रणबीर कपूर की 'रामायण' में यश होंगे सह-निर्माता, नितेश तिवारी के साथ संभालेंगे जिम्मेदारी

By अंजली चौहान | Published: April 12, 2024 04:30 PM2024-04-12T16:30:57+5:302024-04-12T16:32:46+5:30

Nitesh Tiwari’s Ramayana: अभिनेता यश ने सह-निर्माता के रूप में रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म रामायण में आने के बारे में खुलकर बात की और बताया कि फिल्म कैसी होगी।

Yash will be the co-producer in Ranbir Kapoor Ramayana will handle the responsibility along with Nitesh Tiwari | रणबीर कपूर की 'रामायण' में यश होंगे सह-निर्माता, नितेश तिवारी के साथ संभालेंगे जिम्मेदारी

रणबीर कपूर की 'रामायण' में यश होंगे सह-निर्माता, नितेश तिवारी के साथ संभालेंगे जिम्मेदारी

Nitesh Tiwari’s Ramayana: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रामायण' को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। जबसे इसकी घोषणा हुई है तब से फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में रावण का किरदार निभाने को लेकर साउथ स्टार यश का नाम आगे किया जा रहा है। ऐसी चर्चाएं है कि यश फिल्म में रावण बनेंगे लेकिन इन चर्चाओं के बीच, यश ने रामायण में काम करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। नितेश तिवारी की रामायण में यश अब सह-निर्माता के तौर पर काम करेंगे। वेरायटी मैगजीन के साथ बात करते हुए यश ने खुलासा किया, “ऐसी फिल्में बनाना मेरी दीर्घकालिक आकांक्षा रही है जो भारतीय सिनेमा को वैश्विक स्तर पर प्रदर्शित करेगी।"

यश ने कहा कि , फिल्म निर्माता के दृष्टिकोण के आधार पर इसमें कुछ नया देखने को मिलता है। उन्होंने यह भी कहा कि विचार एक ऐसा दृश्य दृश्य बनाने का है जिसका आनंद दुनिया ले सके, वे कहानी और उसमें निहित भावनाओं के प्रति सच्चे रहना चाहते हैं। आरआरआर स्टार ने कहा, “हम मानते हैं कि हम रामायण को अच्छी तरह से जानते हैं फिर भी हर बार यह नए ज्ञान को उजागर करता है, नए ज्ञान को प्रज्वलित करता है और अद्वितीय दृष्टिकोण प्रदान करता है। हमारा लक्ष्य इस कालजयी महाकाव्य को सिल्वर स्क्रीन पर उतारना है। यह अपने पैमाने का सम्मान करते हुए एक भव्य तमाशा होगा लेकिन इसके मूल में, यह उस कहानी, भावनाओं और मूल्यों का एक ईमानदार और वफादार चित्रण होगा जो हमें प्रिय हैं। यह रामायण को दुनिया के साथ साझा करने की एक यात्रा है।”

यश ने बताया कि जब वह एलए में थे, तब उनकी मुलाकात नमित से हुई, उन्हें एक ऐसा व्यक्ति मिला जो उनके जैसे ही सोचता था और पहले से ही रामायण पर काम कर रहा था। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि वह इस परियोजना का सह-निर्माण करना चाहते थे क्योंकि यह विषय उनके साथ गहराई से जुड़ा हुआ है। रामायण एक विषय के रूप में मेरे साथ गहराई से जुड़ा हुआ है और मेरे मन में इसके लिए एक दृष्टिकोण था।

उन्होंने कहा, ''रामायण के सह-निर्माण में शामिल होकर हम एक भारतीय फिल्म बनाने के लिए अपनी सामूहिक दृष्टि और अनुभव को एक साथ ला रहे हैं जो दुनिया भर के दर्शकों में उत्साह और जुनून पैदा करेगी।''

नितेश तिवारी की रामायण

निर्माताओं ने अभी तक फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है या इसके कलाकारों और चालक दल का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, चर्चा है कि फिल्म में रणबीर कपूर राम, साई पल्लवी सीता और सनी देओल हनुमान का किरदार निभाएंगे। रणबीर ने पहले ही इस प्रोजेक्ट के लिए प्रशिक्षण शुरू कर दिया है, उनका ध्यान वर्कआउट करने और एनिमल के लिए बढ़ाए गए वजन को कम करने पर है।

हाल ही में रामायण के सेट से लारा दत्ता, अरुण गोविल की तस्वीरें लीक हो गईं। पिंकविला की एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि संगीतकार एआर रहमान और हंस जिमर फिल्म के लिए टीम बनाएंगे। उम्मीद है कि फिल्म की टीम 17 अप्रैल को राम नवमी पर आधिकारिक घोषणा करेगी।

Web Title: Yash will be the co-producer in Ranbir Kapoor Ramayana will handle the responsibility along with Nitesh Tiwari

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे