Bhojpuri Singer Chhotu Pandey Dies: भोजपुरी गायक छोटू पांडे की बिहार में सड़क दुर्घटना में मौत

By रुस्तम राणा | Published: February 26, 2024 04:20 PM2024-02-26T16:20:35+5:302024-02-26T16:22:53+5:30

छोटू पांडे के आकस्मिक निधन से भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। कहा जाता है कि उन्होंने एक भोजपुरी फिल्म में भी काम किया है। युवा गायक बिहार के बक्सर जिले का रहने वाला था। उनके परिवार में उनके पिता और चार भाई हैं।

Bhojpuri Singer Chhotu Pandey Dies in Road Accident in Bihar | Bhojpuri Singer Chhotu Pandey Dies: भोजपुरी गायक छोटू पांडे की बिहार में सड़क दुर्घटना में मौत

Bhojpuri Singer Chhotu Pandey Dies: भोजपुरी गायक छोटू पांडे की बिहार में सड़क दुर्घटना में मौत

Highlightsरविवार रात कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत देवकली गांव के पास हुई दुर्घटनाएक भारी कंटेनर वाहन ने भोजपुरी सिंगर की एसयूवी को कुचल दियाजिसमें एक नृत्य और संगीत समूह के आठ सदस्यों सहित नौ लोगों की मौत हो गई

नई दिल्ली: भोजपुरी गायक छोटू पांडे की बिहार में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार रात कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत देवकली गांव के पास जीटी रोड (एनएच -19) पर एक भारी कंटेनर वाहन ने एक एसयूवी को कुचल दिया, जिसमें एक नृत्य और संगीत समूह के आठ सदस्यों सहित नौ लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि बक्सर स्थित भोजपुरी गायक छोटू पांडे के समूह के आठ नर्तक और संगीतकार दुर्गावती के पास एक गांव में प्रदर्शन के लिए जा रहे थे। जैसे ही उनकी एसयूवी राष्ट्रीय राजमार्ग पर देवकली गांव के पास पहुंची, एक बाइक अचानक अंधे मोड़ से मुड़ गई।

एसयूवी चालक ने टालमटोल की, लेकिन वाहन पर नियंत्रण खो दिया और एनएच की विपरीत लेन पर कूद गया, जो कंटेनर वाहन के रास्ते में आ गया। चालक, एसयूवी में सवार सभी सात यात्रियों और बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जिला मजिस्ट्रेट सावन कुमार और एसपी ललित मोहन शर्मा एक मेडिकल टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस और एनएचएआई बचाव दल ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त एसयूवी से क्षत-विक्षत शवों को बाहर निकाला। 

मृतकों में उभरते भोजपुरी गायक छोटू पांडे भी शामिल हैं। युवा गायक ने अभी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना नाम बनाना शुरू ही किया था। छोटू पांडे के आकस्मिक निधन से भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। कहा जाता है कि उन्होंने एक भोजपुरी फिल्म में भी काम किया है। युवा गायक बिहार के बक्सर जिले का रहने वाला था। उनके परिवार में उनके पिता और चार भाई हैं।

Web Title: Bhojpuri Singer Chhotu Pandey Dies in Road Accident in Bihar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे