता विज्ञापन फिल्म निर्माता शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित, रोमांटिक ड्रामा 19 अप्रैल को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। ट्रेलर की शुरुआत फिल्म के मुख्य किरदारों के परिचय से होती है।

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है हमें उनका जीवन और उसकी कठिनाइयां देखने को मिलती हैं। लकी अली, अरमान मलिक, द लोकल ट्रेन, लॉस्ट स्टोरीज और अनन्या बिड़ला जैसे प्रसिद्ध कलाकारों की शानदार लाइन-अप द्वारा पूरक, फिल्म का साउंडट्रैक कानों के लिए एक सुखद अनुभव होने की उम्मीद है।

Web Title: Vidya Balan on nepotism said bollywood industry does not belong to anyone father vidya accused of witch hunt

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे