शादी के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं तापसी पन्नू, रेड साड़ी-कानों में झुमका डाले एक्ट्रेस ने ढाया कहर

By अंजली चौहान | Published: April 12, 2024 09:54 AM2024-04-12T09:54:14+5:302024-04-12T09:57:50+5:30

Taapsee Pannu First Public Appearance: निर्माता आनंद पंडित की बेटी की शादी में शाहरुख खान, तापसी पन्नू और इमरान हाशमी समेत कई सितारे शामिल हुए।

Watch Taapsee Pannu First Public Appearance after marriage actress wearing red saree | शादी के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं तापसी पन्नू, रेड साड़ी-कानों में झुमका डाले एक्ट्रेस ने ढाया कहर

शादी के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं तापसी पन्नू, रेड साड़ी-कानों में झुमका डाले एक्ट्रेस ने ढाया कहर

Taapsee Pannu First Public Appearance: एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी बी-टाउन में इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। मीडिया के कैमरे से लेकर फैन्स की नजरें तापसी की शादी की फोटो और वीडियो देखने पर लगी हुई है। मगर फैन्स की ये इच्छा एक्ट्रेस पूरी नहीं करने वाली, इस बीच तापसी शादी के बाद पहली बार लोगों के बीच आईं। एक्ट्रेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया और अब उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, मुंबई में आयोजित निर्माता आनंद पंडित की शादी के रिसेप्शन में सितारों का जमावड़ा लगा। इस समारोह में शाहरुख खान से लेकर तापसी पन्नू तक कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं।

तापसी पन्नू का शादी के बाद लुक 

पिछले महीने अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो के साथ गुपचुप तरीके से शादी करने के बाद, तापसी शादी के बाद पहली बार सामने आईं। उन्होंने लाल साड़ी पहनी थी और अपने लाल चूड़ियाँ को लाल कपड़े से ढका हुआ था। सुनहरे डैंगलर पहने और बालों का जूड़ा बनाकर तापसी पपराजी को देखकर मुस्कुराईं। जैसे ही फोटोग्राफरों ने उसे बधाई दी, वह कहती रही, "धन्यवाद," उन्हें बताने से पहले, "अभी किसी और की शादी में आई हूँ।" जब पैपराजी ने उनसे पूछा, “सर नहीं आये?, उन्होंने जवाब दिया, “मरवाओगे तुम लोग मुझे?” 

समारोह में लगा सितारों का जमावड़ा

अनुराग बसु की ब्लॉकबस्टर रोमांस मर्डर में एक साथ अभिनय करने के बीस साल बाद, इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत को शादी में एक साथ पोज देते देखा गया। जहां इमरान ने सफेद शर्ट और काला सूट पहना था, वहीं मल्लिका ने गुलाबी गाउन पहना था। उन्हें शादी के अंदर एक-दूसरे से मिलते हुए भी देखा गया।

शादी में शामिल होने वाली अन्य हस्तियों में शाहरुख, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, अमीषा पटेल, राजकुमार राव, पत्रलेखा, राकेश रोशन, मनोज बाजपेयी, प्रतीक गांधी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, अदा शर्मा, अविका गौर, तनीषा मुखर्जी और नील नितिन मुकेश शामिल थे। 

आनंद पंडित जो अपनी बेटी की शादी समारोह में पूरे काले लिबाज में नजर आए। उन्हें टोटल धमाल (2019) और पीएम नरेंद्र मोदी (2019) जैसी फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है। वह अपनी कंपनी आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के तहत एक वितरक भी हैं।

तापसी पन्नू वर्कफ्रंट

तापसी अगली बार 'फिर आई हसीन दिलरुबा' और 'खेल खेल में' में दिखाई देंगी। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित 'खेल खेल में' में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, एमी विर्क, फरदीन खान, आदित्य सील और प्रज्ञा जयसवाल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म दोस्तों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है जो लंबे समय के बाद फिर से एकजुट होते हैं, जिससे हास्यास्पद दुर्घटनाएं होती हैं।

'फिर आई हसीन दिलरुबा' 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल है, जिसका प्रीमियर विशेष रूप से जुलाई 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हुआ और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली और इसमें विक्रांत, तापसी पन्नू और अभिनेता हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिकाओं में थे। दूसरे पार्ट में तापसी विक्रांत और सनी कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। 

Web Title: Watch Taapsee Pannu First Public Appearance after marriage actress wearing red saree

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे