लाइव न्यूज़ :

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु मायोसाइटिस नामक बीमारी से पीड़ित, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

By संदीप दाहिमा | Published: October 29, 2022 9:41 PM

Open in App
1 / 6
अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने शनिवार को कहा कि उनमें मायोसाइटिस नामक बीमारी का पता चला है। अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म ‘यशोदा’ के ट्रेलर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए अपने प्रशंसकों को शुक्रिया कहते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बात की। सामंथा ने लिखा, ‘‘यशोदा के ट्रेलर पर आपकी प्रतिक्रिया जबरदस्त थी।
2 / 6
यह प्यार और जुड़ाव है जो मैं आप सभी के साथ साझा करती हूं और जो मुझे जीवन में आने वाली अंतहीन चुनौतियों से निपटने की ताकत देता है।’’ मायोसाइटिस को एक ऑटोइम्यून स्थिति माना जाता है जिसमें शरीर की मांसपेशियों पर बेहद असर पड़ता है। इसके सामान्य लक्षणों में मांसपेशियों में दर्द, थकान, खाने-पीने में परेशानी और सांस लेने में कठिनाई होती है।
3 / 6
सामंथा ने अस्पताल की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘कुछ महीने पहले मुझे मायोसाइटिस नामक एक ऑटोइम्यून बीमारी पता चला था। मैं इससे छुटकारा पाने के बाद इस बारे में जानकारी साझा करने की उम्मीद कर रही थी।
4 / 6
लेकिन इसमें मेरी अपेक्षा से थोड़ा अधिक समय लग रहा है।’’ सामंथा (35) ने कहा कि उनके डॉक्टरों को भरोसा है कि वह जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी।
5 / 6
उन्होंने कहा, ‘‘मेरे जीवन में अच्छे और बुरे दिन रहे हैं...शारीरिक और भावनात्मक रूप से...और यहां तक ​​कि जब ऐसा लगता है कि मैं एक और दिन नहीं गुजार सकती, तो किसी तरह वह पल भी बीत जाता है। मुझे लगता है कि इसका मतलब केवल यह हो सकता है कि मैं ठीक होने के एक दिन और करीब हूं।
6 / 6
यह वक्त भी गुजर जाएगा।’’ अभिनेत्री सामंथा की फिल्म ‘यशोदा’ 11 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। फिल्मकार जोड़ी हरि शंकर और हरीश नारायण द्वारा लिखित और निर्देशित, एक्शन थ्रिलर फिल्म पांच भाषाओं- तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में प्रदर्शित होगी।'
टॅग्स :सामंथा अक्किनेनीसाउथ सिनेमाबॉलीवुड अभिनेत्रीहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो पर सरकार का एक्शन, जारी की चेतावनी

बॉलीवुड चुस्कीDeepfake video: अब खुद जरा पटेल ने सोशल मीडिया पर दी सफाई, कहा- "इंटरनेट पर सबकुछ सच नहीं होता, मेरा कोई दोष नहीं"

बॉलीवुड चुस्कीरश्मिका मंदाना के सपोर्ट में उतरे सेलेब्स, नागा चैतन्य-मृणाल ठाकुर समेत कई एक्टर्स ने डीपफेक वीडियो पर की कार्रवाई की मांग

बॉलीवुड चुस्कीTiger 3 Advance Booking Collection: रिलीज से पहले टाइगर 3 पर बरसा पैसा, एडवांस बुकिंग में की ताबड़तोड़ कमाई, देखें आंकड़े

भारतअभिनेत्री रश्मिका मंदाना के 'डीपफेक' वीडियो पर सरकार ने दी प्रतिक्रिया, इसे बताया 'खतरनाक और हानिकारक'

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीDeepfake: डीपफेक वीडियो को लेकर रश्मिका मंदाना संकट में!, भविष्य के खतरों से समय रहते सतर्क होने की जरूरत

बॉलीवुड चुस्कीSnake Venom Case: एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें! नोएडा पुलिस ने भेजा नोटिस

बॉलीवुड चुस्कीDeepfake: रश्मिका मंदाना के बाद कैटरीना हुईं डीपफेक का शिकार, 'टाइगर 3' का मॉर्फ्ड टॉवल सीन वायरल

बॉलीवुड चुस्कीरश्मिका मंदाना ने वायरल डीपफेक वीडियो पर दी प्रतिक्रिया, बेहद डरावना बताया

बॉलीवुड चुस्की12th Fail Box Office Collection Day 10: वीकेंड पर '12वीं फेल' की दमदार कमाई, 10वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़