लाइव न्यूज़ :

इंडियन सुपर लीग 2022: ओडिशा एफसी ने केरल ब्लास्टर्स को 2-1 से हराया, तीन मैचों में दूसरी जीत और छह अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 24, 2022 2:19 PM

Indian Super League 2022: ओडिशा एफसी की यह तीन मैचों में दूसरी जीत है और वह छह अंकों के साथ तालिका में नौवें से तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

Open in App
ठळक मुद्देकेरल ब्लास्टर्स की टीम लगातार दूसरी हार से पांचवें से नौवें स्थान पर लुढ़क गई है। केरल के तीन मैचों एक जीत से तीन अंक हैं। मैच का पहला गोल 35वें मिनट में केरल के अनुभवी लेफ्ट बैक हरमनजोत खाबरा ने किया।

Indian Super League 2022: पैड्रो मार्टिन के आखिरी क्षणों में किए गए गोल की मदद से ओडिशा एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल प्रतियोगिता में केरल ब्लास्टर्स को 2-1 से हराया। ओडिशा एफसी की यह तीन मैचों में दूसरी जीत है और वह छह अंकों के साथ तालिका में नौवें से तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

केरल ब्लास्टर्स की टीम लगातार दूसरी हार से पांचवें से नौवें स्थान पर लुढ़क गई है। केरल के तीन मैचों एक जीत से तीन अंक हैं। मैच का पहला गोल 35वें मिनट में केरल के अनुभवी लेफ्ट बैक हरमनजोत खाबरा ने किया।

राइट विंगर जैरी माविमिंगथांगा ने 54वें मिनट में रिबाउंड पर गोल करके ओडिशा एफसी को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। पैड्रो मार्टिन ने 86वें मिनट में बेहतरीन गोल करके ओडिशा को 2-1 से आगे कर दिया। यह गोल आखिर में निर्णायक साबित हुआ। 

मुम्बई सिटी और जमशेदपुर एफसी का मैच 1-1 से बराबर छूटा, हैदराबाद जीता

मुंबई सिटी एफसी और जमशेदपुर एफसी के बीच शनिवार को यहां खेला गया इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल प्रतियोगिता का मैच 1-1 से ड्रॉ रहा। वहीं दिन के एक अन्य मैच में हैदराबाद एफसी ने हैदराबाद में बेंगलुरू एफसी पर 1-0 से जीत हासिल की। बार्थोलोमियू ओगबेचे ने 83वें मिनट में हैदबरादा एफसी के लिये गोल दागा।

इस तरह टीम को अभी तक टूर्नामेंट में हार का सामना नहीं करना पड़ा है। बेंगलुरू एफसी के कप्तान सुनील छेत्री का यह क्लब के लिये 100वां मैच था। जमशेदपुर एफसी को अभी अपनी पहली जीत का इंतजार है। उसकी टीम एक हार और एक ड्रॉ से दसवें स्थान पर है।

मुंबई के एक जीत और दो ड्रा से पांच अंक है और वह तालिका में तीसरे स्थान पर है । मैच का पहला गोल आठवें मिनट में आया, जब विंगर लल्लियांजुआला छंगटे ने कमाल की फिनिशिंग करते हुए मुम्बई सिटी को 1-0 की शुरुआती बढ़त दिला दी। नाईजीरियाई स्ट्राइकर डेनियल चीमा चुक्वू ने 12वें मिनट में हैडर से गोल करके जमशेदपुर एफसी को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। 

टॅग्स :इंडियन सुपर लीगआईएसएलफुटबॉलKerala Blastersकेरला ब्लास्टर्सओडिशा फुटबॉल क्लब
Open in App

संबंधित खबरें

अन्य खेलLa Liga 2023-24: 36वीं बार ला लीगा का खिताब जीता रीयाल मैड्रिड, बार्सीलोना 73 अंक के साथ तीसरे स्थान पर, गिरोना 73 प्वाइंट के साथ दूसरे पायदान पर

ज़रा हटकेNaked Football Match: इस देश में नग्न खिलाड़ी खेलते हैं फुटबॉल, बदन पर नहीं होता एक भी कपड़ा; जानें क्यों

अन्य खेलबुंडेसलिगा ड्रीम के साथ बिगहिट का सहयोग भारतीय फुटबॉल के लिए 1 नए युग का संकेत

अन्य खेलIndian Super League 2023-24: आईएसएल प्लेऑफ, सेमीफाइनल और फाइनल शेड्यूल की घोषणा, यहां देखें डेट

अन्य खेलISL 2023-24: जमशेदपुर एफसी को 3-2 से शिकस्त, प्वाइंट टेबल में 42 अंक के साथ तीसरे पायदान पर एफसी गोवा, 14 अप्रैल को चेन्नईयिन एफसी से टक्कर

अन्य खेल अधिक खबरें

अन्य खेलNational Federation Cup: 1100 दिन बाद राष्ट्रीय फेडरेशन कप में जलवा बिखरेंगे चोपड़ा, पेरिस ओलंपिक से पहले भुवनेश्वर में दिखाएंगे जलवा, जानें शेयडूल

अन्य खेलParis 2024 Olympic Games: पेरिस ओलंपिक में दिखेगा जलवा, चार गुणा 400 मीटर रिले टीमों ने क्वालीफाई किया, भारतीय महिला और पुरुष ने किया धमाल

अन्य खेलडोप टेस्ट के लिए नमूना देने से इनकार करने पर बजरंग पुनिया अस्थायी रूप से निलंबित, दी प्रतिक्रिया

अन्य खेलAsian Under-22 & Youth Boxing: टूर्नामेंट में 43 पदक पक्के, अंडर-22 टीम ने किया धमाल, यहां देखें लिस्ट

अन्य खेलतीरंदाजी विश्व कप: भारत की पुरुष टीम ने कोरिया को हराकर स्वर्ण पदक जीता, ऐतिहासिक जीत से रचा इतिहास