लाइव न्यूज़ :

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे फिर दिखें एक साथ, वायरल हुई वेकेशन की क्यूट तस्वीरें

By अंजली चौहान | Published: July 18, 2023 10:52 AM

रिश्ते की अफवाहों के बीच आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एक साथ पुर्तगाल में नजर आए हैं जिसकी तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रही है।

Open in App
ठळक मुद्देआदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की फोटो वायरल रोमांटिक होते दिखें दोनों स्टार पुर्तगाल में वेकेशन पर है दोनों स्टार

बॉलीवुड में इन दिनों न्यू कपल आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे सुर्खियों में बने हुए हैं। हर तरफ इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें बहुत आम हो गई है तो वहीं अब इनके साथ में वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

इन फोटो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे अनन्या और आदित्य प्यार में डूबे हुए हैं और दोनों पुर्तगाल में अपने जीवन के समय का आनंद ले रहे हैं।

रिश्ते की अफवाहों के बीच, दोनों को पिछले हफ्ते स्पेन में एक ही कॉन्सर्ट का आनंद लेते हुए देखा गया था, और बाद में, स्पेन की सड़कों पर दोनों की पीडीए की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं, जिससे सभी रिपोर्टों की पुष्टि हो गई।

अब उनके पुर्तगाल में डेट करने के दौरान की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है इस फोटो में दोनों एक साथ रेस्टोरेंट में बैठे है और एक दूसरे की कंपनी का लुत्फ उठा रहे हैं। 

आदित्य और अनन्या के फैन्स के लिए मंगलवार का दिन चौकाने वाला रहा जब इस न्यू कपल की तस्वीरें सामने आई। 

आदित्य, अनन्या की लिस्बन डेट

बी-टाउन के इस लवबर्ड्स की सीधी तस्वीरें लिस्बन से इंटरनेट पर आई जिसमें दोनों एक साथ काफी क्यूट लग रहे हैं। लिस्बन से आदित्य और अनन्या की कुछ तस्वीरें शहर के कुछ देसी प्रशंसकों द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गईं और कुछ ही समय में, इसने नेटिज़न्स का ध्यान खींच लिया।

तस्वीरों में दोनों को लिस्बन में कुछ खाने और वाइन के साथ कैजुअल डेट का आनंद लेते और बातचीत में तल्लीन देखा जा सकता है। जहां अनन्या गुलाबी टॉप में दीप्तिमान लग रही थीं, वहीं आदित्य ने नीली शर्ट में उनकी तारीफ की। तस्वीर में अभिनेत्री को ब्लश दबाते हुए भी देखा जा सकता है। 

बता दें कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की डेट की खबरों ने जब तूल पकड़ा जब उन्हें पिछले साल दोनों को साथ में कृति सेनन की दिवाली पार्टी में देखा गया था। इसके बाद से ही दोनों के रिलेशन की खबरों में जोर पकड़ लिया। 

आदित्य और अनन्या का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य फिलहाल अपनी पहली वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' की सफलता का जश्न मना रहे हैं। यह जनता के बीच हिट है और अब तक सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वेब शो में से एक बन गया है। वह अगली बार अनुराग बसु की 'मेट्रो...इन डिनो' में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे।

दूसरी ओर, अनन्या रिलीज के लिए कई परियोजनाओं में व्यस्त हैं। वह अगली बार आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आएंगी। उनकी झोली में 'खो गए हम कहां' और 'कॉल मी बे' भी हैं।

टॅग्स :आदित्य रॉय कपूरअनन्या पाण्डेयबॉलीवुड हीरोहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर