लाइव न्यूज़ :

राशिफल 29 नवंबर 2022: आज ग्रह-नक्षत्र इन 6 राशियों के लिए अनुकूल, धन, कारोबार में होगी वृद्धि

By रुस्तम राणा | Published: November 29, 2022 6:51 AM

Open in App
1 / 13
Aaj Ka Rashifal 29 November 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?
2 / 13
मेष: आज नौकरी-व्यवसाय में भी अनुकूल परिस्थिति रहेगी। आज आपका हर कार्य सरलता से पूर्ण होगा। मान-सम्मान मिलेगा। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। अपनों से खुशियों की सौगात मिलेगी।
3 / 13
वृषभ: आज परिजनों के सहयोग से कार्य क्षेत्र में स्थितियाँ सुधरेंगी। किसी का हित करने में स्वंय परेशानी में पड़ जाने की संभावना है। क्रोध पर नियंत्रण रखें। मानहानि की संभावना है।
4 / 13
मिथुन: आज सावधानी से आर्थिक फैसले लें। सुंदर स्थान पर पर्यटन का आयोजन होगा। शुभ समाचार मिलेगा। पत्नी और संतानों से लाभ प्राप्त होगा। आकस्मिक धन प्राप्त होने की संभावना है।
5 / 13
कर्क: आज आपको धन की प्राप्ति होगी। ऑफिस के कार्य हेतु यात्रा पर जाने की संभावना है। कार्यस्थल पर उच्च पदाधिकारियों के साथ महत्त्वपूर्ण मुद्दों पर विचार- विमर्श होगा।
6 / 13
सिंह: आज दांपत्य जीवन में आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। ऑफिस में सहकर्मचारियों के साथ मनमुटाव होगा, जिसके कारण आप मानसिक बेचैनी अनुभव करेंगे। 
7 / 13
कन्या: व्यवसाय में आज आपको लाभ मिलेगा। दांपत्य जीवन में आज का दिन काफी अच्छा रहेगा लघु प्रवास का योग है। आपके कार्य सफल होंगे। लोकप्रियता बढ़ेगी।
8 / 13
तुला: आज किसी काम को लेकर माथापच्ची होगी। लंबे समय में भारी मुनाफा कमाने के लिए आप नए उद्यमों में निवेश कर सकते हैं। नए वस्त्राभूषण आदि की खरीदारी होगी।
9 / 13
वृश्चिक: आपके कार्यों में सफलता मिलेगी और आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे। यश, कीर्ति और आनंद की प्राप्ति होगी। नौकरी के क्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। 
10 / 13
धनु: आपको अपने काम में पूरी सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपको जूनियर्स का भी पूरा सहयोग मिलेगा। कामुकता अधिक रहेगी। शेयर- सट्टा में सावधानी रखेंगे।
11 / 13
मकर: आज धन प्राप्ति सुगम होगी। कोई बड़ा काम करने की इच्छा रहेगी। कार्यक्षेत्र में नैतिकता का पालन करें। यात्रा के लिए आज का दिन अनुकूल न होने से यात्रा करना टालें।  
12 / 13
कुंभ: आजआमदनी में वृद्धि होगी और आपको आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। पुरानी अटकी हुई योजनाएं पूरी होंगी। विदेश जाने के इच्छुक लोगों के लिए अनुकूल संयोग खड़े होंगे।  
13 / 13
मीन: आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। आपके मानसिक व्यवहार में दृढ़ता कम होने से कोई भी निर्णय तेजी से नहीं ले सकेंगे। आज कोई महत्त्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें।
टॅग्स :आज का राशिफलज्योतिष शास्त्र
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठआज का पंचांग 08 अप्रैल 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 08 March 2024: आज सोमवती अमावस्या पर 5 राशिवालों की चमकेगी किस्मत, पढ़ें अपना राशिफल

पूजा पाठSurya Grahan 2024: सूर्य ग्रहण का प्रभाव किन राशियों पर बरपाएगा कहर, ये 5 राशिवाले हो जाएं सावधान!

पूजा पाठSurya Grahan 2024: साल का पहला सूर्य ग्रहण कल, समय, सूतक एवं प्रभाव से लेकर जानिए सबकुछ

पूजा पाठSaptahik Rashifal (08-14 April 2024): इस सप्ताह धनु राशिवालों को मिलेगा शुभ समाचार, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

पूजा पाठ अधिक खबरें

पूजा पाठChaitra Navratri 2024: चैत्र नवरात्रि के पहले दिन कैसे करें मां शैलपुत्री की पूजा, जानें विधि, नियम और मंत्र

पूजा पाठChaitra Navratri 2024 Muhurat: कल से चैत्र नवरात्रि प्रारंभ, जान लें घटस्थापना का शुभ मुहूर्त, विधि-विधान और नियम

पूजा पाठHindu Nav Varsh 2024: देखें हिन्दू नव वर्ष के लिए व्रत-त्योहारों और छुट्टियों की पूरी लिस्ट

पूजा पाठKavac Stotram Durga Saptashati: नवरात्र में करें 'दुर्गा कवच' का पाठ, जीवन बनेगा निष्कंटक, मिलेगी अमोघ सुरक्षा

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 07 March 2024: आज है आपकी मुराद पूरी होने का है दिन, जानें मेष से मीन राशि तक का भविष्यफल