लाइव न्यूज़ :

महाराष्ट्र: नागपुर में पुणे जैसा हादसा, तेज रफ्तार कार ने 1 बच्चे समेत तीन लोगों को रौंदा; भीड़ का फूटा गुस्सा

By अंजली चौहान | Published: May 25, 2024 8:38 AM

Nagpur Road Accident:यह घटना हाल ही में हुई एक त्रासदी के बाद हुई है जहां पुणे में एक 17 वर्षीय लड़के ने अपनी पोर्श कार से बाइक पर जा रहे दो आईटी पेशेवरों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Open in App

Nagpur Road Accident: पुणे में पोर्श कार से टक्कर लगने के बाद दो लोगों की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब राज्य से एक और ऐसी खबर सामने आई है। इस बार सड़क दुर्घटना की भयावह घटना नागपुर में घटी, जहां तेज रफ्तार कार ड्राइवर ने तीन लोगों को रौंद दिया।

नागपुर में कोतवाली पुलिस सीमा के जेंडा चौक इलाके में शुक्रवार शाम एक बच्चे सहित तीन लोगों को टक्कर मारने के बाद भीड़ ने एक कार में तोड़फोड़ की। घटना के बाद पुलिस ने ड्राइवर समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है, जो लापरवाही से गाड़ी चला रहा था, जिससे तीन लोग घायल हो गए। घायलों में एक महिला, तीन साल का बच्चा और एक अन्य व्यक्ति शामिल है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

नागपुर के डीसीपी गोरख भामरे ने कहा, “कोतवाली पुलिस स्टेशन के जेंडा चौक इलाके में रात करीब 8:30 बजे एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक महिला, उसका बच्चा और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए। लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने मामले में तीन युवकों और कार चालक को हिरासत में लिया है। कार से शराब की बोतलें और नशीला पदार्थ बरामद हुआ। आरोपियों का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है और मामला दर्ज किया जा रहा है।”

यह हादसा ऐसे समय में हुआ है जब 19 मई को पुणे में एक 17 वर्षीय लड़के ने बाइक पर सवार दो आईटी पेशेवरों को अपनी पोर्श से टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ित मध्य प्रदेश के अश्विनी कोष्टा और अनीश अवधिया की 19 मई की रात को जान चली गई।

शुक्रवार को, एक स्थानीय अदालत ने पुणे पोर्श दुर्घटना मामले में किशोर के पिता विशाल अग्रवाल सहित छह आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जबकि पुलिस ने उनकी हिरासत बढ़ाने का अनुरोध किया था। बाद में जांच यरवदा पुलिस स्टेशन से क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दी गई।

मध्य प्रदेश के दो आईटी पेशेवरों के माता-पिता ने अनुरोध किया कि सुप्रीम कोर्ट जांच की निगरानी करे और मुकदमा उनके राज्य में हो। पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने पुष्टि की कि इस बात के पर्याप्त सबूत हैं कि किशोर कार चला रहा था।

टॅग्स :नागपुरसड़क दुर्घटनाPuneमहाराष्ट्रMaharashtra
Open in App

संबंधित खबरें

भारतMaharashtra: ठाकरे से टकराव की अफवाहों के बीच राज्य कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले एमवीए की अहम बैठक में नहीं हुए शामिल

क्राइम अलर्टSalman Khan Firing Case: सलमान खान की जान लूंगा, लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार मेरे साथ, पुलिस ने किया गिरफ्तार

विश्वपिता ने अपनी नाबालिग बेटी का सौदा किया, 5 लाख में 72 साल के बूढ़े को बेच दी बेटी, पुलिस ने पकड़ा

भारत'जो लोग हमें छोड़कर चले गए उनके लिए दरवाजे बंद हो गए हैं': 'बागी' विधायकों की एमवीए में संभावित वापसी पर बोले ठाकरे, शरद पवार

क्राइम अलर्टBhopal: 'मेरी लड़की कहां है'... 76 साल के बुजुर्ग की हत्या, नाती लड़की लेकर भागा, तीन आरोपी गिरफ्तार

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टMeerut Father Daughter: दो वर्षीय बेटी की क्या गलती?, पिता सुलेमान ने गंग नहर में फेंका, सीसीटीवी कैमरे में पहचान, पहले भी 2 बेटियां हो चुकी हैं गायब, आखिर क्यों 3 बच्चियों पर कहर...

क्राइम अलर्टBadaun farmer bull death: फसल चर रहा था सांड, रखवाली कर रहा किसान भगाने गया, पटक-पटक कर मार डाला

क्राइम अलर्टSaharanpur: जानवर बना इंसान... जिंदा कछुए को चूल्हे पर जलाया, बनाते रहे वीडियो, दो गिरफ्तार

क्राइम अलर्टदिल्ली के दक्षिणपुरी में देसी कट्टा और चाकू लेकर पहुंचे थे 3 बदमाश, अचानक मौके पर पहुंची पुलिस और फिर...

क्राइम अलर्टJaipur Student Suicide: बिहार से कोटा का सफर 'सुसाइड' पर खत्म, जेईई की तैयारी करने वाले छात्र ने की आत्महत्या