Movies & OTT Shows To Watch In January 2024: मैरी क्रिसमस, फाइटर, किलर सूप समेत इस महीने बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाल, रिलीज होगी कई फिल्में और सीरीज

By अंजली चौहान | Published: January 2, 2024 04:53 PM2024-01-02T16:53:42+5:302024-01-02T16:55:16+5:30

हल्की-फुल्की कॉमेडी से लेकर दिलचस्प क्राइम-थ्रिलर तक, जनवरी 2024 की लाइनअप में विविध प्रोजेक्ट शामिल हैं।

Movies & OTT Shows To Watch In January 2024 There will be a blast at the box office this month, including Merry Christmas Fighter Killer Soup, many films and series will be released | Movies & OTT Shows To Watch In January 2024: मैरी क्रिसमस, फाइटर, किलर सूप समेत इस महीने बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाल, रिलीज होगी कई फिल्में और सीरीज

Movies & OTT Shows To Watch In January 2024: मैरी क्रिसमस, फाइटर, किलर सूप समेत इस महीने बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाल, रिलीज होगी कई फिल्में और सीरीज

Movies & OTT Shows To Watch In January 2024: जनवरी की शुरुआत हो गई है और यह महीना फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए किली लॉटरी से कम नहीं है। जनवरी में कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है जिससे यह पूरा महीना मनोरंजन से भरपूर रहने वाला है।

हल्की-फुल्की कॉमेडी से लेकर दिलचस्प क्राइम-थ्रिलर तक, लाइनअप में विविध परियोजनाएँ शामिल हैं, जो विभिन्न दर्शकों की प्राथमिकताओं को पूरा करती हैं और 2024 के लिए एक नई सिनेमाई शुरुआत की पेशकश करती हैं।

इस महीने रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

मैरी क्रिसमस- 12 जनवरी 

कैटरीना कैफ और तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति की चर्चित फिल्म मैरी क्रिसमस 12 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी हैं। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक थ्रिलर को हिंदी और तमिल में अलग-अलग शूट किया गया है। कैटरीना और विजय के रोमांचक सहयोग ने फिल्म प्रेमियों की उत्सुकता बढ़ा दी है।

पंचक- 5 जनवरी 

पंचक में अदिनाथ कोठारे, दिलीप प्रभावलकर और भारती आचरेकर सहित अन्य कलाकार शामिल हैं। मराठी फिल्म का केंद्रीय विषय अदिनाथ के चरित्र की अराजकता के बीच एक साझा मंच की तलाश, पारंपरिक मान्यताओं को चुनौती देने और कहानी को एक अद्वितीय परिप्रेक्ष्य प्रदान करने की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमता है। फिल्म का निर्माण माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने किया है। इसे राहुल अवाटे और जयंत जथार ने लिखा और निर्देशित किया है।

किलर सूप- 11 जनवरी 

मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेनशर्मा की मुख्य भूमिका वाली किलर सूप का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है। कॉमेडी क्राइम-ड्रामा एक समाचार शीर्षक से प्रेरित है और साजिश और गहरे हास्य का आकर्षक मिश्रण प्रस्तुत करता है। यह स्वाति शेट्टी (कोंकणा) की कहानी है, जो एक महत्वाकांक्षी लेकिन प्रतिभाशाली घरेलू रसोइया है, जो अपने पति, प्रभाकर (बाजपेयी) की जगह अपने प्रेमी, उमेश (बाजपेयी द्वारा अभिनीत) को लेने की एक विचित्र योजना बनाती है। इसमें नासिर, सयाजी शिंदे और लाल भी हैं।

गुंटूर करम- 12 जनवरी 

साउथ सिनेमा के स्टार महेश बाबू की बहुप्रतीक्षित फिल्म गुंटूर करम गुंटूर शहर के अंडरवर्ल्ड के राजा की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है क्योंकि उसे शहर में होने वाली अवैध गतिविधियों को उजागर करने के लिए काम करने वाली एक पत्रकार से प्यार हो जाता है। त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रीलीला और जगपति बाबू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

इंडियन पुलिस फोर्स- 19 जनवरी 

सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय की इंडियन पुलिस फोर्स एक एक्शन से भरपूर वेब श्रृंखला है जो रोहित शेट्टी और सुशवंत प्रकाश द्वारा निर्देशित है। निर्माताओं ने कहा है कि यह शो भारतीय पुलिस अधिकारियों की अथक प्रतिबद्धता को एक श्रद्धांजलि है। इंडियन पुलिस फोर्स रोहित की डिजिटल निर्देशन में पहली फिल्म होगी। श्रृंखला में श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

लाल सलाम- 12 जनवरी 

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी, ऐश्वर्या, अभिनेता द्वारा अभिनीत फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म पोंगल के उत्सव के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में विष्णु विशाल, विक्रांत, विग्नेश और अन्य भी हैं। कथित तौर पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की फिल्म में अतिथि भूमिका होगी।

 मैं अटल हूं- 19 जनवरी 

'मैं अटल हूं' में पंकज त्रिपाठी देश के सबसे प्रिय नेता अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर अटल बिहारी वाजपेयी के शुरुआती दिनों और उनके राजनीतिक करियर के बारे में जानकारी देता है। यह फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव द्वारा निर्देशित है और ऋषि विरमानी और रवि जाधव द्वारा लिखी गई है।

फाइटर- 25 जनवरी 

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म फाइटर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जिन्होंने शाहरुख की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' का भी निर्देशन किया था। जहां ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के रूप में नजर आएंगी। वहीं, अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह की भूमिका निभाएंगे। इसमें अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर भी हैं। 

कर्मा कॉलिंग- 26 जनवरी 

रवीना टंडन की वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग एबीसी सीरीज रिवेंज का भारतीय संस्करण है। रुचि नारायण द्वारा निर्देशित, श्रृंखला ग्लैमर, धोखे और विश्वासघात की कहानी पेश करती है। शो में, रवीना इंद्राणी कोठारी की भूमिका निभाती हैं, जिन्हें अलीबाग में एक समाज की राज करने वाली रानी के रूप में वर्णित किया गया है।

Web Title: Movies & OTT Shows To Watch In January 2024 There will be a blast at the box office this month, including Merry Christmas Fighter Killer Soup, many films and series will be released

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे