लाइव न्यूज़ :

एक के साथ दूसरा फोन मिल रहा है फ्री, 999 रुपये से शुरू होती है कीमत

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: February 14, 2018 4:04 PM

एक मोबाइल खरीदने पर दूसरा मोबाइल बिल्कुल फ्री। तो आइये जानते हैं इनके बारे में।

Open in App

वैलेंटाइन डे के मौके पर सभी ई-कॉमर्स कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए ऑफर पेश कर रही हैं। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने प्रोडक्ट पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। ऐसे में आप अपने खास लोगों को इस मौके पर गिफ्ट के रूप में स्मार्टफोन और फीचर फोन दे सकते हैं। यहां हम आपको मोबाइल फोन पर एक ऐसे ऑफर के बारे में बता रहे हैं, जिस पर आपको यकीन नहीं होगा।

कई ऑनलाइन वेबसाइट अपने मोबाइल फोन पर बाय वन गेट वन फ्री ऑफर दे रही हैं, यानी एक मोबाइल खरीदने पर दूसरा मोबाइल बिल्कुल फ्री। तो आइये जानते हैं इनके बारे में।

I Kall K3310

I Kall K3310 के स्पेसिफिकेशंस

फोन में 1.8 इंच डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, फोन में 32MB रैम और 64MB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से फोन के स्टोरेज को 8GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 0.3 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। पावर देने के लिए फोन में 1000mAh बैटरी मौजूद है। फ्लिपकार्ट में ऑफर के तहत दो कॉम्बो मोबाइल की कीमत 1,299 रुपये है।

इसे भी पढ़ें: JIO को टक्कर देने के लिए AIRTEL लाया सबसे सस्ता प्लान, 93 रुपये में मिलेगा इतना कुछ!

RocKtel Phone W7

RocKtel Phone W7 के स्पेसिफिकेशंस

फोन में 1.8 इंच का डिस्प्ले है। 10MB रैम के साथ आने वाला यह फोन 10MB इंटरनल स्टोरेज से लैस है। वहीं, फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 8GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 0.3 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। पावर देने के लिए फोन में 800 mAh बैटरी मौजूद है। homeshop18 पर 3 कॉम्बो मोबाइल ऑफर की कीमत 1,399 रुपये है।

Peace P3

Peace P3 के स्पेसिफिकेशंस

फोन में 2.9 इंच डिस्प्ले मौजूद है। फोन में 64 MB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जबकि फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 16 जीबी बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 0.3 मेगापिक्सल रियर कैमरा है। पावर देने के लिए फोन में 850 mAh बैटरी दी गई है। स्नैपडील पर 3 कॉम्बो मोबाइल ऑफर की कीमत 999 रुपये है।

I Kall K11

I Kall K11 के स्पेसिफिकेशंस

कंपनी के इस फोन में 1.8 इंच डिस्प्ले दिया है। फोन में 32 MB की रैम और 64 MB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन के स्टोरेज को 8 GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए 0.3 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। पावर देने के लिए फोन में 1000 mAh बैटरी मौजूद है। फ्लिपकार्ट पर 2 कॉम्बो मोबाइल ऑफर की कीमत 949 रुपये है।

इसे भी पढ़ें: Amazon Moto Fest : 10000 रुपये से भी कम कीमत पर मिल रहे मोटोरोला के ये लेटेस्ट स्मार्टफोन्स

Kechoda K116 (Red & Black)

Kechoda K116 के स्पेसिफिकेशंस

इस फोन में 2.5 इंच डिस्प्ले है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, यूएसबी, जीपीआरएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फीचर फोन MTK6261D चिपसेट से लैस है। फोन पोलीमर बैटरी के साथ आता है। अमेजन पर 2 कॉम्बो मोबाइल ऑफर की कीमत 1,999 रुपये है।

टॅग्स :मोबाइलफोनस्मार्टफोनफ्लिपकार्टअमेजनस्नैपडीलइंडियाटेक न्यूज़टेक्नोलॉजी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतअयोध्या में राम मंदिर के लिए आधा शरीर गवाने वाले अचल की PM से गुहार|

विश्वचीन को संदेश, भारत के साथ आया ब्रिटेन, हिंद महासागर क्षेत्र में रॉयल नेवी के युद्धपोतों की होगी तैनाती

भारतअयोध्या में राम मंदिर के लिए आधा शरीर गवाने वाले अचल की PM से गुहार

भारतUAE President Mohammed bin Zayed का Gujarat में PM Modi ने किया स्वागत

कारोबारVibrant Gujarat Summit 2024: "आने वाले सालों में भारत टॉप 3 वैश्विक अर्थव्यवस्थाओं में होगा शामिल...", गुजरात समिट में बोले PM मोदी

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनिया2024 में लॉन्च होंगे एप्पल के कई नए उत्पाद, आईफोन-16, विजन प्रो, एप्पल वॉच एक्स और नया आईपैड आएंगे बाजार में

टेकमेनियाTRAI Monthly Customer Figures: वोडाफोन आइडिया को कोई राहत नहीं, 20.44 ग्राहक ने छोड़ दिया साथ, जानें रिलायंस जियो और भारती एयरटेल का हाल

टेकमेनिया2023 में व्हाट्सएप ने भारत में सात करोड़ से अधिक अकाउंट पर प्रतिबंध लगाया, ये थे कारण

टेकमेनियाखुफिया जानकारी एकत्र करने के लिए इसरो का अगले 5 वर्षों में 50 सैटेलाइट भेजने का मिशन

टेकमेनियाParliament Passes Telecommunications Bill: फर्जी तरीके से सिम हासिल किया तो तीन साल की सजा और 50 लाख रुपये जुर्माना, 138 साल पुराने टेलीग्राफ अधिनियम निरस्त, जानें क्या हुए बदलाव