लाइव न्यूज़ :

वीडियो: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात से ‘मेरा परिवार- भाजपा परिवार’ अभियान शुरू किया

By धीरज पाल | Published: February 12, 2019 3:56 PM

Open in App
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास जनता का जबर्दस्त समर्थन होने का दावा करते हुए मंगलवार को कहा कि भारत के एक वैश्विक महाशक्ति बनने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव एक अहम कदम हैं। शाह ने मोदी का मुकाबला करने के लिए लोकसभा चुनाव से पहले गठबंधन करने की कोशिश कर रहे विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन केवल राज्य स्तर के नेताओं से बना है और इससे भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर असर नहीं पड़ेगा। 
टॅग्स :अमित शाहभारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: हर एनडीए प्रत्याशी की मांग, ये नेता मेरे लिए करें प्रचार और रोड शो, पीएम मोदी, अमित शाह के बाद सीएम योगी की सबसे अधिक डिमांड!

भारतElection 2024: बालाघाट में पीएम मोदी की हुंकार, खुद को बताया महाकाल भक्त,इंडी गठबंधन पर बोला हमला

भारतBJP 45th Foundation Diwas: राष्ट्र सदैव सर्वोपरि..., 45वां स्थापना दिवस, पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से की बात, देखें वीडियो

भारतब्लॉग: अकेले चले थे, मगर क्या बन पाया कारवां?

भारतJagat Prakash Nadda In Haridwar: 'वो लोग कभी मंदिर नहीं जाते पर चुनाव...' जेपी नड्डा ने मंदिर में किया दर्शन

भारत अधिक खबरें

भारतPatanjali misleading advertisements case: ‘हम इतने उदार नहीं होना चाहते’, सुप्रीम कोर्ट सख्त, बाबा रामदेव और बालकृष्ण के माफी से खुश नहीं!

भारतLok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के इतिहास में इन सीटों पर रहा मुस्लिम उम्मीदवारों का दबदबा, हमेशा हासिल की जीत, पढ़ें पूरी लिस्ट

भारतLok Sabha Elections 2024: शरद पवार ने एनसीपी के नए उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी, सतारा से शशिकांत शिंदे को मिला मौका; जानें सुप्रिया सुले के नाम कौन सी सीट?

भारतKarnataka PUC 2 Result 2024: आधिकारिक रूप से हुई नतीजों की घोषणा, इस तरीके से करें परिणाम चेक

भारतPM Modi Tamil Nadu: 'मैं आपके दिल में रहना चाहता हूं, आपको अपने दिल में रखना चाहता हूं', तमिलनाडु से बोले पीएम मोदी