लाइव न्यूज़ :

राजकुमार राव की फिल्म 'भीड़' इस तारीख को होगी रिलीज, फिल्म में पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा और आशुतोष राणा जैसे कलाकार हैं

By संदीप दाहिमा | Published: February 01, 2023 4:08 PM

Open in App
1 / 5
फिल्मकार अनुभव सिन्हा की आगामी फिल्म 'भीड़' 24 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। भारत में 2020 में लगाए गए लॉकडाउन की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा और आशुतोष राणा जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। (फोटो - इंस्टाग्राम)
2 / 5
एक बयान में निर्देशक ने ‘‘भीड़’’ की रिलीज की तारीख की घोषणा की। फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि यह हमारे समय की जटिलताओं और विरोधाभासों को दिखाएगी। (फोटो - इंस्टाग्राम)
3 / 5
‘‘आर्टिकल 15’’, ‘‘थप्पड़’’ जैसी फिल्में बना चुके सिन्हा ने एक बयान में कहा, ‘‘‘भीड़’ एक ऐसी कहानी है जो उस सामाजिक विषमता पर प्रकाश डालती है जिसका देश ने सबसे कठिन समय में सामना किया। (फोटो - इंस्टाग्राम)
4 / 5
मेरे लिए इस कहानी को जीवंत करना और दर्शकों के साथ साझा करना जरूरी था।’’ फिल्म भूषण कुमार के नेतृत्व वाली टी-सीरीज और सिन्हा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। कुमार ने कहा कि वह ‘‘भीड़’’ में सिन्हा के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं। (फोटो - इंस्टाग्राम)
5 / 5
निर्माता ने कहा, ‘‘यह ऐसी फिल्म है, जो हाल के वर्षों में हमारे देश के कुछ कठिन समय का झरोखा प्रस्तुत करेगी और एक निर्देशक के रूप में अनुभव की दृष्टि किसी से कम नहीं है।’’ (फोटो - इंस्टाग्राम)
टॅग्स :राजकुमार रावभूमि पेडनेकरपंकज कपूरआशुतोष राणादीया मिर्ज़ा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीBhakshak Trailer Out: पत्रकार बनीं भूमि पेडनेकर ने इंसाफ के लिए शुरू की लड़ाई, 'भक्षक' का ट्रेलर देख छूट जाएंगे आपके पसीने

बॉलीवुड चुस्कीBhumi Pednekar Dengue: डेंगू की चपेट में आईं एक्ट्रेस, पोस्ट में बताया अब कैसी है हालत

बॉलीवुड चुस्कीSRI Movie: राजकुमार राव की फिल्म 'श्री' अगले साल मई में रिलीज होगी

बॉलीवुड चुस्कीUpcoming Movies in November 2023: नवंबर में रिलीज होंगी ये 6 दमदार फिल्में, एक्शन और रोमांस से भरपूर

बॉलीवुड चुस्कीThe Lady Killer Trailer OUT: अर्जुन और भूमि की फिल्म का ट्रेलर आया सामने, 3 नवंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमहाराष्ट्र: पूनम पांडे की 'मौत' का स्टंट विवादों में घिरा, एमएलसी सत्यजीत तांबे ने कहा, "पुलिस अफवाह दर्ज करने को लेकर दर्ज करे पूनम के खिलाफ केस"

बॉलीवुड चुस्कीरेड टॉप में प्रज्ञा जायसवाल ने फ्लॉन्ट किया फिगर, अदाओं से जीता फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीPoonam Pandey Death: राम गोपाल वर्मा ने कहा, पूनम पांडे ने चरम तरीका अपनाकर क्या हासिल किया

बॉलीवुड चुस्कीPoonam Pandey: स्वयं के 'जिंदा' होने की घोषणा, बॉलीवुड हस्तियां गुस्से में, 'भद्दा', 'शर्मनाक' और 'प्रचार का निचला स्तर' करार दिया, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीPoonam Pandey Death: एक दिन में जिंदा हुई पूनम पांडे जाएंगी जेल! इतना लगेगा जुर्माना