हबी रणवीर सिंह के साथ फैमिली प्लानिंग कर रही हैं दीपिका पादुकोण, मां बनने को लेकर कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: January 4, 2024 10:47 AM2024-01-04T10:47:16+5:302024-01-04T10:47:23+5:30

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ बच्चे पैदा करने के बारे में खुलकर बात की। इस जोड़े की शादी को पांच साल से अधिक समय हो गया है।

Deepika Padukone is planning a family with hubby Ranveer Singh said this about becoming a mother | हबी रणवीर सिंह के साथ फैमिली प्लानिंग कर रही हैं दीपिका पादुकोण, मां बनने को लेकर कही ये बात

हबी रणवीर सिंह के साथ फैमिली प्लानिंग कर रही हैं दीपिका पादुकोण, मां बनने को लेकर कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड की मस्तानी गर्ल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का प्यार किसी से छुपा नहीं है। ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और फैन्स के लिए अक्सर कुछ न कुछ शेयर करता रहता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बातचीत।

दोनों कलाकारों की शादी को अब पांच साल से ज्यादा हो गए हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि वे अब बच्चे पैदा करने के बारे में सोच रहे हैं। दीपिका ने हाल ही में वोग सिंगापुर से अपनी जिंदगी और करियर के बारे में बात की, जहां उन्होंने अपने परिवार और पालन-पोषण के विषय पर बात की।

इस दौरान जब साक्षात्कारकर्ता ने दीपिका से पूछा कि क्या वह मां बनने की योजना बना रही हैं, तो उन्होंने चेहरे पर मुस्कान के साथ जवाब दिया, “बिल्कुल। रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि इस पीढ़ी की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक होने के बावजूद उनके परिवार ने उन्हें हमेशा जमीन से जोड़े रखा है और कहा कि वह अपने बच्चों में भी वही मूल्य विकसित करना चाहती हैं।

यह कहते हुए कि एक सेलिब्रिटी होने और लोगों की नजरों में रहने के कारण, किसी व्यक्ति के लिए प्रसिद्धि और पैसे से दूर जाना बहुत आसान है लेकिन उसके साथ ऐसा कभी नहीं हुआ, क्योंकि अपने घर पर वह कोई सेलेब्रिटी नहीं है, बल्कि सिर्फ एक बेटी और एक बहन है। उन्होंने कहा कि हमने एक दूसरे से बहुत कुछ सीखा है और साथ-साथ आगे बढ़े हैं। 

मालूम हो कि दीपिका के लिए करियर के लिहाज से 2023 एक मजबूत साल रहा है। उन्हें साल की दो सबसे बड़ी हिट - पठान और जवान (बाद में एक विस्तारित कैमियो में) में देखा गया था। रणवीर ने दो साल में अपनी पहली हिट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रूप में देखी।

हालाँकि, दोनों अब अपने काम को 2024 तक जारी रखने की उम्मीद करेंगे। दीपिका सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फाइटर के साथ साल की जोरदार शुरुआत करेंगी, जिसमें ऋतिक रोशन और अनिल कपूर भी हैं। उनके पास प्रभास-स्टारर पैन-इंडिया फिल्म कल्कि 2898 एडी और रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी है। आखिरी टाइटल में वह 2021 के बाद पहली बार पति रणवीर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

बता दें कि छह साल की लंबी डेटिंग और अपनी सगाई को तीन साल तक गुप्त रखने के बाद, दीपिका और रणवीर ने आखिरकार 14 नवंबर, 2018 को एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

Web Title: Deepika Padukone is planning a family with hubby Ranveer Singh said this about becoming a mother

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे