लाइव न्यूज़ :

Hapur: जयमाला पर दूल्हे का दुल्हन को KISS करना पड़ा भारी, मंडप बना जंग का मैदान; चले लाठी-डंडे

By अंजली चौहान | Published: May 23, 2024 10:02 AM

Hapur: एक वैवाहिक उत्सव एक बॉलीवुड नाटक की याद दिलाने वाले दृश्य में बदल गया जब 'जय माला' समारोह के दौरान एक दूल्हे के मासूम चुंबन कर लिया।

Open in App

Hapur: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक शादी काफी चर्चा में है। ये कोई आम शादी नहीं बल्कि किसी फिल्म की कहानी की तरह लगती है, जहां जश्न के माहौल में अचानक ट्विस्ट आ गया। दरअसल, हापुड़ के अशोक नगर इलाके में एक शादी समारोह का आयोजन किया गया, जहां धूमधाम से बारात आई। शादी की रस्म की गई और वक्त आया जयमाला का। जयमाला के समय वर-वधू स्टेज पर खड़े जहां माला पहनाने के बाद दूल्हे ने अपनी दुल्हन को चुंबन दे दिया। दूल्हे की इस हरकत से दुल्हन के घरवाले नाराज हो गए। गुस्साएं परिजनों ने स्टेज पर ही दूल्हे पर थप्पड़ों, घूंसों की बरसात कर दी। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दूल्हा दूल्हन के घर वाले आपस में दुश्मनों की तरह लड़ गए। 

हाथापाई के वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर फैल गया जिसके बाद यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। शादी में अचानक हुई इस घटना में कई लोग घायल हो गए क्योंकि बहस के बाद दोनों पक्षों ने लाठी और डंडों का भी सहारा लिया। मंडप कुश्ती के मैदान में बदल गया। 

पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सनसनी मच गई वहीं, इलाके में कोहराम मच गया। मामले की सूचना पुलिस को मिली तो फौरन वारदात की जगह पहुंची। मामले से परिचित हापुड एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि रात करीब 1.30 बजे पुलिस को मौके पर बुलाया गया। छह लोगों को हिरासत में लिया गया, उन पर सीआरपीसी 151 के तहत मामला दर्ज किया गया। छुट्टी मिलने से पहले पांच लोग घायल हालत में अस्पताल पहुंचे। हालाँकि, पुलिस स्टेशन में कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

पुलिस के मुताबिक, हापुड़ के अशोक नगर इलाके में दो बहनों की शादी की रस्म अदा की जा रही थी। बड़ी बहन की शादी शांतिपूर्वक संपन्न हो गई थी, लेकिन जब छोटी बहन के दूल्हे ने उसे मंच पर चूम लिया, तो विवाद भड़क गया।

दूल्हा-दुल्हन अब भी करना चाहते हैं शादी

बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों के बीच लड़ाई होने के बावजूद दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे से शादी करने के इरादे पर अड़े हुए हैं। परिवार द्वारा शादी को रद्द किया जा चुका है लेकिन दोनों एक दूसरे से विवाह करना चाहते हैं। ऐसे में बुज़ुर्गों ने हस्तक्षेप किया और चर्चा शुरू की और शादी को बाद की तारीख़ पर करने का इरादा व्यक्त किया जिस पर अभी तक निर्णय नहीं लिया गया है।

टॅग्स :हापुड़उत्तर प्रदेशवायरल वीडियोसोशल मीडियावेडिंगउत्तर प्रदेश समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

भारतMedak Violence: तेलंगाना के मेडक में गौ तस्करी के चलते दो समुदायों में हिसंक झड़प, तनाव के बाद धारा 144 लागू

ज़रा हटकेमुंबई: बकरीद पर कुर्बानी देने वाले बकरे पर लिखा 'राम', वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल; FIR दर्ज

ज़रा हटकेAmul Ice Cream: आइसक्रीम में 'कटी उंगली' के बाद 'कनखजूरा' निकला, देखें वीडियो

क्राइम अलर्टBaghpat Bhai Murder: छोटे भाई की शादी, दो बड़े भाइयों ने गोली मारकर हत्या की, आखिर किस बात से नाराज थे दोनों, पढ़िए कहानी

विश्व'मेलोडी टीम की ओर से नमस्ते': जॉर्जिया मेलोनी और पीएम मोदी का दिल को छू लेने वाला वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा है तहलका, WATCH

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेMuzaffarpur: नीतीश कुमार का टूटा पैर, कार्डबोर्ड से हुआ प्लास्टर, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेT20 World Cup 2024 से पाकिस्तान हुआ बाहर, 'कुदरत के निजाम' ने नहीं दिया साथ; लोगों ने शेयर किए जबरदस्त मीम्स

ज़रा हटकेWatch: अमेजन शॉपिंग ऐप से मंगवाया महंगा फोन, डिलीवरी हुई तो शख्स के उड़े होश

ज़रा हटकेChinese man: वृद्धाश्रम में 80 साल के बुजुर्ग को हुआ प्यार, 57 साल छोटी लड़की से रचाई शादी

ज़रा हटकेAmity University: कैमरे में कैद 'थप्पड़ कांड', देखें वीडियो