लाइव न्यूज़ :

Watch: भाभी ने अपनी ही ननद के बच्चे को पिलाया जहर, तड़पता रहा मासूम; दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: May 23, 2024 4:37 PM

Viral Video: इसमें दिखाया गया कि एक महिला शयनकक्ष में प्रवेश करती है और सोए हुए बच्चे को कुछ खिलाती है। वह बच्चे के मुंह में कुछ बूंदें डालती है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह जहर है।

Open in App

Viral Video: राजस्थान में रिश्तों को शर्मसार करने वाले जघन्य अपराध की खबर सामने आई है। एक नवजात शिशु की जान लेने की कोशिश करने वाली आरोपी महिला के कृत्य का जैसे ही खुलासा हुआ इलाके में सनसनी मच गई। एनसीएमइंडिया काउंसिल फॉर मेन अफेयर्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में बताया गया है कि बाड़मेर जिले का एक चौंकाने वाली घटना सामने आई जहां एक महिला ने अपने घर के बच्चे को जहर पिलाया। महिला ने अपनी ननद के बच्चे को जान से मारने के लिए सोते हुए उसे जहर पिला दिया। 

यह सनसनीखेज खुलासा वीडियो में किया गया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है कि कैसे कोई महिला नवजात की जान की दुश्मन बन सकती है।

ह बच्चे के मुंह में कुछ बूंदें डालती है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह जहर है। रोंगटे खड़े कर देने वाले फुटेज में वह घटना कैद है जहां महिला बच्चे को 'जहर' खिलाती है और तेजी से कमरे से बाहर निकल जाती है।

बाल-बाल बची जान

वीडियो पोस्ट करके घटना की पूरी जानकारी इसमें साझा की गई है। वीडियो के अनुसार, परिवार ने पहले भी इसी तरह की परिस्थितियों में, यानी जहर के कारण दो मौतें दर्ज की थीं। हालांकि, इस बार गनीमत रही कि बच्चे के मुंह में जहर की कुछ बूंदे ही गई थी जिससे बच्चे की जान बच गई। 

घटना के बाद पीड़ित बच्चा तीन दिनों तक आईसीयू में भर्ती रहा जिसके बाद वह ठीक हो गया और उसकी जान बाल-बाल बच गई। 

जानकारी अनुसार, आरोपी महिला और कोई नहीं बल्कि बच्चे की मामी है। महिला पर पहले अपने देवर-देवरानी के दो बच्चों को मारने का आरोप लगा है। ऐसा माना जाता है कि जिस भाभी ने अतीत में इसी तरह की स्थिति के कारण अपने दो बच्चों की मौत देखी थी, उसने संदिग्ध और उसकी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए सावधानी बरती थी।

कथित तौर पर उसे बड़े भाई की पत्नी (जेठानी) पर उसके बच्चों को मौत की सजा देने में शामिल होने का संदेह था। विशेष रूप से, इस बार, वह कैमरे पर महिला की हरकतों को ट्रैक करने और उसे रंगे हाथों पकड़ने के लिए अधिक सतर्क थी।

अब वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आरोपी महिला को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और उसे सजा देने की मांग की जा रही है।  हालांकि, वीडियो में यह नहीं बताया गया है कि महिला के खिलाफ पुलिस द्वारा एक्शन लिया गया है या नहीं। 

टॅग्स :वायरल वीडियोमहिलाराजस्थानchildराजस्थान पुलिस
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टSaharanpur: जानवर बना इंसान... जिंदा कछुए को चूल्हे पर जलाया, बनाते रहे वीडियो, दो गिरफ्तार

क्राइम अलर्टSalman Khan Firing Case: सलमान खान की जान लूंगा, लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार मेरे साथ, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ज़रा हटकेमौत का खेल साबित हुई ट्रैक्टरों की रेस, अचानक एक हुआ बेकाबू और फिर जो सामने आया..., VIDEO वायरल

क्राइम अलर्टJaipur Student Suicide: बिहार से कोटा का सफर 'सुसाइड' पर खत्म, जेईई की तैयारी करने वाले छात्र ने की आत्महत्या

ज़रा हटकेLucknow Salon: गंदी हरकत... सैलून में 'थूक वाली मसाज', देखें वीडियो

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टदिल्ली के दक्षिणपुरी में देसी कट्टा और चाकू लेकर पहुंचे थे 3 बदमाश, अचानक मौके पर पहुंची पुलिस और फिर...

क्राइम अलर्टBhopal: 'मेरी लड़की कहां है'... 76 साल के बुजुर्ग की हत्या, नाती लड़की लेकर भागा, तीन आरोपी गिरफ्तार

क्राइम अलर्टChamundi Gunpowder Company Blast: विस्फोट में मरने वालों की संख्या 8, कामगार प्रमोद चवारे का अभी चल रहा इलाज

क्राइम अलर्टSaran Car Fire: कार में आग, पति के सामने ही जिंदा जली पत्नी, अयोध्या धाम दर्शन कर लौटा रहा था दंपति

क्राइम अलर्टBaghpat Bhai Murder: छोटे भाई की शादी, दो बड़े भाइयों ने गोली मारकर हत्या की, आखिर किस बात से नाराज थे दोनों, पढ़िए कहानी