लाइव न्यूज़ :

फिल्म साजन चले ससुराल में करिश्मा कपूर ने रवीना टंडन को किया था रिप्लेस, राजनीति और गुटबाजी पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: September 28, 2023 10:17 AM

रवीना टंडन ने हाल ही में कहा था कि इंडस्ट्री में लोगों ने उनके खिलाफ राजनीति की है। उन्होंने कहा कि वह तब्बू-स्टारर 'विजयपथ' और करिश्मा-गोविंदा की 'साजन चले ससुराल' के लिए पहली पसंद थीं।

Open in App
ठळक मुद्देबॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।इन वर्षों में उन्होंने दक्षिण फिल्मों के साथ-साथ वेब श्रृंखला में भी काम किया है।वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन को आखिरी बार वन फ्राइडे नाइट में देखा गया था।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। इन वर्षों में उन्होंने दक्षिण फिल्मों के साथ-साथ वेब श्रृंखला में भी काम किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रवीना ने इतनी कठोर और प्रतिस्पर्धी इंडस्ट्री में अपने अस्तित्व के बारे में बात की और कहा कि लोगों ने उनके खिलाफ घोर राजनीति की।

इंडस्ट्री में ग्रुपिज्म को लेकर बोलीं रवीना टंडन

यूट्यूब चैनल लेहरन रेट्रो से बात करते हुए रवीना ने कहा कि वह उन भूमिकाओं से चूक गईं जो बाद में तब्बू और करिश्मा कपूर जैसे अभिनेताओं को दी गईं। उन्होंने कहा, "मैंने हमेशा स्वस्थ प्रतिस्पर्धा में विश्वास किया है क्योंकि इससे आपका सर्वश्रेष्ठ सामने आता है। लेकिन मैं कट्टर इंसान नहीं हूं, कोई यह नहीं कह सकता कि रवीना ने मुझे किसी प्रोजेक्ट से निकलवा दिया या रवीना ने किसी न्यूकमर के साथ काम करने से मना कर दिया।" 

रवीना टंडन ने कहा, "मैंने कभी भी उस तरह की राजनीति और गुटबाजी नहीं की, लेकिन दूसरों ने खुलेआम मेरे खिलाफ राजनीति की है। मुझे डेविड धवन और गोविंदा के साथ साजन चले ससुराल करना था और उन्होंने मुझे यह बाद में बताया। मैंने विजयपथ भी साइन कर ली थी, मुझसे फिल्म छूट गई।" साजन चले ससुराल 1996 में रिलीज हुई और उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। 

करिश्मा के साथ अपने रिश्ते पर रवीना ने कही ये बात

फिल्म में करिश्मा कपूर और गोविंदा मुख्य भूमिका में थे। पहले यह खबर आई थी कि अंदाज अपना-अपना की शूटिंग के दौरान भी करिश्मा और रवीना के बीच अच्छे संबंध नहीं थे। ईटाइम्स के साथ एक हालिया इंटरव्यू में रवीना ने उसी के बारे में बात करते हुए कहा, "देखिए आप हर किसी के साथ नहीं मिल सकते, है ना? और आज, मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि करिश्मा और मैं (तब) बच्चे थे।"

टॅग्स :रवीना टंडनकरिश्मा कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

भारतMumbai North West Lok Sabha Seat: फिर चुनाव लड़ेंगे गोविंदा, शिवसेना यहां से दे सकती है टिकट

बॉलीवुड चुस्कीPatna Shuklla Trailer: फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर रिलीज, वकील के किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस रवीना टंडन

बॉलीवुड चुस्कीMurder Mubarak Trailer OUT: मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए नजर आएंगे पकंज त्रिपाठी, सारा-करिश्मा समेत कई सितारें जांच के घेरे में... मर्डर मुबारक का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीरवीना टंडन संग एक बार फिर काम करने पर बोले अक्षय कुमार- "हमने सबसे ज्यादा हिट फिल्में एक साथ की हैं"

बॉलीवुड चुस्कीRasha Thadani Ganesh Utsav Photos: रवीना टंडन की बेटी राशा का स्टाइलिश लुक, गणपति उत्सव में लूटी लाइमलाइट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो