सालों बाद एक साथ दिखे इमरान हाशमी- मल्लिका शेरावत, लगाया एक-दूसरे को गले; हॉट जोड़ी को देख इंटरनेट का पारा हुआ हाई

By अंजली चौहान | Published: April 12, 2024 12:05 PM2024-04-12T12:05:23+5:302024-04-12T12:09:16+5:30

Emraan Hashmi-Mallika Sherawat: आनंद पंडित की बेटी की शादी के रिसेप्शन के मौके पर अभिनेता इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत को एक-दूसरे से बातचीत करते और गले मिलते देखा गया।

Emraan Hashmi Mallika Sherawat seen together after years hugged each other fans react after seeing hot couple | सालों बाद एक साथ दिखे इमरान हाशमी- मल्लिका शेरावत, लगाया एक-दूसरे को गले; हॉट जोड़ी को देख इंटरनेट का पारा हुआ हाई

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Emraan Hashmi-Mallika Sherawat: निर्माता आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन में सितारों की महफिल सजी। मुंबई में आयोजित समारोह में बॉलीवुड के तमाम एक्टर-एक्ट्रेस शामिल हुए। समारोह की झलकियां सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही है। वायरल फुटेज में किसी ने सबसे ज्यादा अपनी ओर ध्यान खींचा है तो वो है इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत। 20 सालों के बाद ऑनस्क्रीन कपल को एक बार फिर कैमरे पर साथ देखा गया।

इसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है। दोनों सितारे निर्माता आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या की भव्य शादी के रिसेप्शन में मौजूद थे। दोनों जब कार्यक्रम में मिले तो उन्होंने एक-दूसरे को देख पैपराजी को पोज दिए। इमरान और मल्लिका सालों बाद मिलकर खुशी-खुशी बात करते नजर आए। 

वीडियो में मल्लिका गुलाबी रंग की पोशाक पहने नजर आ रही हैं, जबकि इमरान ने काले ब्लेजर और मैचिंग पैंट के साथ सफेद रंग की शर्ट पहनी है। 

इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद फैन्स एक बार फिर सितारों को साथ देख काफी खुश है। सोशल मीडिया पर वीडियो पर लगातार फैन्स के कमेंट्स आ रहे हैं। 

दरअसल, इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच 20 सालों पहले एक विवाद हुआ था। जिसके बाद यह जोड़ी कभी बड़े पर्दे पर साथ नहीं आई। जब पहली बार 'मर्डर' के लिए एक साथ आए तो उन्होंने अपनी शानदार केमिस्ट्री से स्क्रीन पर आग लगा दी। यह फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी। हालांकि, इमरान ने एक बार कॉफी विद करण में मल्लिका को 'बैड किसर' कहा था, जिसके बाद दोनों के बीच की तकरार आधिकारिक तौर पर सामने आ गई थी। 2021 में मंदिरा बेदी के साथ एक इंटरव्यू में मल्लिका ने इमरान के साथ अपने झगड़े को याद किया था और इसे 'बचकाना' बताया था।

इस झगड़े के बाद एक बार फिर इस जोड़ी को साथ देखना फैन्स के लिए किसी अजूबे से कम नहीं है। अब, इमरान और मल्लिका के एक-दूसरे को गले लगाते हुए और गले लगाते हुए वीडियो ऑनलाइन प्रसारित हो रहे हैं। जिससे ऐसा लगता है कि दोनों सितारों ने मनमुटाव दूर कर लिया है।

सितारों का वर्कफ्रंट 

इमरान हाशमी को आखिरी बार सारा अली खान के साथ ऐ वतन मेरे वतन में देखा गया था, जिसमें उन्होंने राम मनोहर लोहिया की भूमिका निभाई थी। इमरान की झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें संजय गुप्ता निर्देशित शूटआउट एट बायकुला, तेजस प्रभा विजय देउस्कर की ग्राउंड जीरो और राशि खन्ना के साथ द लास्ट राइड शामिल हैं। दूसरी ओर, मल्लिका शेरावत अगली बार रजत शर्मा के साथ तुम्हारी प्यारी सविता और वीसी वडिवुदैयान के निर्देशन में बनी नागमथी में दिखाई देंगी।

Web Title: Emraan Hashmi Mallika Sherawat seen together after years hugged each other fans react after seeing hot couple

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे