लाइव न्यूज़ :

दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नया गाना रिलीज, पत्नी बनी आम्रपाली का ऐसे साथ निभा रहे पति दिनेश

By वैशाली कुमारी | Published: November 08, 2021 8:13 PM

छठ पूजा एक ऐसा त्योहार है जिसकी लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है।  छठ पूजा कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि को मनाई जाती है। उत्तर भारत से शुरू हुआ ये त्योहार देश के कई हिस्सों में मनाया जाता है। इसे बड़ी शुद्धता और पारंपरिक तरीके से मनाया जाता है। 

Open in App
ठळक मुद्देछठ पूजा एक ऐसा त्योहार है जिसकी लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैछठ पूजा एक ऐसा त्योहार है जिसकी लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है

देश में छठ महापर्व की शुरूआत हो चुकी है, चारों तरफ भक्ति का माहौल है। बिहार और उत्तर प्रदेश जाने वाली  रेलगाड़ियां श्रद्धालुओं से खसाखस भरी हैं। ऐसे में आप समझ सकते हैं कि छठ का क्या महत्व है। जिस त्योहार को इतने हर्षोल्लास से मनाया जाता हो, आदमी कितना भी व्यस्त हो लेकिन इस पर्व को मनाने अपने घर जरूर आता है, ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री इसमें पीछे कैसे रह सकती है।

छठ पूजा एक ऐसा त्योहार है जिसकी लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है।  छठ पूजा कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि को मनाई जाती है। उत्तर भारत से शुरू हुआ ये त्योहार देश के कई हिस्सों में मनाया जाता है। इसे बड़ी शुद्धता और पारंपरिक तरीके से मनाया जाता है। 

भोजपुरी के बड़े सेलेब्स भी इस त्योहार को धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर छठ से जुड़े कई सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो आने का सिलसिला शुरू हो गया है।  इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे  का एक रील वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो दिनेश लाल यादव के साथ नजर आ रही हैं।

हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नया छठ गीत रिलीज हुआ है जिसके बोल हैं 'दउरा में दिया बारा बलम'। ये गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली कि जोड़ी भोजपुरी की सबसे चहेती जोड़ियों में एक है, जिसका हर गाना और एल्बम हिट होता है। साथ ही साथ इस जोड़ी ने एक साथ दर्जनों हिट फिल्में की हैं। आम्रपाली ने अपने इसी गाने की रील अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस नए छठ गीत को आम्रपाली और निरहुआ ने अपने अदाकारी से और शानदार बनाया है, वीडियो में दिनेश लाल निरहुआ आम्रपाली के पति बने है और वो पूजा में अपनी पत्नी का साथ निभा रहे हैं। वीडियो को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया जिसे अबतक लाखों व्यू मिल चुके हैं।

टॅग्स :आम्रपाली दुबेभोजपुरीभोजपुरी सोंग
Open in App

संबंधित खबरें

भारतNawada LS Seat 2024: विवेक ठाकुर के सामने श्रवण कुशवाहा और भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह, भूमिहार मतदाता होंगे हावी, जानिए समीकरण

भारतLok Sabha Election 2024: पवन सिंह ने की चुनाव लड़ने की घोषणा, बोले- "मैं वादा पूरा करने..."

भारतAsansol Lok Sabha Seat: 'आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा', पवन सिंह ने बताई यह वजह

भोजपुरीBhojpuri Song: 'अंजोर करे इंडिया में', आम्रपाली दुबे और निरहुआ के वीडियो ने मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है...

भारतBhojpuri Singer Chhotu Pandey Dies: भोजपुरी गायक छोटू पांडे की बिहार में सड़क दुर्घटना में मौत

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."

बॉलीवुड चुस्कीशहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर की 'रामायण' में यश होंगे सह-निर्माता, नितेश तिवारी के साथ संभालेंगे जिम्मेदारी

बॉलीवुड चुस्कीसालों बाद एक साथ दिखे इमरान हाशमी- मल्लिका शेरावत, लगाया एक-दूसरे को गले; हॉट जोड़ी को देख इंटरनेट का पारा हुआ हाई

बॉलीवुड चुस्कीशादी के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं तापसी पन्नू, रेड साड़ी-कानों में झुमका डाले एक्ट्रेस ने ढाया कहर