Poonam Pandey Death: राम गोपाल वर्मा ने कहा, पूनम पांडे ने चरम तरीका अपनाकर क्या हासिल किया

By धीरज मिश्रा | Published: February 3, 2024 06:41 PM2024-02-03T18:41:02+5:302024-02-03T18:46:01+5:30

Poonam Pandey Death: अभिनेत्री पूनम पांडे के समर्थन में फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा आए हैं। उन्होंने पूनम की तारीफ की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स प्लेटफॉर्म से एक लंबा चौड़ा लेख पोस्ट किया है। उन्होंने इस पोस्ट में पूनम की तारीफ की है।

Ram Gopal Varma FAVOUR Poonam Pandey TWEETS ARE VIRAL | Poonam Pandey Death: राम गोपाल वर्मा ने कहा, पूनम पांडे ने चरम तरीका अपनाकर क्या हासिल किया

Photo credit twitter

Highlightsअभिनेत्री पूनम पांडे के समर्थन में फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा आए हैं सोशल मीडिया एक्स प्लेटफॉर्म से एक लंबा चौड़ा लेख पोस्ट किया हैवर्मा ने कहा कि आपने जो चरम तरीका अपनाया है, वह कुछ आलोचना को आकर्षित कर सकता है

Poonam Pandey Death: अभिनेत्री पूनम पांडे के समर्थन में फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा आए हैं। उन्होंने पूनम की तारीफ की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स प्लेटफॉर्म से एक लंबा चौड़ा लेख पोस्ट किया है। उन्होंने इस पोस्ट में पूनम की तारीफ की है। उन्होंने इस पोस्ट में पूनम की झूठी मौत की खबर से समाज में सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता बढ़ी है।

ऐसा मानना है राम गोपाल वर्मा का। उनके द्वारा ट्वीट को अभिनेत्री ने भी रिट्वीट किया है। वर्मा ने कहा कि हैलो पूनम पांडे इस मुद्दे पर ध्यान आकर्षित करने के लिए आपने जो चरम तरीका अपनाया है, वह कुछ आलोचना को आकर्षित कर सकता है, लेकिन कोई भी आपके इरादे पर सवाल नहीं उठा सकता है। और न ही कोई इस धोखे से आपने क्या हासिल किया है, इस पर सवाल उठा सकता है।

सर्वाइकल कैंसर पर चर्चा अब हर जगह चल रही है। आपकी आत्मा भी आपकी ही तरह सुंदर है। आपके लंबे और सुखी जीवन की कामना करता हूं। राम गोपाल वर्मा का यह पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है, और इस पर यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

यूजर के आए कमेंट

एक यूजर ने लिखा है कि जागरूकता फैलाने के लिए क्या यह सब करना ठीक है। पूनम पांडे ने यह सब ठीक नहीं किया है। बताते चले कि यूजर लगातार इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। यूजरों का मानना है कि सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता फैलाना तो बहाना है पूनम को बस अपना पीआर करना था।

गौर करने वाली बात यह है कि शुक्रवार को उनके सोशल मीडिया एकाउंट से एक पोस्ट जारी किया गया। जिसमें कहा गया कि उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत हो चुकी है। लेकिन शनिवार को पूनम दुनिया के सामने आई और कहा कि वह अभी जिंदा है। इसके बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

Web Title: Ram Gopal Varma FAVOUR Poonam Pandey TWEETS ARE VIRAL

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे