लाइव न्यूज़ :

New Theatre Release 8 March 2024: इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर होगा 'धमाका', हॉरर- सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर फिल्में होंगी रिलीज

By अंजली चौहान | Published: March 07, 2024 3:08 PM

New Theatre Release 8 March 2024: सिनेमाघरों में शुक्रवार को कई दिलचस्प फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

Open in App

New Theatre Release 8 March 2024:फिल्मों के शौकीन दर्शकों के लिए शुक्रवार का दिन बहुत खास होता है क्योंकि इस दिन अधिकतर फिल्में रिलीज की जाती है। कल अजय देवगन से लेकर रणदीप हुड्डा समेत कई सेलेब्स की मूवी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है जिसे लेकर दर्शक बेहद एक्साइटेड है। ऐसे में हम आपको रोमांच से भरी इस दुनिया के बारे में बताते हैं कि कौन सी फिल्म कल यानी 8 मार्च को रिलीज की जाएगी।

1- शैतान 

इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली 'शैतान' अजय देवगन और आर माधवन अभिनीत मोस्ट अवेटेड फिल्म है। यह हॉरर थ्रिलर कहानी है जिसके ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया। हॉरर शैली प्रेमियों के लिए यह एक बड़ी सौगात है। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी एक जोड़े के जीवन पर आधारित है, जिनकी जिंदगी में एक रहस्यमय व्यक्ति के आगमन से उथल-पुथल मच जाती है, जो उनकी बेटी को सम्मोहित करने में कामयाब हो जाता है।

2- तेरा क्या होगा लवली 

रणदीप हुडा, इलियाना डिक्रूज और करण कुंद्रा स्टारर फिल्म 'तेरा क्या होगा लवली' शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है जिसकी टक्कर अजय देवगन की शैतान के साथ होगी। बलविंदर सिंह जंजुआ की यह फिल्म एक एक युवा महिला की कहानी है जिसका परिवार उसके गहरे रंग के कारण उपयुक्त दूल्हा ढूंढने के लिए संघर्ष करता है। हालाँकि, जब एक पुलिस अधिकारी किसी मामले को सुलझाने के लिए उनके घर में प्रवेश करता है, तो उसके मन में तुरंत उसके लिए भावनाएँ विकसित हो जाती हैं। इसके बाद हास्य घटनाओं की एक श्रृंखला शुरू होती है जो आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी।

3- कुंग फू पांडा 4

एनीमेशन के शौकीनों के लिए पो'स सिटी एडवेंचर, "कुंग फू पांडा 4" अवश्य देखने लायक है। प्रिय फ्रैंचाइज़ी अपनी चौथी किस्त के साथ वापस आ रही है, जिसमें जैक ब्लैक, एंजेलीना जोली, ब्रायन क्रैंस्टन और अन्य की आवाज प्रतिभाएं शामिल हैं। पो अपने संभावित ड्रैगन वारियर उत्तराधिकारी की तलाश में एक शहर साहसिक यात्रा पर निकलता है, जबकि उसका सामना एक घातक आकार बदलने वाले प्रतिद्वंद्वी गिरगिट से होता है। हंसी, एक्शन और उस आकर्षण के लिए तैयार हो जाइए जिसके लिए कुंग फू पांडा श्रृंखला जानी जाती है।

4- गौरैया लाइव- रियल स्टोरीज, रियल इम्पैक्ट

पंकज झा की "गौरिया लाइव" 8 मार्च को रिलीज के साथ सुर्खियों में है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, यह फिल्म वास्तविक जीवन की कहानियों के कच्चे, भावनात्मक आख्यानों पर प्रकाश डालती है। महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने की प्रतिबद्धता के साथ, "गौरिया लाइव" सम्मोहक प्रदर्शन के साथ एक शक्तिशाली कथा का संयोजन करता है। यह फिल्म सिर्फ मनोरंजन नहीं है; यह उन लोगों के लिए आंखें खोलने वाला अनुभव है जो रोमांच और विचारोत्तेजक दोनों तरह की सामग्री चाहते हैं।

5- ऑल ऑफ अस स्ट्रेंजर्स

हॉलीवुड सिनेमा के दर्शकों को लिए इस शुक्रवार ऑल ऑफ अस स्ट्रेंजर्स बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। इसकी कहानी लेखक को उसके रहस्यमय पड़ोसी से अचानक हुई मुलाकात के बाद दोनों में तुरंत दोस्ती हो गई। हालाँकि, उनका रिश्ता पूर्व को उसके बचपन के घर में वापस ले जाता है, जहाँ उसके माता-पिता उसी तरह रहते हैं जैसे वे 30 साल पहले मरे थे।

चाहे आप हॉरर प्रेमी हों, प्रभावशाली कहानी कहने के प्रशंसक हों, या सिर्फ एनिमेटेड मनोरंजन की तलाश में हों, 8 मार्च का दिन आपको बिल्कुल निरााश नहीं करेगा। 

टॅग्स :आगामी फिल्मअजय देवगनहिन्दी सिनेमा समाचारफिल्मHollywood
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर