लाइव न्यूज़ :

बिहार का मुख्यमंत्री बनेंगे सोनू सूद? इस सवाल पर अभिनेता ने कहा- बहुत कमाल का क्षेत्र है, अभी भी मैं कोशिश कर रहा हूं...

By अनिल शर्मा | Published: September 24, 2022 3:14 PM

सोनू सूद ने कहा, मेरा मानना है कि स्कूल बनें। कॉलेज बनें। अस्पताल बने। और ऐसी जगह बने जहां एक फोन पर उनका इलाज हो। हमने पिछले दो सालों में साढ़े सात हजार सर्जरी करायी हैं।

Open in App
ठळक मुद्दे बिहार का सीएम बनने के सवाल पर सोनू सूद ने कहा, इतनी बड़ी जिम्मेदारी मत दो। किसी की मदद करने के लिए राजनीति में आने की जरूरी नहींः सोनू सूद

पटनाः अभिनेता सोनू सूद के राजनीति में आने की अक्सर अकटकलें लगाई जाती हैं। लोगों की मदद करता देख हर कोई यही सवाल करता है कि वह राजनीति में कब आ रहे हैं? कुछ दिन पहले पटना गए सोनू सूद से बिहार की मीडिया ने उनसे यही सवाल पहले पूछा कि क्या वह बिहार का मुख्यमंत्री बनना चाहेंगे।

इस सवाल को सुन सोनू सूद पहले तो हंसे फिर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, किसी की मदद करने के लिए राजनीति में आने की जरूरी नहीं। लेकिन वह बहुत कमाल का क्षेत्र है। बीते गुरुवार सोनू सूद बिहार के बैरिया स्थित ज्ञानस्थली हाई स्कूल पहुंचे थे जहां उन्हें प्रबंधन की ओर से गरीब व मेधावी छात्रों के शिक्षा में सहयोग के लिए उन्हें सम्मानित किया गया।

इस दौरान सोनू ने कहा कि बिहार से मेरा लगाव है। इसी दौरान उनसे सवाल किया गया कि क्या वह बिहार का सीएम बनना चाहेंगे? सोनू सूद ने कहा, इतनी बड़ी जिम्मेदारी मत दो। मैं सबको यही बोलता हूं। ऐसी सोच रखी जाती है कि सिर्फ राजनीति में आकर ही मदद की जा सकती है। जो मैं पिछले दो ढ़ाई साल से कर रहा हूं।

अभिनेता ने कहा, ये कहने का सबसे बड़ा उद्देश्य यह है कि किसी की मदद करने के लिए राजनीति में आने की जरूरी नहीं। लेकिन वह बहुत कमाल का क्षेत्र है। और लोगों की मदद हो सकती है लेकिन किसी चीज का एक समय होता है। ऊपरवाले ने वह चीज तय की होती है। जब होना होता है। जब होना होगा खुद ब खुद ले आएंगे। 

अपनी बात रखते हुए सोनू सूद ने आगे कहा, मेरा मानना है कि स्कूल बनें। कॉलेजेज बनें। अस्पताल बने। और ऐसी जगह बने जहां एक फोन पर उनका इलाज हो। हमने पिछले दो सालों में साढ़े सात हजार सर्जरी करायी हैं। जबकि मेरा कोई अस्पताल नहीं है। मैंने पूरे देश को जोड़ा, वह मेरा एक लक्ष्य था। अभी भी मैं कोशिश कर रहा हूं कि किस तरह से ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़ें।

सोनू सूद ने कहा कि मेरे घर पर दूर दूर से लोग आते हैं। ऐसे लोग भी आते हैं जिनके पास टिकट के भी पैसे नहीं होते हैं। लेकिन जब वह टीटी को बोलते हैं तो उनसे पैसे नहीं लेते हैं। यहां तक कि रेलवे स्टेशन से घर तक ऑटोवाला जब उन्हें घर छोड़ता है तो उनसे वे पैसे नहीं लेता है। मेरे पास जिनकी आवाज भी पहुंचती है, कोशिश होती है कि उनकी मदद करूं। 

टॅग्स :सोनू सूदबिहार
Open in App

संबंधित खबरें

भारतBihar LS Polls 2024: बिहार में छठे चरण में 55.54 फीसदी लोगों ने किया मतदान, 2019 की तुलना में 3 फीसदी कम हुई वोटिंग

भारतराजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पत्रकारिता धर्म पर उठाया सवाल, कहा-मोदी का इंटरव्यू लेने 3 मिनट मक्खन लगाते हैं

भारतKarakat Lok Sabha Constituency: 'अपहरण, डकैती, हत्या, ये बिहार का दुर्भाग्य बन गया था', चुनावी सभा में बोले मोदी

भारतLok Sabha Election Phase 6th: ऊंगली दिखाओ, रसमलाई खाओ, फ्री में दुकानदार ने क्यों बांटी रसमलाई

भारतLok Sabha Elections 2024: पांचवें चरण के वोटिंग में दिग्गज राजनीतिक घरानों की साख लगी है दांव पर

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेWatch: लंदन की सड़कों पर लुंगी में दिखीं महिला, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन; मजेदार वीडियो वायरल

ज़रा हटकेUP: योगी राज में बंदर हुए बलवाई, अलीगढ़ में बर्बाद कर दी 1,100 क्विंटल चीनी, हुआ लाखों का नुकसान, जानिए क्या है माजरा

ज़रा हटकेRIP Kabosu: क्रिप्टो आइकन काबोसु डॉग का निधन, 'Doge Meme' के नाम से सोशल मीडिया पर था फेमस; यूजर्स ने व्यक्त की संवेदनाएं

ज़रा हटकेKarnataka Government Hospital: बेड पर मरीज, बत्ती गुल, ऐसे कर रहे डॉक्टर इलाज, देखें वीडियो

ज़रा हटकेभयानक वीडियो: केदारनाथ में हेलीकॉप्टर हादसा होते-होते टला, तकनीकी खराबी के बाद खाई में करनी पड़ी लैंडिंग