महाराष्ट्र: पूनम पांडे की 'मौत' का स्टंट विवादों में घिरा, एमएलसी सत्यजीत तांबे ने कहा, "पुलिस अफवाह दर्ज करने को लेकर दर्ज करे पूनम के खिलाफ केस"

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 4, 2024 09:15 AM2024-02-04T09:15:49+5:302024-02-04T09:20:18+5:30

महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य सत्यजीत तांबे ने मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे की 'मौत' के नकली पीआर स्टंट को गलत बताते हुए मुंबई पुलिस से एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

Maharashtra: Poonam Pandey's 'death' stunt surrounded by controversies, MLC Satyajit Tambe said, "Police should file a case against Poonam for filing rumours" | महाराष्ट्र: पूनम पांडे की 'मौत' का स्टंट विवादों में घिरा, एमएलसी सत्यजीत तांबे ने कहा, "पुलिस अफवाह दर्ज करने को लेकर दर्ज करे पूनम के खिलाफ केस"

फाइल फोटो

Highlightsमौत की झूठी से सुर्खियों में रहने वाली मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे भारी मुसिबत में फंस सकती हैंएमएलसी सत्यजीत तांबे ने मुंबई पुलिस के पूनम के खिलाफ केस दर्ज करन की मांग कीइससे पहले ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पूनम के खिलाफ एफआईआर दर्द करने का मांग की थी

मुंबई: मौत की झूठी अफवाह फैलाकर सुर्खियों में रहने वाली मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे भारी मुसिबत में फंस सकती हैं। ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन द्वारा पूनम पांडे के नकली पीआर स्टंट के खिलाफ एफआईआर की मांग के बाद अब महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य सत्यजीत तांबे ने बीते शनिवार को मुंबई पुलिस से मांग की कि उनके खिलाफ केस दर्ज करे।

समाचार वेबसाइट इंडिया टुडे के अनुसार पूनम पांडे द्वारा यह घोषित किये जाने के बाद कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर से नहीं हुई है। एमएलसी सत्यजीत तांबे ने पांडे के इस पीआर स्टंट को बेहद घटिया बताते कहा, "सर्वाइकल कैंसर किसी प्रभावशाली व्यक्ति/मॉडल की मौत की खबर इस बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने का साधन नहीं हो सकती है।"

उन्होंने कहा, "यह पूरा प्रकरण सर्वाइकल कैंसर की गंभीर प्रकृति को दूर कर देता है। पूनम पांडे ने यह बीमारी के खिलाफ जागरूकता बढ़ाने के बजाय कैंसर से बचे लोगों के साथ मज़ाक किया है।

एमएलसी तांबे ने कहा, ''मैं मुंबई पुलिस से मांग करती हूं कि वो पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई करे क्योंकि उन्होंने एक गंभीर बीमारी के खिलाफ गलत या भ्रामक जानकारी दी है।''

मालूम हो कि बीते शनिवार को ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) ने एक बयान जारी करके विवादास्पद अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर की मांग की थी। पूनम पांडे ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर सर्वाइकल कैंसर के कारण "मृत्यु" का बयान साझा करके सुर्खियों में आयी थीं।

पूनम रे इस स्टंट के कारण पूरे देश और दुनिया में हाहाकार मचा। जिसके बाद उन्होंने शनिवार को वीडियो साझा करके दावा किया गया कि उसने सर्वाइकल कैंसर के विषय पर बातचीत शुरू करने के लिए अपनी मौत की "फर्जी साजिश" रची, जिससे कई लोग सहमत थे कि यह गलत था।

उसके बाद एआईसीडब्ल्यूए (AICWA) ने शनिवार को बयान जारी करके कहा, "मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे द्वारा नकली पीआर स्टंट बेहद गलत है। आत्म-प्रचार के लिए सर्वाइकल कैंसर की आड़ का उपयोग करना स्वीकार्य नहीं है। इस खबर के बाद, लोग भारतीय फिल्म में किसी भी मौत की खबर पर विश्वास करने में संकोच कर सकते हैं। उद्योग। फिल्म उद्योग में कोई भी पीआर के लिए इस स्तर तक नहीं गिरता।"

उसके बाद एआईसीडब्ल्यूए ने कहा कि पूनम और उनके मैनेजर पर दोबारा एफआईआर होनी चाहिए। बयान में आगे कहा गया है, "पूनम पांडे के मैनेजर ने झूठी खबर की पुष्टि की थी, इसलिए पूनम पांडे और उनके मैनेजर के खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए ताकि किसी को भी निजी लाभ (पीआर) के लिए उनकी मौत की खबर का फायदा उठाने से रोका जा सके। साथ ही पूरी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री भी पूरे देश ने श्रद्धांजलि अर्पित की।"

Web Title: Maharashtra: Poonam Pandey's 'death' stunt surrounded by controversies, MLC Satyajit Tambe said, "Police should file a case against Poonam for filing rumours"

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे