लाइव न्यूज़ :

Republic Day ऑफर: सिर्फ 70 रुपये में घर ले जाएं Oppo R17 Pro, कंपनी दे रही है ये ऑफर

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: January 23, 2019 3:55 PM

हाल ही में लॉन्च हुए Oppo R17 Pro स्मार्टफोन को स्मार्टफोन को 70 रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीदने का मौका मिलेगा। बता दें कि यह ऑफर 22 जनवरी से 31 जनवरी तक देशभर के सभी ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

Open in App
ठळक मुद्देOppo R17 Pro स्मार्टफोन को स्मार्टफोन को 70 रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीदने का मौका मिलेगायह ऑफर 22 जनवरी से 31 जनवरी तक देशभर के सभी ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगाबाकी बचे रकम का भुगतान 6 बराबर की EMI में देनी होगी

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo 70वें रिपब्लिक डे के मौके पर अपने यूजर्स के लिए '70 ऑन 70th' प्रमोशन ऑफर लेकर आई है। स्मार्टफोन कंपनी ने इस ऑफर के लिए बजाज फाइनेंस (Bajaj Finance) के साथ साझेदारी की है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को हाल ही में लॉन्च हुए Oppo R17 Pro स्मार्टफोन को स्मार्टफोन को 70 रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीदने का मौका मिलेगा। इसके बाद बाकी बचे रकम का भुगतान 6 बराबर की EMI में देनी होगी। बता दें कि यह ऑफर 22 जनवरी से 31 जनवरी तक देशभर के सभी ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

ग्राहकों को मिलेगा SuperVOOC कार चार्जर

साथ ही जो ग्राहक Oppo R17 Pro को खरीदेंगे उन्हें 9 फरवरी के बाद सुपर वूक (SuperVOOC) कार चार्जर दिया जाएगा। बता दें कि, Oppo R17 Pro स्मार्टफोन को पिछले महीने ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। भारत में ओप्पो आर17 प्रो की कीमत 45,990 रुपये है। हैंडसेट में 8 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज है और इसे एमराल्ड ग्रीन और रेडिएंट मिस्ट रंग में उतारा गया था।

oppo-r17-pro

Oppo India के ब्रांड डायरेक्टर विल यांग ने कहा, 'हम भारत में इस रिपब्लिक डे पर अपना 70 ऑन 70 ऑफर की घोषणा करके खुश हैं। बतौर ब्रैंड Oppo अपने कंज्यूमर्स के लिए इंटरेस्टिंग ऑफर लेकर आता है।'  Oppo R17 Pro स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले होगा, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। यह एमोलेड स्क्रीन है और इसमें वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज मिलेगी। ड्यूल सिम वाला ओप्पो आर17 प्रो एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.2 पर चलेगा।

oppo-r17-pro

फोन में पिछले हिस्से पर तीन रियर कैमरा मिलेंगे। एक सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा, जिसका अर्पचर/1.5-2.4 है। दूसरा सेंसर 20 मेगापिक्सल का है, जिसका अर्पचर एफ/2.6 है। तीसरा सेंसर TOF 3डी स्टीरियो कैमरा है। रियर कैमरा सेटअप ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन, डुअल पिक्सल पीडीएएफ और अल्ट्रा नाइट मोड के साथ आता है। फोन में एफ/2.0 अपर्चर वाला 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Oppo R17 Pro में 3700 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो सुपर वूक टेक्नोलॉजी के साथ आएगी। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस/ ए-जीपीएस और एनएफसी सपोर्ट शामिल हैं। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 157.6x74.6x7.9 मिलीमीटर और इसका वजन 183 ग्राम है। Oppo R17 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

टॅग्स :ओप्पोरिपब्लिक डे सेलस्मार्टफोन
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

टेकमेनियादिसंबर से इन एंड्रॉइड डिवाइस में नहीं चलेगा गूगल कैलेंडर ऐप, देखें कहीं आपका फोन तो नहीं लिस्ट में शामिल

कारोबारऑटो गैजेट्स ने नवंबर'23 के लिए कैलेंडर लॉन्च किया, देखें कौनसी कार और फोन्स होंगे इस माह लॉन्च

टेकमेनियाApple iPhone Lovers: सबसे ज्यादा आईफोन प्रेमी दिल्ली में, मुंबई को पीछे छोड़ा..

टेकमेनियाSamsung Galaxy Z Flip 5, Z Fold 5 की भारत में रिकॉर्ड एक लाख प्रीबुकिंग, इस दिन शुरू होगी सेल

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे