लाइव न्यूज़ :

जान्हवी कपूर बोलीं-फिल्म "गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल" ने आत्मविश्वास जगाया

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 26, 2020 5:47 PM

Open in App
1 / 7
अभिनेत्री जान्हवी कपूर का कहना है कि उनकी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' ने एक व्यक्ति और एक कलाकार के तौर पर उनका आत्मविश्वास जगाया।
2 / 7
शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा निर्मित, यह फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस साल अगस्त में रिलीज हुई थी।
3 / 7
यह फिल्म एक फ्लाइंग ऑफिसर गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है, जो 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में लड़ाकू विमान उड़ाने वाली पहली महिला बनी थीं।
4 / 7
23 वर्षीय अभिनेत्री ने 2018 में आई फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में पदार्पण किया था। जान्हवी ने कहा कि कोई व्यक्ति जो सिनेमा की ताकत को समझता है, वह हमेशा यादगार किरदारों को निभाना चाहता है।
5 / 7
इस फिल्म के माध्यम से, मैंने खुद को एक अभिनेत्री के रूप में बेहतर ढंग से समझा है। इससे मुझे आत्मविश्वास की एक अलग अनुभूति हुई है और शायद यह गुंजन मैम की कहानी के प्रभाव के कारण हुआ है और इसका असर मुझ पर पड़ा है।
6 / 7
जान्हवी ने एक बयान में कहा, 'मैंने विकास की प्रक्रिया का आनंद लेना सीखा है। मैं हमेशा यादगार काम करना चाहती हूं और लोगों के जीवन को छूना चाहती हूं क्योंकि मुझे पता है कि सिनेमा ने मेरे जीवन को कितना छुआ है।'
7 / 7
ज़ी स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी और विनीत कुमार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।  ज़ी सिनेमा पर रविवार को इस फिल्म का टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है।  (सभी फोटो इंस्टाग्राम)
टॅग्स :जाह्ववी कपूरश्रीदेवीअनिल कपूरमुंबईबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह के साथ फैमिली प्लानिंग कर रही हैं दीपिका पादुकोण, मां बनने को लेकर कही ये बात

भारतमुंबई में ट्रक चालकों की हड़ताल के चलते 50 फीसदी पेट्रोल पंप पर नहीं रहा तेल, हालात गंभीर

क्रिकेटIND vs AUS: कप्तान हरमनप्रीत कौर के सामने बड़ी चुनौती, घरेलू मैदान पर लगातार नौ मैच हार चुकी है महिला क्रिकेट टीम, तीसरा वनडे मुंबई में 2 जनवरी को

बॉलीवुड चुस्कीजनवरी में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का है सबसे ज्यादा इंतजार

भारत"राम मंदिर राजनीतिक नहीं है, अयोध्या की जनता ने उत्साह के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया है", मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीIra Khan और Nupur Shikhare की Love Story जानिए कहां हुई थी पहली मुलाकात

बॉलीवुड चुस्कीकौन हैं आमिर खान के दामाद नुपुर शिखरे? यूं हुआ था इरा खान से इश्क, जानें पूरी कहानी

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म Ul Jalool Ishq में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह, विजय वर्मा और फातिमा सना शेख

बॉलीवुड चुस्कीSalaar Box Office: सालार ने तोड़ डाला ये रिकॉर्ड, वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहुंचा 427 करोड़ के पार

बॉलीवुड चुस्कीMovies & OTT Shows To Watch In January 2024: मैरी क्रिसमस, फाइटर, किलर सूप समेत इस महीने बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाल, रिलीज होगी कई फिल्में और सीरीज