लाइव न्यूज़ :

Lokmat Most Stylish Awards 2023: अनन्या पांडे ने जीता मोस्ट स्टाइलिश ग्लैम आइकन का पुरस्कार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 13, 2023 8:52 AM

अपनी फिल्म चयन और असाधारण चरित्र चित्रण के माध्यम से, उन्होंने अपनी अभिनय क्षमता और कला के प्रति प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है।

Open in App
ठळक मुद्देअनन्या पांडे ने वर्तमान पीढ़ी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।उनकी अभिनय प्रतिभा के अलावा उनके फैशन सेंस ने भी काफी ध्यान आकर्षित किया है।लोकमत मोस्ट स्टाइलिश पुरस्कार उत्कृष्टता का जश्न मनाने और विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट उपलब्धियों को मान्यता देने के लिए प्रसिद्ध हैं।

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे को लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 में प्रतिष्ठित मोस्ट स्टाइलिश ग्लैम आइकन अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह शो मुंबई के लोअर परेल में सेंट रेजिस में आयोजित किया गया।

अनन्या पांडे ने वर्तमान पीढ़ी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। अपनी फिल्म चयन और असाधारण चरित्र चित्रण के माध्यम से, उन्होंने अपनी अभिनय क्षमता और कला के प्रति प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है। उनकी अभिनय प्रतिभा के अलावा, उनके फैशन सेंस ने भी काफी ध्यान आकर्षित किया है।

लोकमत मोस्ट स्टाइलिश पुरस्कार उत्कृष्टता का जश्न मनाने और विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट उपलब्धियों को मान्यता देने के लिए प्रसिद्ध हैं। इस साल के संस्करण में, शीर्ष ब्रांडों के पर्याय बन चुके वैश्विक नेता, अमेज़ॅन के साथ साझेदारी, एक व्यापक उत्पाद रेंज और परेशानी मुक्त रिटर्न ने कार्यक्रम के आसपास के उत्साह को बढ़ा दिया।

एक बार फिर लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स उत्कृष्टता का जश्न मनाने वाला एक प्रतिष्ठित मंच साबित हुआ है। 2023 संस्करण में मनोरंजन और शैली की दुनिया में असाधारण उपलब्धियों का सम्मान करने के लिए एक साथ आने वाले दिग्गजों का एक उल्लेखनीय जमावड़ा देखा गया।

टॅग्स :लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्सअनन्या पाण्डेयबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया