लाइव न्यूज़ :

जब करण जौहर ने बताया कि उन्होंने शादी से क्यों किया इनकार, कहा- "मैं निंदक नहीं, व्यावहारिक हूं"

By मनाली रस्तोगी | Published: May 25, 2024 2:55 PM

करण जौहर आज 52 साल के हो गए हैं। 2018 में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात की थी कि शादी करने में इतनी देर क्यों हो गई थी।

Open in App

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। फ़र्स्टपोस्ट के साथ 2018 के एक इंटरव्यू में करण जौहर ने बताया कि उन्होंने शादी करने का विचार क्यों छोड़ दिया। जब उनसे पूछा गया कि क्या करण अब शादी करने के बारे में सोचते हैं क्योंकि कानून अधिक ग्रहणशील है, तो उन्होंने इनकार कर दिया।

उन्होंने कहा, "अब बहुत देर हो चुकी है। 46 साल की उम्र में मैं रिलेशनशिप में नहीं रह सकता। मैं निंदक नहीं हो रहा हूं, मैं व्यावहारिक हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं अपना समय किसी रिश्ते, अपनी मां और दो बच्चों के बीच बांट सकता हूं। ऐसा नहीं है कि एक को दूसरे के लिए बलिदान देना पड़ता है, लेकिन मैं अपना समय केवल अपने काम के साथ संबंधों के बीच बांटना चाहता हूं।"

मैं खुद के साथ रिश्ते में हूं : करण जौहर

उन्होंने ये भी कहा, "और आखिरी में मैं कह सकता हूं कि मैं खुद के साथ रिश्ते में हूं। और जब आप उनमें से एक में होते हैं, तो आपके पास किसी और के लिए न तो जगह होती है और न ही समय।" करण ने शायद ही कभी अपनी लव लाइफ के बारे में सीधे तौर पर चर्चा की हो। उनकी 2016 में निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल उनकी अब तक की सबसे निजी फिल्म थी क्योंकि यह एकतरफा प्यार की अवधारणा के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय और फवाद खान ने अभिनय किया था। करण ने 2017 में सरोगेसी के माध्यम से अपने जुड़वां बच्चों, यश और रूही का स्वागत किया। उन्होंने अपने बेटे का नाम अपने दिवंगत पिता, निर्माता यश जौहर के नाम पर रखा, जिनकी 2004 में कैंसर से जूझने के बाद मृत्यु हो गई थी। करण अपने जुड़वां बच्चों और मां हीरू जौहर के साथ मुंबई में रहते हैं।

वर्क फ्रंट

करण जौहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने आखिरी बार पारिवारिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन किया था, जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन जैसे कलाकार थे। आज अपने 52वें जन्मदिन पर करण ने अपनी अगली बिना शीर्षक वाली निर्देशित फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की।

टॅग्स :करण जौहरहिन्दी सिनेमा समाचाररणबीर कपूरऐश्वर्या राय बच्चनरिलेशनशिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCannes Film Festival: अभिनेत्री अनसूया सेनगुप्ता ने रचा इतिहास, अभिनय पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय बनीं

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं दीपिका पादुकोण, येलो ड्रेस में प्रेग्रेंसी ग्लो देख फैन्स हुए खुश; देखें

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान की तबीयत को लेकर मलाइका अरोड़ा ने जताई चिंता, कहा- "आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते लेकिन..."

बॉलीवुड चुस्कीयूएई सरकार रजनीकांत को गोल्डन वीजा दिया, अभिनेता ने कहा- शुक्रिया, जानें इसके लाभ

बॉलीवुड चुस्कीKhatron Ke Khiladi 14 से डेब्यू करेंगी जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ, डेब्यू को लेकर कही ये बात...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSingham 3: बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच सिंघम का धांसू लुक, ‘सिंघम 3’ की कश्मीर में शूटिंग खत्म...

बॉलीवुड चुस्कीUAE सरकार से गोल्डन वीजा मिलने के बाद मंदिर पहुंचे रजनीकांत, अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर के किए दर्शन; देखें

बॉलीवुड चुस्कीWATCH: ब्रिटिश टीवी होस्ट ने उड़ाया प्रियंका चोपड़ा का मजाक, बॉलीवुड अभिनेत्री को कहा- 'चियांका चॉप फ्री'

बॉलीवुड चुस्कीShah Rukh Khan Health Update: अब कैसी है शाहरुख खान की तबीयत? जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीमनीषा कोइराला ने यूके पीएम ऋषि सुनक से की मुलाकात, लंदन में एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा; देखें तस्वीरें