Watch: लंदन की सड़कों पर लुंगी में दिखीं महिला, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन; मजेदार वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: May 25, 2024 12:47 PM2024-05-25T12:47:43+5:302024-05-25T12:48:19+5:30

Viral Video:इंस्टाग्राम यूजर @valerydaania ने लंदन में लुंगी पहनी और जनता की प्रतिक्रियाएं रिकॉर्ड कीं।

Watch Woman seen in lungi on the streets of London stuns people video goes viral | Watch: लंदन की सड़कों पर लुंगी में दिखीं महिला, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन; मजेदार वीडियो वायरल

Watch: लंदन की सड़कों पर लुंगी में दिखीं महिला, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन; मजेदार वीडियो वायरल

Viral Video: इंटरनेट की दुनिया में कब-क्या वायरल हो जाए, इसके बारे में कोई नहीं जानता। अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो हमारा मनोरंजन करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देख हर कई हैरान है। वीडियो पर यूजर्स केम मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।

दरअसल, इंस्टाग्राम यूजर @valerydaania ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक महिला लंदन की सड़कों पर लुंगी पहने नजर आ रही है। यह बेहद अजीब है कि भारतीय परिधान जो आमतौर पर पुरुष पहनते हैं उसे किसी महिला ने पहना है। मजेदार वीडियो में महिला लुंगी पहनकर लंदन की सड़कों, दुकानों पर बेफ्रीक घूम रही है जिसे देख हर कोई दंग रह गया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके अनूठे पहनावे ने सबका ध्यान खींचा, बातचीत को बढ़ावा दिया और कई चेहरों पर मुस्कान ला दी। इन पलों को फिल्माया गया और उनके इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। वीडियो की शुरुआत उसके स्टाइलिश तरीके से लुंगी को अपने चारों ओर लपेटने और इसे एक साधारण टी-शर्ट के साथ पहनने से होती है।

कैप्शन में लिखा है, "लंदन में लुंगी पहनना," और शहर में उसका साहसिक सफर शुरू होता है। परफेक्ट लुक के लिए वह धूप का चश्मा लगाती है और किराने की दुकान पर जाती है। राहगीरों की प्रतिक्रियाओं को पकड़ने के लिए वीडियो धीमा हो जाता है। हर उम्र के लोग उसकी अनूठी शैली से प्रभावित होकर उत्सुकता से उसे देखते हैं। कैश रजिस्टर पर, कैशियर भी लुंगी पर ध्यान दिए बिना नहीं रह सकता।

महिला की पहचान वेलेरी के रूप में हुई है जो भारतीय तमिल है और लंदन में रहती है। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो पर यूजर्स के कमेंट्स आ रहे हैं जिसमें उन्होंने अनोखे ढंग से महिला की तारीफ की है। क यूजर ने कमेंट किया, “मुझे समझ नहीं आता कि कमेंट में लोग लुंगी-ऑउटफिट को लेकर क्यों पागल हैं। Balenciaga वस्तुतः एक तौलिया बेच रहा है और इसे स्कर्ट कह रहा है और इसकी कीमत 925USD है।

एक अन्य यूजर ने कहा, “हम सभी को अपने जीवन में ऐसी दादी की जरूरत है।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “अक्का आप एक बड़े सलाम के पात्र हैं, मुझे यह पसंद आया, अंत में मुस्कुराइए।” एक दर्शक ने टिप्पणी की, "तमिलवासियों ने कमाल कर दिया, अमेरिकियों ने चौंका दिया," जबकि एक अन्य ने कहा, "आश्चर्यजनक।"    

वेलेरी ने उसी लुंगी में लंदन में घूमते हुए, मुस्कुराहट और प्रशंसा प्राप्त करते हुए अपना एक और वीडियो साझा किया। एक बातचीत में, एक व्यक्ति ने उसकी लुंगी के बारे में पूछा, जिस पर उसने जवाब दिया, "दक्षिण भारत।" यह पूछे जाने पर कि क्या वह केरल से हैं, उन्होंने अपनी तमिल विरासत को स्पष्ट किया।   

Web Title: Watch Woman seen in lungi on the streets of London stuns people video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे